charcha me| 

समाज

 |  4-मिनट में पढ़ें  |   11-02-2018
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

प्यार की कोई भाषा नहीं होती. समझने वाले तो इसे आंखों से ही समझ लेते हैं और आंखों ही आंखों में बहुत सारी बातें हो जाती हैं. यानी आसपास खड़े लोग डिस्टर्ब भी नहीं होते और ये प्रेमी जोड़े अपने दिल की बात सिर्फ इशारों से ही अपने चहेते तक पहुंचा देते हैं. लेकिन इस प्यार की शुरुआत होती कहा से है? अधिकतर लोगों को पहला प्यार स्कूल टाइम में होता है. ऐसा बहुत सी फिल्मों में भी दिखाते हैं कि लड़का लड़की को देखता है, दोनों में कुछ इशारे होते हैं और प्यार की एक खूबसूरत शुरुआत हो जाती है. उसकी मुस्कान, इशारे और अदाएं ऐसी होती हैं कि उसे एक बार देखने से मन नहीं भरता... जी करता है बस उसे ही देखते रहें, उसे सामने बैठा कर उससे बातें करते रहें...

वैलेंटाइन डे, वायरल वीडियो, सोशल मीडिया

वैलेंटाइन वीक चल रहा है. प्यार करने वाले रोज डे, चॉकलेट डे, टैडी डे मना रहे हैं, वैलेंटाइन डे को लेकर लोगों का उत्साह चरम पर है. इसी बीच एक मलयालम फिल्म Oru Adaar Love का एक ऐसा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जो आशिकों के दिल की घंटी बजा रहा है. अगर आपने कभी किसी को पूरे दिल से टूटकर प्यार किया है तो दावा है ये, इस वीडियो को आप बार-बार प्ले करके देखेंगे. वो आंखें, चेहरे की वो मासूमियत, वो अदा... किसी को भी दीवाना बना देने के लिए इसकी एक झलक ही काफी है. और दीवाना होने के बाद बस एक झलक से काम नहीं चलेगा. फिर तो ये वीडियो एक, दो, तीन चार..... न जाने कितनी बार आप रीप्ले करके देखेंगे. मेरी बात पर यकीन न हो तो एक बार देख ही लीजिए इस वीडियो को, फिर बताइगा.

अगर वीडियो देख लिया हो तो अब नीचे देखिए जनाब... पूछने की जरूरत तो है नहीं कि कैसा लगा? चेहरे की मुस्कान बता रही है आपको ये वीडियो बेहद अच्छा लगा है. खासकर अंत में लड़की के शर्माने वाला वो सीन... अरे अभी दोबारा मत देखिए वीडियो, थोड़ी देर बाद देख लीजिएगा. जानता हूं ये वीडियो देखकर आपको बार-बार देखने का मन हो रहा है, लेकिन आप ऐसे अकेले शख्स नहीं हैं. ट्विटर पर लोगों की प्रतिक्रिया देखेंगे तो समझ जाएंगे कि वैलेंटाइन वीक में ये वीडियो हर आशिक के दिल में समां गया है. देखिए सोशल मीडिया पर लोग क्या-क्या कह रहे हैं इस वीडियो को देखने के बाद.

मोहनलाल वर्जन देखा क्या?

भले ही सोशल मीडिया से बहुत सारी गलत जानकारियां वायरल हो जाती हैं, लेकिन यह मानना ही होगा कि सोशल मीडिया ही लोगों की असली क्रिएटिविटी को जगह दे रहा है. इस वीडियो क्लिप को दक्षिण के अभिनेता मोहनलाल के कुछ छोटे-छोटे वीडियो के साथ मिक्स करके मोहनलाल वर्जन के नाम से सोशल मीडिया पर डाला गया है. आप भी देखिए Oru Adaar Love का मोहनलाल वर्जन.

इन प्रतिक्रियाओं से आप भी समझ गए होंगे कि लोगों को ये वीडियो कितना पसंद आ रहा है. कोई ये जानना चाहता है कि इसे डाउनलोड कैसे करें तो कोई ये जानने चाहता है कि आखिर यह सीन है किस फिल्म का. खैर आपको बताते चलें कि यह सीन मलयालम फिल्म Oru Adaar Love का है. लोगों के कमेंट देखकर आप समझ गए होंगे कि कुछ लोग इसे पूरे दिन देख सकते हैं. आप भी नीचे कमेंट बॉक्स में बताइये कि आपने इस वीडियो को कितनी बार देखा और अभी कितनी बार और देख सकते हैं?

ये भी पढ़ें-

टैडी डे: 'पुतला' तो 'पुतला' होबे है, टैडी डे का हो या नेताजी का

Chocolate day : हमारे जमाने में तो चॉकलेट की खदानें हुआ करती थीं

Valentine week : पुरुषोत्तम का Rose day बराबर 1675 रुपए

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय