New

होम -> सोशल मीडिया

 |  6-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 11 नवम्बर, 2022 09:03 PM
बिलाल एम जाफ़री
बिलाल एम जाफ़री
  @bilal.jafri.7
  • Total Shares

अरबाज खान को छोड़ने फिर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद, शायद ही कोई ऐसा दिन बीतता हो. जब मलाइका अरोड़ा ने सुर्ख़ियों और चर्चाओं का बाजार गर्म न किया हो. भले ही अर्जुन और मलाइका को कोई जल्दबाजी न हो. दोनों एक दूसरे को बेहतर ढंग से समझ रहे हों मगर फैंस बेक़रार हैं. अक्सर ही मलाइका या फिर अर्जुन कपूर की इंस्टाग्राम पोस्ट पर ऐसे कमेंट्स आ जाते हैं, जिनमें उनसे फैंस द्वारा शादी का सवाल किया जाता है. लोग जानना चाहते हैं कि कब मलाइका अरोड़ा से कपूर होंगी. वहीं बात अर्जुन की हो तो पहले ही उन्हें मलाइका और उनकी उम्र को लेकर बहुत तिरस्कार झेलना पड़ा है. ट्रोल्स अक्सर ही सवाल करते पाए जाते हैं कि अगर अर्जुन ने मलाइका के रूप में उड़ता तीर ले ही लिया है तो फिर वो उसे अंजाम तक पहुंचा दें. बतौर इंसान अर्जुन ने भी कभी ट्रोल्स की इन बातों पर कान नहीं दिए और मलाइका के प्रति अपने प्यार को गहरा किया. कहना गलत नहीं है कि जैसे जैसे दिन बीत रहे हैं अर्जुन और मलाइका का प्यार गाढ़ा और गहरा हुआ है. कहा जाता है कि हर प्यार की एक उम्र होती है और क्योंकि अर्जुन और मलाइका का इश्क़ अब तमाम चीजों से आगे निकल चुका है मलाइका ने भी अंतिम फैसला ले लिया है और अर्जुन को हां कर दी है.

Malaika Arora, Arjun Kapoor, Instagram, Viral Post, Picture, Relationship. Love, Girlfriendमलाइका ने इंस्टाग्राम पर हां कहा और सोशल मीडिया पर सारे कयास अर्जुन कपूर को लेकर लग रहे हैं

जी हां सही सुन रहे हैं आप. वो तमाम लोग जो अर्जुन और मलाइका के लिए क्यूरियस थे और बार बार ये सवाल कर रहे थे कि मलाइका, अर्जुन की कब बनेंगी उन्हें खुश हो जाना चाहिए. मलाइका ने फिर एक बार पूरे इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है जिसमें उन्होंने इस बात को स्वीकार किया है कि उन्होंने 'हां' कह दी है. हालांकि इस पोस्ट में मलाइका ने कोई डिटेल तो नहीं दी लेकिन लोगों के कयास यही हैं कि मलाइका का इशारा अर्जुन कपूर की तरफ है. उन्होंने अर्जुन का प्रपोजल स्वीकार कर लिया है.

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मामले में दिलचस्प ये रहा कि बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोगों ने मलाइका के इस पोस्ट पर बधाई संदेशों की बरसात कर दी है. जिक्र अगर इंस्टाग्राम पर सुर्खियां बटोर रही इस तस्वीर का हो तो मलाइका ने कैमरे से दूरी बना रखी है और कैप्शन में लिखा है कि 'मैंने हां कह दी है'. लेकिन बावजूद इस हां के अभी भी रहस्य यही है कि क्या ये हां अर्जुन कपूर के लिए है? अर्जुन को लेकर लोगों के बीच क्यों क्यूरिऑसिटी है इसका भी कारण कम मजेदार नहीं है.

बता दें कि मलाइका के इस पोस्ट पर अभी तक अर्जुन ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है. साथ ही जो अफवाह उड़ी है उसपर अर्जुन ने किसी तरह का अपना कोई पक्ष रखा है.

वहीं ख़बरें ये भी हैं कि ये हां मलाइका ने अपने ओटीटी डेब्यू के लिए की है. ध्यान रहे कि लंबे समय से ये मांग चल रही थी कि तमाम अन्य सितारों की तरह मलाइका भी ओटीटी पर आएं और सफलता के नए मानक स्थापित करें. सिनेमा जगत से जुड़ी ख़बरों पर यकीन किया जाए तो जल्द ही मलाइका हमें डिज्नी हॉटस्टार पर अपने जलवे दिखाती नजर आ सकती हैं.

विषय चूंकि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की लव लाइफ है और सुर्ख़ियों का बाजार एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर हां कहने के कारण गर्म हुआ है. तो हम इतना जरूर कहेंगे कि भले ही अर्जुन और मलाइका फिल्मों में न के बराबर दिखाई देते हों, मगर जैसी दोनों की सोशल प्रेजेंस है विशेषकर इंस्टाग्राम पर, फैंस दोनों ही एक्टर्स से जुड़ी किसी भी जानकारी को नजरअंदाज नहीं करते.

अपने द्वारा कही गयी बातों को विराम देते हुए हम इतना जरूर कहेंगे कि वाक़ई देश के सामने इस वक़्त जो सबसे बसा सवाल है, वो ये है कि अगर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इस बात को स्वीकार करते हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं तो फिर ये शादी क्यों नहीं कर रहे. और अगर दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं तो देश ये जरूर जानना चाहेगा कि वो मुबारक दिन आखिर कब आएगा? बाकी चाहे वो अर्जुन कपूर के लिए की गयी हो या फिर डिज्नी हॉटस्टार के लिए 'हां; मलाइका को मुबारक हो.

ये भी पढ़ें -

'सानिया मिर्जा-शोएब मलिक अलग हो गए हैं' ये सुनने के लिए इतना उतावलापन क्यों है?

एलन मस्क के सीईओ बनते ही एंबर हर्ड ने डिलीट किया ट्विटर अकाउंट, एक्स आखिर एक्स ही होता है!

चीन में 'जिम्मी जिम्मी आजा आजा' वायरल हो रहा है, और कारण दिलचस्प है!

लेखक

बिलाल एम जाफ़री बिलाल एम जाफ़री @bilal.jafri.7

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय