New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 14 फरवरी, 2018 02:35 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

कुछ दिन पहले ही Oru Adaar Love फिल्म का वो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसमें प्रिया प्रकाश वारियर आंख मारती हैं. यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इसकी एक्ट्रेस प्रिया रातोंरात फेमस हो गईं. अब इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है, जिसमें वह किस करती दिख रही हैं. जो लोग प्रिया के आंख मारने के अंदाज से ही उन पर फिदा हो गए थे, जब वो इस फिल्म का टीजर देखेंगे जिसमें उन्होंने किस किया है, तो उनकी नींदें उड़ना लाजमी है.

इससे पहले जब प्रिया का आंख मारने वाला वीडियो लोगों ने देखा तो उसे खूब वायरल किया. उस वीडियो के आने के बाद प्रिया इंटरनेट सेंसेशन बन गईं. 9 फरवरी तक इंस्टाग्राम पर प्रिया के करीब 1500 फॉलोअर थे, लेकिन जैसे ही यह वीडियो आया, उनसे प्रिया को रातोंरात इतना फेमस कर दिया. इस समय प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या करीब 30 लाख हो चुकी है, जो लगातार बढ़ती ही जा रही है. और आखिर प्रिया को कोई फॉलो करे भी क्यों ना, एक तो वैलेंटाइन का मौका, ऊपर से बला की खूबसूरत प्रिया, फॉलो करना तो बनता है.

यह फिल्म कैसी होगी ये तो अभी नहीं कहा जा सकता, लेकिन यह जरूर माना जा रहा है कि इसके सुपर-डुपर हिट होने का पूरा श्रेय सिर्फ प्रिया प्रकाश को जाता है. जैसी अदाएं प्रिया ने दिखाई हैं, ऐसा नहीं है कि पहले कभी किसी ने नहीं दिखाईं, लेकिन प्रिया की खूबसूरती और अदाएं वैलेंटाइन वीक में लोगों को काफी अधिक पसंद आ रही हैं. फिल्ममेकर ओमर लूलू की यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें-

प्रिया देश की चाहत बन गई लेकिन रौशन के साथ ये अन्‍याय क्‍यों?

Perfect Valentine Video: इसे एक बार देखने से मन नहीं भरेगा, चाहे तो शर्त लगा लो !

प्रिया की अदाओं में आग थी, लेकिन उसके गाने के बोल में बवाल

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय