New

होम -> सोशल मीडिया

बड़ा आर्टिकल  |  
Updated: 29 नवम्बर, 2018 01:42 PM
अनुज मौर्या
अनुज मौर्या
  @anujkumarmaurya87
  • Total Shares

ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक नया ड्रामा शुरू हो गया है. एक बार फिर से वह शादी करने जा रही हैं. जी हां, पिछली बार जैसे ही. जिस तरह पिछली बार स्वयंवर का ड्रामा किया था, कुछ वैसा ही इस बार अमेरिका के लॉस एंजेलिस में होने वाला है. राखी ने अपनी शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. लेकिन इस बार का ड्रामा, स्वयंवर वाले ड्रामे से कुछ खास रहने वाला है, जिसकी वजह ये है कि इस बार राखी की 3 सौतनें भी हैं. और जिससे शादी हो रही है वो कोई और नहीं, बल्कि 'इंडिया गॉट टैलेंट' में नजर आ चुके दीपक कलाल हैं. 

राखी सावंत, दीपक कलाल, शादी, सोशल मीडियाजिस तरह पिछली बार स्वयंवर का ड्रामा किया था, कुछ वैसा ही इस बार अमेरिका के लॉस एंजेलिस में होने वाला है.

ये सारा ड्रामा पिछले 24 घंटे के अंदर ही हो गया है. जब से राखी ने अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया, तभी से ये सब शुरू हुआ है. यूं तो दीपक कलाल ने राखी से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी का कार्ड शेयर किया था, लेकिन असली ड्रामा तब शुरू हुआ, जब राखी सावंत ने अपने अकाउंट पर कार्ड को शेयर किया. दोनों अमेरिका के लॉस एंजेलिस में 31 दिसंबर को शादी कर रहे हैं. कार्ड देखकर ही आपको ड्रामे की भनक लग जाएगी, क्योंकि शादी का वेन्यू पूरा लॉस एंजेलिस है. क्या पूरे लॉस एंजेलिस में भाग-भाग कर शादी करने वाले हैं ये दोनों? जो लोग इस ड्रामे को वाकई राखी सावंत की शादी समझ रहे हैं, उन्हें राखी सावंत की 3 सौतनों के वीडियो जरूर देखने चाहिए. आंखें भी खुलेंगी और ठहाके लगाने के लिए मुंह भी.

राखी सावंत, दीपक कलाल, शादी, सोशल मीडियादोनों अमेरिका के लॉस एंजेलिस में 31 दिसंबर को शादी कर रहे हैं.

राखी सावंत की 3 सौतनें

इस बार राखी सावंत के ड्रामे को चटपटा बनाने के लिए तीन सौतनें भी आई हैं. इनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. सबसे बड़ी बात तो ये है कि ये वीडियो खुद राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं. यानी यहीं से साफ हो जाता है कि अपनी ही सौतनों के फनी वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही राखी सिर्फ एक ड्रामे से अधिक कुछ नहीं कर रही हैं. उन्हें पति की नहीं, बस कैमरे और पब्लिसिटी की जरूरत है, जो ये ड्रामा उन्हें भरपूर दे रहा है. राखी सावंत के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौजूद वीडियो देखकर आपको भी इस बात का यकीन हो जाएगा.

 
 
 
View this post on Instagram

Deepak why’s she is seying like that u know her

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 
 
 
View this post on Instagram

Meri sotann ????????????????????????????????????????????????????????????mam please past is past is some kind of jokes

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

मैक डोनाल्ड ट्रंप आ रहे हैं शादी में

दीपक कलाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सावंत का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राखी कहती हुए नजर आ रही हैं कि मैक डोनाल्ड ट्रंप उनकी शादी में आ रहे हैं. उन्होंने सबको वीजा भी दे दिया है. ध्यान से सुनिए जरा, राखी सावंत डोनाल्ड ट्रंप को मैक डोनाल्ड ट्रंप कह रही हैं. वहीं दूसरी ओर, सबको किसको वीजा दे दिया है? वीडियो में वह अपने चाहने वालों से उनकी डीटेल्स मांग रही हैं, ताकि उनके टिकट हो सकें. बिना टिकट हुए ही वीजा भी हो गया. वाकई... इतनी ड्रामेबाजी तो सिर्फ राखी सावंत को ही सूझ सकती है.

 
 
 
View this post on Instagram

Fans please send me the details so I can book tickets and visa for u... Love you all... Moww

A post shared by Deepak Kalal (@deepakkalalofficial) on

शादी को गंभीरता से ना लें...

कुछ लोग तो राखी सावंत के इस ड्रामे को गंभीरता से ले रहे हैं. जब राखी सावंत की शादी का कार्ड सामने आया तो मीडिया में ये खबरें भी चलना शुरू हो गईं कि रणवीर-दीपिका के बाद अब राखी सावंत शादी करने जा रही हैं. उन्हें इस बार का जरा भी अंदाजा नहीं था कि शादी के कार्ड से तो सिर्फ एक ड्रामे की शुरुआत हुई है. ये सब तो सिर्फ दुनिया को गुमराह करने के लिए था. शादी का कार्ड शेयर करने के बाद राखी सावंत और दीपक कलाल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो-जो तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं, उन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये सब सिर्फ ड्रामा है.

 
 
 
View this post on Instagram

Fans from kashmir......

A post shared by Deepak Kalal (@deepakkalalofficial) on

 
 
 
View this post on Instagram

@ahmedmeeranoffl Thank you very much... Plz send me the details so I can send visa and tickets for you....

A post shared by Deepak Kalal (@deepakkalalofficial) on

 
 
 
View this post on Instagram

Congratulations to Deepak Kalal and Rakhi Sawant. By @anzerayoob and @raja.irfanwani from Chenab Valley

A post shared by Deepak Kalal (@deepakkalalofficial) on

 
 
 
View this post on Instagram

Thanks dear im doing your visa Air ticket ???? don’t very????????????????????????????????????????????????

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इस ड्रामे से मिलेगा क्या?

सवाल यही है कि आखिर इस तरह से ड्रामे से राखी सावंत को मिलेगा क्या? राखी सावंत को इस ड्रामे से वो मिलेगा, जिसके लिए वह भूखी हैं. राखी को मिलेगी पब्लिसिटी, जो मिल भी रही है. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर फॉलोअर्स और फैन्स की संख्या बढ़ेगी, हां तो बात अलग है कि इनमें उन्हें गाली देने वाले अधिक होंगे. लेकिन भूलिएगा मत, Any publicity is good publicity (कैसी भी पब्लिसिटी अच्छी होती है). इस पूरे ड्रामे से उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर एंगेजमेंट बढ़ेगा. भले ही पति नहीं मिला तो क्या, और पति चाहिए भी किसे, चाहिए पब्लिसिटी, जो भर-भर कर मिलना शुरू भी हो गई है.

ये भी पढ़ें-

आखिर इंटरनेट चैलेंज पूरा करने वाले बेवकूफ आते कहां से हैं?

लड़कियों के लिए भद्दी भाषा प्रयोग करने की दोषी मशीन कैसे?

भाई-बहन की डेटिंग फिक्स करने वाला टिंडर क्या जाने रिश्ते क्या होते हैं!

#राखी सावंत, #शादी, #सोशल मीडिया, Rakhi Sawant Marriage, Deepak Kalal Marriage, Rakhi Sawant And Deepak Kalal Marriage Drama

लेखक

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय