New

होम -> सोशल मीडिया

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 19 फरवरी, 2018 08:26 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

कुछ दिन पहले तक प्रिया प्रकाश को बहुत ही कम लोग जानते थे, लेकिन अब प्रिया प्रकाश इंटरनेट सनसनी बन चुकी हैं. इसकी शुरुआत प्रिया के आंख मारने वाले वीडियो से हुई थी, जिसके बाद उनका किस करने वाला सीन भी सामने आया. ये वीडियो प्रिया प्रकाश वारियर की आने वाली फिल्म Oru Adaar Love के हैं. प्रिया की अदाओं ने तो देखते ही देखते करोड़ों आशिकों के दिल में जगह बना ली है, लेकिन क्या आपने प्रिया की आवाज सुनी है? यहां प्रिया की आवाज से मतलब उनके गाने से है. जी हां, प्रिया गाना भी बहुत अच्छा गाती हैं. यकीन न हो तो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर पड़ा ये गाना सुनकर देखिए, आपको भी उनकी आवाज से प्यार हो जाएगा.

जब प्रिया का आंख मारने वाला वीडियो लोगों ने देखा तो उसे खूब वायरल किया. उस वीडियो के आने के बाद प्रिया इंटरनेट सेंसेशन बन गईं. 9 फरवरी तक इंस्टाग्राम पर प्रिया के करीब 1500 फॉलोअर थे, लेकिन जैसे ही यह वीडियो आया, उनसे प्रिया को रातोंरात इतना फेमस कर दिया. इस समय प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या करीब 38 लाख हो चुकी है, जो लगातार बढ़ती ही जा रही है. यह फिल्म कैसी होगी ये तो अभी नहीं कहा जा सकता, लेकिन यह जरूर माना जा रहा है कि इसके सुपर-डुपर हिट होने का पूरा श्रेय सिर्फ प्रिया प्रकाश को जाता है. फिल्ममेकर ओमर लूलू की यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी.

प्रिया का आंख मारने वाला यह वीडियो अभी इंटरनेट पर धमाल मचा ही रहा था कि इसी बीच फिल्म का टीजर रिलीज हो गया. इस टीजर में प्रिया को फ्लाइंग किस करते हुए दिखाया गया. उनका फ्लाइंग किस बंदूक चलान के अंदाज में दिखाया गया. वीडियो में खुद ही देख लीजिए.

इन दिनों प्रिया प्रकाश सिर्फ इंटरनेट ही नहीं, बल्कि मीडिया में भी छाई हुई हैं. दरअसल, प्रिया प्रकाश और Oru Adaar Love फिल्म बनाने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी. अब प्रिया प्रकाश और फिल्म बनाने वाले उस शिकायत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट चले गए हैं. भले ही इस फिल्म को लेकर फैसला कुछ भी आए, लेकिन फिल्म आने से पहले ही जिस तरह सोशल मीडियो से लेकर मेनस्ट्रीम मीडिया तक फिल्म ने पब्लिसिटी बटोरी है, उससे यह तो साफ है कि फिल्म सुपर-डुपर हिट होगी. रही बात प्रिया प्रकाश की, तो वो पहले ही सबके दिलों पर छा चुकी हैं.

ये भी पढ़ें-

प्रिया देश की चाहत बन गई लेकिन रौशन के साथ ये अन्‍याय क्‍यों?

Perfect Valentine Video: इसे एक बार देखने से मन नहीं भरेगा, चाहे तो शर्त लगा लो !

प्रिया की अदाओं में आग थी, लेकिन उसके गाने के बोल में बवाल

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय