होम -> सिनेमा

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 06 अक्टूबर, 2018 02:30 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

कभी अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटोज से तो कभी अपने बयानों के चलते लोगों का ध्यान खींचने वाली पूनम पांडे एक बार फिर सुर्खियों में हैं. वजह है उनकी आने वाली फिल्म 'द जर्नी ऑफ़ कर्मा,' और उसके प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किये जा रहे हथकंडे. खबर है कि लाइमलाइट में रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे, फिल्म आने से पहले दर्शकों के साथ घुल मिल सकें इसलिए अब वो दर्शकों को अपना पर्सनल नंबर तक देने को तैयार हैं.

द जर्नी ऑफ़ कर्मा, पूनम पांडे, फिल्म, ट्रेलरअपनी फिल्म द जर्नी ऑफ़ कर्मा के प्रमोशन के लिए पूनम पांडे तरह तरह के हथकंडे अपनाते हुए नजर आ रही हैं

जी हां बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप. फैंस के साथ पूनम पांडे अपना व्हाट्सएप नंबर शेयर कर उनके साथ करीब से जुड़ना चाहती हैं. दर्शकों को नंबर इतनी आसानी से नहीं मिलेगा इसके लिए उन्होंने कुछ शर्ते भी रखी हैं. पूनम पांडे ने अपने फैंस को व्हॉट्सएप नंबर देने के बदले में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट फॉलो करने की डिमांड की है. तो अब अगर आप भी सेक्सी पूनम पांडे के साथ चैट करना चाहते हैं तो बस आपको उनका इंस्टाग्राम पेज फॉलो करने की जरूरत है.

ध्यान रहे कि अभी कुछ दिनों पहले ही पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया था. यूट्यूब पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ फिल्म का बोल्ड ट्रेलर लगातार सुर्खियों में है. आपको बताते चलें कि इस फिल्म के ट्रेलर को 50 लाख से भी ज्यादा बार देखा चुका है. लोगों की इतनी बड़ी संख्या द्वारा ट्रेलर देखे जाने के बाद कहना गलत नहीं है कि पूनम अपने मिशन में कामयाब हैं. ट्रेलर को दर्शकों से जैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है कहना गलत नहीं है कि फिल्म ठीक ठाक कमाई भी कर सकती है.

दिखिए ट्रेलर

फिल्म 'द जर्नी ऑफ़ कर्मा' एक गरीब लड़की के इर्द गिर्द घूमती है. लड़की का सपना है कि वो इंजीनियर बने और उसकी पढ़ाई करने वो अमेरिका जाए. ट्रेलर में जो बात सबसे ज्यादा हैरत में डालती है वो ये कि पूनम एक गरीब लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो उनसे कहीं से भी मैच नहीं कर रहा. इन बातों के अलावा लंबे समय से बॉलीवुड से दूरी बना चुके शक्ति कपूर का फिल्म में होना और 27 साल की पूनम के साथ रंगरलियां मनाना अपने आप में सारी दास्तां खुद बता देता है.

लव और लस्ट के मुद्दे पर बनी इस फिल्म में निर्देशक ने क्या सोचकर पूनम को साइन किया अगर सिर्फ इस बात पर विचार किया जाए तो जवाब अपने आप हमारे सामने आ जाता है. ज्ञात हो कि बॉलीवुड में या तो नाम बिकता है या फिर ग्लैमर. पूनम को नाम बनाना है और ग्लैमर उनमें कूट-कूट कर भरा हुआ है. बात जब ग्लैमर की हो तो इसमें कोई शक नहीं है कि खुलेपन के मामले में पूनम पांडे का बॉलीवुड में फ़िलहाल तो किसी से कोई मुकाबला नहीं है.

बहरहाल, फ़िल्म का ट्रेलर देखते हुए महसूस होता है कि बॉलीवुड की फिल्मों का एक बड़ा दर्शक वर्ग फिल्म में सिर्फ कामुकता तलाशता है. उसे इस बात से मतलब नहीं है कि फिल्म में पूनम पांडे हैं या कोई और उसे जो चाहिए वो फिल्म में है. अतः वो टिकट खरीदने टिकट विंडो पर अवश्य ही आएगा. 

ये भी पढ़ें -

मणिकर्णिका के रूप में कंगना का रानी बनना वाकई शानदार है..

10 साल बाद तनुश्री का वायरल हुआ वीडियो बताता है कि बॉलीवुड में सब कुछ दिखावा है..

'सुई धागा' दर्शक मन में सकारात्मकता पैदा करती है

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय