New

होम -> स्पोर्ट्स

 |  5-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 08 अगस्त, 2020 11:25 PM
बिलाल एम जाफ़री
बिलाल एम जाफ़री
  @bilal.jafri.7
  • Total Shares

'A successful marriage requires falling in love many times, always with the same person.' यानी एक सफल विवाह के लिए जरूरी है कि एक ही व्यक्ति से व्यक्ति को कई बार प्यार हो. शादी किसी भी इंसान की ज़िंदगी का सबसे खूबसूरत पल होता है. और ये पल तब और ख़ास हो जाता है जब व्यक्ति उससे शादी करता है जिससे उसने कभी दोस्ती फिर प्यार किया हो. IPL से ही इंडियन टीम (Team India) के सफल बॉलर्स में शुमार और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने फैंस को खुशखबरी दी है. चहल को अपनी लाइफ पार्टनर मिल गयी है. आईपीएल सीजन 13 से पहले चहल ने अपनी प्रेमिका रहीं धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ रोका कर लिया है. बताया जा रहा है कि जल्द ही दोनों लव बर्ड्स शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

Yuzvendra Chahal, Dhanashree verma, Cricketer, Marraige, Engagement, यजुवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा से सगाई करके अपने फैंस को बड़ी खबर दी है

चहल की रोका सेरेमनी की तस्वीरें पूरे इंटरनेट पर छाई हुई हैं. बताया जा रहा है कि चहल ने ख़ुद ही इन तस्वीरों को अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है. तस्वीरों को साझा करते हुए चहल ने लिखा है कि हमने और हमारे परिवारों ने 'हां' कहा. चहल द्वारा फ़ोटो पोस्ट करने के बाद से ही बधाइयों का तांता लग गया है. क्या फैन्स क्या साथी क्रिकेटर सब चहल को बधाइयां दे रहे हैं और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना कर रहे हैं.

न केवल चहल बल्कि उनकी होने वाली पत्नी धनश्री ने भी अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली हैं और वहां भी कपल को मुबारकबाद मिल रही है.

कौन हैं चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा

चहल की सगाई हो गयी है जल्द ही वो धनश्री के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे. ऐसे में जो सवाल इस समय तमाम क्रिकेट प्रेमियों के जहन में है वो ये कि आखिर कौन हैं धनश्री वर्मा? तो इस संस्पेंस से पर्दा हटाते हुए आपको चहल की होने वाली पत्नी धनश्री से रू ब रू करा दें.

टीम इंडिया के नटखट खिलाड़ियों में शुमार चहल की प्रेमिका और भविष्य में उनकी जीवन संगिनी बनने वाली धनश्री पढ़ाई लिखाई के लिहाज से डॉक्टर हैं मगर उन्हें पहचान दी है यूट्यूब और इंस्टाग्राम ने. धनश्री कोरियोग्राफर और यूट्यूबर भी हैं. बात अगर फैन फॉलोइंग की हो धनश्री भी सोशल मीडिया पर उतनी ही पॉपुलर हैं जितना ख़ुद चहल.

 
 
 
View this post on Instagram

We said “Yes” along with our families❤️ #rokaceremony

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

बात अगर इंस्टाग्राम की हो इंस्टाग्राम पर वर्तमान में 5 लाख के ऊपर लोग धनश्री को फॉलो करते हैं. साथ ही धनश्री के फिटनेस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं. न सिर्फ इंस्टाग्राम बल्कि यूट्यूब पर भी धनश्री ने अपना जलवा कायम कर रखा है और वहां से भी उनके वीडियो खूब शेयर होते हैं.

इन सबके अलावा टिक टॉक पर भी धनश्री खूब एक्टिव थीं और वहां पर भी उन्होंने कई मस्ती भरे वीडियो अपलोड किए थे.

सोशल मीडिया पर भी आ रहे हैं तरह तरह के रिएक्शन्स

जैसा कि प्रायः होता आया है इस मामले में भी भांति भांति के कमेंट्स आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम यूजर्स हैं जो चहल को बधाई तो दे रहे हैं लेकिन साथ ही उनसे जल भी रहे हैं.

चहल की सगाई के बाद एक से एक मद्देजर रिएक्शन आ रहे हैं जिनके जरिये टीम के बाकी लोगों का हाल बयां हो रहा है.

वहीं उन लोगों की कमी भी नहीं है जो मामले पर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. खैर अब कोई कुछ भी कहे चहल ने अपनी अगली और सबसे बड़ी पारी के लिए खुद को तैयार कर लिया है. हमारी तरफ से भी यजुवेंद्र चहल को नयी जिंदगी की तहे दिल से मुबारकबाद.

ये भी पढ़ें -

Instagram Reels भारत में क्या TikTok का विकल्प बनेगा?

Virat Kohli intagram income: कौन कहता है कि लॉकडाउन के कारण मंदी है!

CarryMinati के Yalgaar Video का 10 दिन में 10 करोड़ बार देखा जाना क्या TikTok Boycott की पुष्टि है?

लेखक

बिलाल एम जाफ़री बिलाल एम जाफ़री @bilal.jafri.7

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय