New

होम -> सोशल मीडिया

 |  एक अलग नज़रिया  |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 26 अक्टूबर, 2022 03:51 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

इस लड़की को कंपनी ने ऑफिस के काम से घर लौटा दिया, क्योंकि उन्हें इसकी पहनी हुई ड्रेस दूसरे कर्मचारियों को विचलित करने वाली लगी. अब उसने उन्हीं कपड़ों में टिकटॉक पर वीडियो शेयर कर लोगों से पूछा है कि क्या उसे यह कंपनी छोड़ देनी चाहिए? The Sun के अनुसार, लड़की का कहना है कि "मुझे मेरे पहनावे की वजह से काम से घर भेज दिया गया, मुझे नहीं पता कि समस्या क्या है"?

असल में तस्वीर में दिखने वाली इस लड़की ने पर्पल रंग की फुल बाजू वी नेक टॉप पहनी है जिसमें उसकी क्लीवेज दिख रही है. इस टॉप को लड़की ने बैंगली रंग की पैंट के साथ मैच किया है. उसने अपने बालों को ऑफिस स्टाइल जूड़़ा बनाया है. मगर जब वह रोजाना की तरह ऑफिस पहुंची तो कुछ लोगों ने उसे अजीब नजरों से देखना शुरु कर दिया.

Office outfit, Office outfits, Office outfits for women, Office outfits for chubby ladies, Office outfits for ladies, Viral news, Viral video, Female employee dress code,  Fashion लड़की का कहना है कि मुझे मेरे पहनावे की वजह से काम से घर भेज दिया गया, मुझे नहीं पता कि समस्या क्या है?

इस वीडियो को @NotMarieDee हैंडल से TikToke पर पोस्ट किया गया है. जिस पर कई कई लोग अपनी अलग-अलग राय रख रखे हैं. कुछ लोगों को यह ऑफिस के लिए पसंद नहीं आ रही है तो कुछ को इसमें कोई बुराई नहीं लग रही है.

एक यूजर ने कहा है कि "मैं भी विचलित हो जाऊंगा." वहीं दूसरे ने कहा कि "मैं केवल आपकी प्रशंसा करता." वहीं एक शख्स ने लिखा कि "इन कपड़ों में कोई खराबी नहीं है यकीनन कंपनी के साथ कुछ गलत है". तो दूसरे ने कहा कि "हो सकता है कि उन्हें बैगनी और काले रंग का कॉम्बिनेशन पसंद ना आया हो". एक दूसरे यूजर ने लिखा कि "यकीनन आपको अपने आकाओं से नाराज होना चाहिए." वहीं एक और शख्स का कहना है कि "आप सच में बहुत प्रोफेशनल लग रही हैं."

एक का कहना है कि "स्तन होना गैरकानूनी नहीं है, इसलिए उन्हें घर भेजना चाहिए और आपको कंपनी का मालिक होना चाहिए." वहीं एक ने कहा कि "आपको देखकर मेरा सिर घूम रहा है." इस पर एक यूजर ने लिखा कि "मुझे समझ में नहीं आता कि इस पहनावे में क्या खराबी है."

वैसे महिलाओं के कपड़ों पर कमेंट करना पुरानी बात है. चाहें देश हो या विदेश, महिलाओं को इसका सामना करना ही पड़ता है. अब यब बात भी सही है कि हर ऑफिस का अपना नियम होता है...वैसे आपकी क्या राय है क्या कंपनी ने लड़की को काम से घर भेजकर अच्छा किया या गलत?

#कपड़े, #पहनावा, #महिला, Office Outfit, Office Outfits, Office Outfits For Women

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय