New

होम -> समाज

 |  एक अलग नज़रिया  |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 31 जनवरी, 2023 07:46 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

दुनिया में एक-एक नूमने हैं मगर यह नमूना सबसे अलग है. जिसने एक लड़की के होने वाले दूल्हे के घर पर धमकी भरा पर्चा चिपकाया है. पर्ची में लिखा है कि "कान खोलकर सुन मोन्टू सिंह दूल्हे राजा, करिश्मा मेरी है. बारात लेकर मत आना, नहीं तो तू जिन्दा नहीं बचेगा. बारात शमशान बना दूंगा, जिस भाई को दावत के साथ गोली भी खानी हो...वही बारात में आए. अभी केवल हल्का सा ट्रेलर देकर जा रहा हूं, बाकी फिल्म बारात में चलेगी. यार डिफॉल्टर..."

पहले बता दें कि पर्ची में जो धमकी लिखी गई थी उसकी लिखावट में गलतियां हैं. मतलब ये डिफॉल्टर जो भी है खास पढ़ा लिखा तो नहीं है. वरना हिंदी भाषा में लिखे गए पत्र में मात्रा की इतनी गलती नहीं करता. ऊपर से वह एकदम टट्टू आशिक है, जिसकी आशिकी में दम नहीं है. लगता है वह करिश्मा को पंसद नहीं है वरना वह किसी औऱ से शादी क्यों करती? एकतरफा प्यार में ये नमूना अपना होश खो बैठा, तभी तो भाई साहब को फिल्म डर का राहुल मेहरा बनने का शौक चढ़ा था. अब जब पुलिस पकड़ कर चार डंडे बरसाएगी तो सारी आशिकी निकल जाएगी.

Karishma meri hai, Up groom news, Shaadi threatening news, Karishma meri hai threat letter to groom in hapur up before marriage, Hapur wedding viral news, Hapur shaadi news, Groom and threatening poster, करिश्मा मेरी है, आशिक ने दूल्हे को धमकायाभाई साहब को फिल्म डर का राहुल मेहरा बनने का शौक चढ़ा था. अब जब पुलिस पकड़ कर चार डंडे बरसाएगी तो सारी आशिकी निकल जाएगी.

मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़जिले के सिंभावली कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर गांव का है. जहां मोन्टू सिंह की शादी फऱवरी में करिश्मा के साथ होने वाली है. मगर किसी नमूने ने अपने लफंगे दोस्तों के साथ मिलकर होने वाले दूल्हे को डराने की कोशिश की. उन्होंने मोन्टू सिंह और पड़ोसियों के घर के बाहर धमकी भरा पर्चा चिपका दिया. इतना ही नहीं पेट्रोल बम फेंका और कट्टे से तीन राउंड फायरिंग की. आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोगों की भी नींद खुल गई. इसके बाद मोन्टू सिंह घबरा गया और पुलिस के पास पहुंचा. अभी तक नमूने आशिक का पता नहीं चल पाया है. मगर पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही हमारी पकड़ में होगा.

असल में यह प्यार तो नहीं है...प्यार होता तो त्याग होता. प्यार में लोग धमकी नहीं देते हैं. प्यार में लोग किसी की जान नहीं लेते, प्यार होता तो करिश्मा के बारे में सोचता. प्यार होता को लड़की की बदनामी नहीं करता. मगर यह प्यार नहीं पागलपन का नमूना है. यह प्रेमी अपना ही मजाक उड़ा रहा है. करिश्मा भी कह रही होगी कि अच्छा हुआ इसे अपनी जिंदगी में शामिल नहीं किया. मुझे तो पहले से पता था कि यह मेरे लायक था ही नहीं. बड़ा आया मेरी शादी तुड़वाने वाला...

तो कहने का मतलब यह है कि अब चाहें ये नमूना कितना भी पर्चा चिपका ले या धमकी दे दे, करिश्मा तो उसे मिलने से रही. पहली बात तो यह है कि अगर उसे करिश्मा से प्यार होता तो पहले खुद को उसके लायक बनाता फिर इज्जत से उसके घर उसका हांथ मांगने जाता. अब वह कितना भी कह ले कि तुम मेरी हो किसी को कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. ऊपर से लोग मजाक अलग बना रहे हैं. ये नूमना तो सच में डिफॉल्टर निकला...

#चिट्ठी, #प्यार, #प्रेमी, Karishma Meri Hai, Up Groom News, Shaadi Threatening News

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय