New

होम -> सोशल मीडिया

 |  एक अलग नज़रिया  |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 04 नवम्बर, 2022 08:29 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

ठुकरा के मेरा प्यार इंतकाम देखेगी...मजाक में ही सही और जब एलन मस्क (Elon Musk) के सीईओ बनने के बाद एंबर हर्ड ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया तो हमें यह गाना याद आ गया. साथ ही एंबर हर्ड (Amber heard) ने यह साबित कर दिया है कि एक्स आखिर एक्स ही होता है. चाहें वह मोहल्ले का चिंटू हो या हालीवुड की बड़ी स्टार, कोई अपने एक्स से फेक फ्रेंडशिप नहीं निभा सकता है. ना ही उसका एहसान लेना चाहता है. ये सिर्फ भारत के टीवी सीरियल औऱ फिल्मों में ही संभव है.

Elon Musk, Twitter, Amber Heard, Hollywood actress, Amber heard deletes her twitter account, Amber heard, Elon Musk Twitte CEO, Amber Heard Controversiesजॉनी डेप से अलग होने के बाद एंबर ने एलन मस्क को डेट किया था

होंगे मस्क ट्विटर के मालिक, अब आखिर एंबर कहीं से भी उनसे कम हैं क्या जो वो झुकने जाएंगी? अभी कुछ महीने पहले ही तो जॉनी डेप भाई के साथ अपने केस को लेकर पूरी दुनिया में सुर्खियों में रही थीं. भला एंबर अब उस प्लेटफॉर्म पर क्यों रहेंगी जिसे मस्क ने खरीद लिया है. ऊपर से मस्क ने ब्लू टिक का लोचा और फंसा दिया है. कहने का मतलब यह है कि एंबर के मिलियन में फॉलोअर्स होने के बाद उन्हें ब्लू टिक लेने के लिए ट्विटर को सब्सक्राइब करना पड़ेगा, बताओ हॉलीवुड अभिनेत्री होने के बावजूद अपनी तो कोई इज्जत ही नहीं है...एंबर ने शायद सोचा होगा कि ट्विटर को लेकर मस्क से पाला पड़े इससे बेहतर तो इस प्लेटफॉर्म को बॉय-बॉय बोल देना ही बेहतर है. फैंस का क्या है वो दूसरे सोशल मीडिया अकाउंट पर जुड़ जाएंगे.

असल में सबसे इस बात पर यूट्यूबर मैथ्यू ल्यूइस ने ध्यान दिया. वे ट्विटर पर ‘दैट अम्ब्रेला गाय’ के नाम से हैं. उन्होंने जब एंबर के ट्विटर अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा कि एक्ट्रेस ने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया है तो लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन आने शुरु हो गए.

यूजर्स क्या कह रहे हैं?

Snap the Dog नामक यूजर ने लिखा है कि "ताकि अब एलन उसके मैसेज की जासूसी ना कर सके." मिशेल लिखती हैं "क्योंकि उसके एक्स ने इसे खरीदा था? हाहा उसके पास अभी भी उसका इंस्टाग्राम है". एक ने तो यह तक कह डाला कि "एक्स बॉयफ्रेंड एलन मस्क ने उसे अकाउंट डिलीट करने को कहा होगा." इस पर घोस्ट_वुल्फ ने लिखा है कि "हे हे हे...उसे वह मिला जिसकी वह हकदार थी." जानेयिनमैडटाउन ने कहा है कि "वह भाग सकती है लेकिन छिप नहीं सकती"...वहीं मैरीरोबोटिक ने लिखा है "लेकिन मुझे लगता है कि वह उससे ऐसा करवाकर उसकी रक्षा कर रहा है." ज्वेल्ज़ जालोर ने पूछा है कि "यह एंबर ने किया या एलन ने"?

असल में जॉनी डेप से अलग होने के बाद एंबर ने एलन मस्क को डेट किया था. दोनों का रिश्ता साल 2017 में काफी चर्चा में रहा. मगर लगभग एक साल के साथ के बाद दोनों अलग हो गए. हालांकि दोनों के बीच साल 2018 में एक बार फिर रिलेशनशिप की शुरुआत हुई जो कुछ ही महीनों में टूट गई.

इस खबर से ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच की कड़वाहट अभी भी बरकरार है. तभी तो जब सारी दुनिया मस्क को बधाई दे रही है उसी बीच एंबर ने ट्विटर से नाता ही तोड़ लिया. वैसे आपको क्या लगता है क्या कोई और वजह हो सकती है? या फिर एंबर एक्स-एक्स खेल रही हैं?

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय