New

होम -> सोशल मीडिया

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 13 जून, 2017 10:08 PM
पारुल चंद्रा
पारुल चंद्रा
  @parulchandraa
  • Total Shares

इंटरनेट एक ऐसा प्लैटफॉर्म है जहां रोजाना कुछ न कुछ अजीबो-गरीब देखने को मिलता है. कभी कभी तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि ये सच भी है या नहीं. अब जरा इस प्रोडक्ट को ही देख लें, जो आते ही इंटरनेट पर छा गया है.

body suitआखिर महिलाएं क्यों पहनें ये सूट

ये है बालों वाला वन पीस स्विम सूट जिसका नाम है 'सेक्सी चेस्ट वन पीस स्विमसूट', जो ताजा-ताजा आया है बाजार में बिकने के लिए. इसकी खासियत पर जाएं तो- इसपर एक पुरुष की बालों वाली छाती, धड़ और पीठ का प्रिंट है, ये आपके शरीर के रंग के हिसाब से तीन रंगों में आता है (नेचुरल, टैन और डार्क), 6 साइजों में उपलब्ध है, और कीमत है 44.95 डॉलर.

body suitपुरुष पहने तो भी बुराई नहीं है

ये बिल्कुल उसी तरह का है जैसे किसी ने कुछ पहना ही न हो और वो सिर्फ अपनी बालों वाली बॉडी दिखा रहा हो. पर एक बात जो सबसे ज्यादा अजीब है, वो ये कि ये स्विमसूट है जिसे पुरुष कम और महिलाएं ज्यादा पहनती हैं. पर सवाल ये उठता है कि आखिर ये मर्दों वाला स्विम सूट महिलाएं पहनेंगी क्यों??   

बनाने वाले ने इसे क्यों बनाया, ये सवाल मन में कौंध ही रहा था कि नजर जवाब पर भी पड़ गई. इसे बनाने वाली कंपनी बीलव्ड शर्ट्स ने लिखा है कि अगर आप इसे अभी खरीदते हैं तो आपको मिलेगी "100% guaranteed satisfaction". तो अगर आप सैटिसफाई होना चाहते हैं तो इसे खरीद ही लें. अब ये किस तरह के सैटिस्फैक्शन की बात कर रहे हैं, ये ही जानें. पर हमें तो लगता है कि सिर्फ लोगों को डराने और महिलाओं के लिए इसे बनाकर उनका मजाक बनाने के लिए इसे लॉन्च किया गया है.

एक महिला ने इसे पहना तो उसके बच्चों ने कुछ ऐसे रिएक्ट किया- 

 

A post shared by Beloved Shirts (@belovedshirts) on

वैसे देखा जाए तो इसे खरीदना और पहनना भी एक हिम्मत का काम है, जो हिम्मत महिलाएं तो दिखा ही रही हैं. महिलाएं को इतनी हिम्मती हैं कि इसे ऑर्डर करके पहन भी लें, पर बात तो तब है जब महिलाओं के शरीर वाले स्विमसूट पुरुषों के लिए बनें और पुरुष उसे पहनें, क्या मर्द अपने शरीर पर महिलाओं के धड़ को बर्दाश्त कर पाएंगे??

ये भी पढ़ें-

कीचड़ से सनी यह जींस जानिए किसके लिए बेशकीमती है !

इस हफ्ते लॉन्च हुए ये 6 अजीब डिवाइस..

बाल काटने वाला नहीं बाल जलाने वाला हेयर स्टाइलिस्ट !

लेखक

पारुल चंद्रा पारुल चंद्रा @parulchandraa

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय