New

होम -> सोशल मीडिया

 |  4-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 15 नवम्बर, 2022 10:22 PM
बिलाल एम जाफ़री
बिलाल एम जाफ़री
  @bilal.jafri.7
  • Total Shares

अभी बीते दिनों ही हमने अपने एक लेख में आपको पर पीड़ा के बारे में बताया था और कहा था कि देश दुनिया में ऐसे लोगों की भरमार है जो दूसरे के दुःख या उसपर आई किसी परेशानी को देखकर खुश होते हैं. टेनिस सुंदरी सानिया मिर्ज़ा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का तलाक भी ऐसा ही एक मसला है जिसपर हर बीतते दिन के साथ भांति भांति की बातें हो रही हैं. कभी घरवालोंको तो कभी रिश्तेदारों को कोट करते हुए मीडिया बस ये बताने की जल्दबाजी में है कि आज नहीं तो कल शोएब और सानिया कातलाक हो जाएगा बस बतौर फैन हमें थोड़ा संयम बरतने की जरूरत है. ऐसे लोगों को और मीडिया को पाकिस्तान के बल्लेबाज शोएब मलिक ने सटीक जवाब दिया है, पत्नी सानिया के बर्थडे पर शोएब ने एक बहुत प्यारा सा पोस्ट लिखा है और सन्देश यही दिया है कि घबराने की कोई बात नहीं है दोनों के बीच सब ठीक है. 

Sania Mirza, Shoaib Malik, India, Pakistan, Divorce, Cricket, Cricketer, Tennisपाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा

दरअसल तलाक की अफवाहों के बीच सानिया मिर्जा के  जन्मदिन का शोएब ने उन्हें ट्विटर पर बधाई दी है और एक बेहद प्यारा सा नोट लिखा है. पत्नी सानिया को हैप्पी बिरथ डे कहने के लिए ट्वीट करते हुए शोएब ने लिखा है कि आपको जन्मदिन मुबारक हो, सानिया मिर्जा. आपको बहुत स्वस्थ और सुखी जीवन की कामना! दिन का पूरा आनंद लें.

बताते चलें की शोएब और सानिया 2010 में शादी के बंधन में बंधे थे और दोनों का 4 साल का एक बेटा इज़हान मिर्जा मलिक है. क्योंकि दोनों की ही प्राथमिकता स्पोर्ट्स है इसलिए दोनों की तस्वीरें कम ही साथ देखने को मिलती हैं. इसी बात को एक वर्ग ने मुद्दा बनाया है और अफवाह उड़ाई है कि शोएब और सानिया तलाक वाले दौर से गुजर रहे हैं.

जैसा कि हम ऊपर ही इस बात की पुष्टि कर चुके हैं कि दोनों के बीच सब ठीक है इसे जाहिर ओटीटी प्लेटफॉर्म उर्दूफ्लिक्स के उस शो ने किया है जिसमें हम जल्द ही शोएब और सानिया को साथ देखेंगे.  शोएब और सानिया के आगमन से उत्साहित ओटीटी प्लेटफॉर्म उर्दूफ्लिक्स ने अभी बीते दिनों ही एक इंस्टाग्राम पोस्ट की थी और लिखा था कि 'मिर्जा मलिक शो बहुत जल्द केवल उर्दूफ्लिक्स पर.'

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by UrduFlix (@urduflixofficial)

बात दोनों के तलाक की अफवाहों पर हुई है इसलिए ये बता देना बेहद ज़रूरी है किहाल फ़िलहाल में तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में अलग अलग हवालों से इस बात की तस्दीख की गयी है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक तलाक पर विचार कर रहे थे और दोनों में तनाव कुछ इस हद तक बढ़ गया है कि टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने दुबई स्थित अपने घर को छोड़ दिया है. ज्ञात हो कि दुबई का घर सानिया और शोएब ने मिल कर खरीदा था. 

बहरहाल चाहे वो सोशल मीडिया हो या फिर मेन स्ट्रीम मीडिया. दोनों का काम आग लगाना और उस पर रोटी सेंकना है. ऐसे में जब हम शोएब को पत्नी सनिया को बर्थडे विश करते देखते हैं, तो दिल को तसल्ल्ली होती है. और यकीन हो जाता है कि जिस रिश्ते में प्यार हो वो इतनी आसानी से नहीं टूटता. अंत में हम बस ये कहते हुए अपनी बातों को विराम देंगे कि दोनों की जोड़ी सलामत रहे और दोनों का प्यार बना रहे.  

ये भी पढ़ें -

'सानिया मिर्जा-शोएब मलिक अलग हो गए हैं' ये सुनने के लिए इतना उतावलापन क्यों है?

एलन मस्क के सीईओ बनते ही एंबर हर्ड ने डिलीट किया ट्विटर अकाउंट, एक्स आखिर एक्स ही होता है!

इंस्टाग्राम पर मलाइका की हां से ट्विटर पर अर्जुन को लेकर बवाल तो होना ही था! 

लेखक

बिलाल एम जाफ़री बिलाल एम जाफ़री @bilal.jafri.7

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय