New

होम -> सोशल मीडिया

 |  एक अलग नज़रिया  |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 11 दिसम्बर, 2021 10:30 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

ट्रेन के ड्राइवर (train driver) का स्वैग देखिए जनाब ने रात में सुनसान जगह पर अचानक गाड़ी रोक दी. लोगों को लगा शायद स्टेशन आ गया. बाहर देखा तो सुनसान जगह थी, लोगों ने सोचा शायद किसी ने चैन खींच दी होगी या फिर सिग्नल लाल होगा.

जबकि मामला तो यह दोनों ही नहीं था. हुआ यूं था कि ड्राइवर ने गाड़ी इसलिए रोकी थी क्योंकि उसे दही खरीदनी थी. उसे क्या पता था कि उसका कोई वीडियो शूट करके वायरल कर देगा. आपको हंसी आ रही है तो हंसने की दूसरी वजह भी आपको देते हैं, ये मामला अपने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का है.

Pakistan Driver stop train, Driver stop train for curd, stopped train, pakistani railway departmentशुक्र मनाइए कि वह ड्राइवर किसी प्लेन का पायलट नहीं था

जनाब ऐसा काम वहां के लोगों के लिए करनी कोई बड़ी बात नहीं है. इसके पहले भी पाकिस्तान के मंत्री जी को दुकान के शुभारंभ के समय दातों से फीता काटते हुए पाकिस्तानियों का हुनर जगजाहिर कर चुके हैं. 

हुआं यूं कि लाहौर में एक इंटर-सिटी ट्रेन बीच रास्ते में अचानक खड़ी हो गई. शायद ड्राइवर को रायते के बिना बिरयानी खाने की आदत नहीं होगी? एक ने कहा शायद अम्मी ने कहा होगा कि बिना दही लिए घर मत आना. जब इंटरनेट पर मामाल वायरल हुआ तो पाकिस्तान रेलमंत्री ने एक्शन लेते हुए ट्रेन चालक और उसके सहायक को सस्पेंड कर दिया.

वैसे पाकिस्तान में अजीब घटनाएं हो सकती हैं, आप तो इस बात का शुक्र मनाइए कि वह ड्राइवर किसी प्लेन का पायलट नहीं था. माने एक तरफ पाकिस्तान के नेता अपनी छवि सुधारने में लगे हैं दूसरी ओर पाकिस्तानी अपनी भद पीटने में लगे हैं...

पहले देखिए फिर विश्वास कीजिए-

#ड्राइवर, #दही, #पाकिस्तान, Pakistan Driver Stop Train, Driver Stop Train For Curd , Stopped Train

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय