New

होम -> सोशल मीडिया

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 05 जुलाई, 2016 04:57 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

ईद के चांद के साथ सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' का इंतजार भी खत्म हो जाएगा. 'सुल्तान' कल रिलीज होने जा रही है. फिल्म के प्रमोशन के लिए दिए गए इंटरव्यू में सलमान खान विवादित बयान देकर भले ही फंस गए हों, लेकिन फिल्म का प्रमोशन जोरों से चल रहा है.

'सुल्तान' के प्रमोशन के लिए वैसे तो सलमान खान टीवी के कई शोज़ में दिखाई दे रहे हैं, लेकिन यकीन मानिए सुल्तान का ये प्रमोशन अब तक का सबसे क्यूट प्रमोशन है. सलमान खान की बहन अर्पिता के बेटे अहिल के साथ सलमान खान सुल्तान का प्रमोशन करते नजर आए.

salman650_070516043954.jpg
सलमान खान और अहिल की जुगलबंदी

अर्पिता अपने बेटे को गोद में लिए खड़ी हैं और सामने सलमान खान अहिल से बातें कर रहे हैं. मामा अपने भांजे से गाते हुए कह रहे हैं 'मैं हूं हीरो तेरा..'. और फिर मामा और भांजा दोनों सुल्तान के पोज में आ जाते हैं. सलमान थोड़ी ढिशुंम-ढिंशुम भी करते हैं, उस वक्त मामा-भांजे के बीच कैमिस्ट्री साफ देखाई देती है.

ये भी पढ़ें- सलमान और रजनीकांत की टक्कर में कौन मारेगा बाजी?

देखिए वीडियो जो अर्पिता ने ट्वीट किया है-

सलमान खान ने फिल्मों में कई किरदार निभाए हैं, असल जिंदगी में भी सलमान खान के पॉजिटिव और निगेटिव किरदारों के बीच जंग छिड़ी रहती है. लेकिन सलमान खान का मामा के किरदार में सुपर हिट दिखाई दे रहे हैं. उम्मीद है फिल्म 'सुल्तान' भी सुपर हिट होगी आखिर प्रमोशन में थोड़ा योगदान भांजे का भी तो है.

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय