New

होम -> सोशल मीडिया

 |  4-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 12 फरवरी, 2018 08:47 PM
श्रुति दीक्षित
श्रुति दीक्षित
  @shruti.dixit.31
  • Total Shares

Valentine week चल रहा है और इसी दौर में इंटरनेट के बाशिंदों को उनका नया क्रश मिल गया है. जी हां, कई लड़कियों का दिल टूट गया है और कई लड़कों को अब अपना नया पूरा न हो सकने वाला प्यार मिल गया है. उस प्यार का नाम है प्रिय प्रकाश वारियर. बी.कॉम. की पढ़ाई कर रही 18 साल की प्रिया वही वायरल वीडियो वाली लड़की है जो आंख मारकर और हल्की मुस्कान बिखेरकर सबके दिलों पर छा गई.

via GIPHY

इस लड़की की लोकप्रियता रातोंरात इतनी बढ़ गई कि इसने पूरे 11 लाख फॉलोवर्स बना लिए. इंस्टाग्राम पर 9 फरवरी तक प्रिया के लगभग 1500 ही फॉलोवर्स थे. इसके बाद आया Oru Adaar Love का एक ऐसा वीडियो जो इंटरनेट पर वायरल हो गया. इसी के साथ, वायरल हो गई प्रिया की स्माइल.

अगर आप 2018 में जी रहे हैं और पिछले तीन दिनों में कभी भी सोशल मीडिया अकाउंट चेक किया है तो यकीन मानिए ये वीडियो या मीम या फिर प्रिया की तस्वीर आपके सामने आई हो इसके 90% चांस हैं. मतलब माधुरी दीक्षित के आईब्रो हिलाने के बाद अब प्रिया की आईब्रो की ही दुनिया दीवानी हुई है.

काइली जेनर और क्रिस्टिआनो रोनाल्डो के बाद तीसरी प्रिया....

प्रिया अब देश की चाहत बन चुकी हैं और इस 18 साल की लड़की ने वो कर दिखाया है जो बड़े-बड़ों से नहीं हुआ. प्रिया इंस्टाग्राम में एक दिन में सबसे ज्यादा फॉलोवर्स पाने वाली तीसरी सेलिब्रिटी बन गई हैं. प्रिया के एक दिन में 6 लाख 6 हजार फॉलोवर्स बन गए. इसके पहले ये रिकॉर्ड सिर्फ काइली जेनर (8 लाख 6 हजार फॉलोवर्स) और क्रिस्टिआनो रोनाल्डो (6 लाख 50 हजार फॉलोवर्स) के पास ही था.

प्रिया, Manikya Malaraya Poovi, Oru Adaar Love

प्रिया की डेब्यू फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है कि इस फिल्म और इसके गाने को बहुत पब्लिसिटी मिल गई है.

बेचारे लड़के का क्या?

प्रिया के साथ वीडियो में एक और लड़का है जो प्रिया को हसने पर मजबूर कर देता है. जी हां, वही क्रश जिसको देख प्रिया (वीडियो में) हंसती हैं और आंख मारती हैं. बस उसी क्रश की हालत प्रिया जितनी अच्छी नहीं है. रौशन अब्दुल रहूफ (roshan_abdul_rahoof) के इंस्टाग्राम पेज पर अभी दो लाख फॉलोवर्स भी नहीं हो पाए हैं.

screen-shot-roushan_021218081044.jpg

अब यहीं दिख गया न जेंडर गैप. Manikya Malaraya Poovi गाने में वैसे तो कई लोगों को दिखाया गया है, लेकिन अगर सिर्फ प्रिया की ही बात करें तो इस गाने में उनके साथ एक लड़का भी है. एक्सप्रेशन तो उसने भी अच्छे से दिए हैं. साथ ही साथ थोड़ा बहुत क्यूट तो वो भी लग ही रहा है.

देखिए, ये कोई कहने वाली बात नहीं है पर इमानदारी से एक प्रोटेस्ट तो रौशन के लिए भी होना चाहिए. कायदे से तो रौशन को भी इतनी लोकप्रियता मिलनी चाहिए. मेहनत तो उसने भी की है. कई बॉलीवुड एक्टर्स से ज्यादा एक्सप्रेशन तो रौशन ने भी दिखाए हैं. कम से कम एक चांस तो उसे भी दिया ही जाना चाहिए. इंस्टाग्राम पर देखा जाए तो रौशन की तस्वीरें भी प्रिया से कम नहीं हैं. वो भी फिल्म का हीरो है.

खैर, जो भी हो. एक बात को समझ आ रही है कि जल्दी ही रिलीज होने वाली फिल्म Oru Adaar Love हिट फिल्मों की सूची में जरूर शामिल हो सकती है.

ये भी पढ़ें-

Perfect Valentine Video: इसे एक बार देखने से मन नहीं भरेगा, चाहे तो शर्त लगा लो !

"आज Hug day है इसलिए हम मल-मल के नहाए हैं और तुम हो कि...."

#वायरल वीडियो, #मलयालम, #फिल्म, Manikya Malaraya Poovi, Roshan_abdul_rahoof, Oru Adaar Love

लेखक

श्रुति दीक्षित श्रुति दीक्षित @shruti.dixit.31

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय