charcha me| 

होम -> ह्यूमर

 |  5-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 14 अक्टूबर, 2021 07:02 PM
बिलाल एम जाफ़री
बिलाल एम जाफ़री
  @bilal.jafri.7
  • Total Shares

इस छोटी सी ज़िंदगी में दुनिया में तमाम अनाप शनाप चीजें देखने के बाद एक बार तो यकीन हो ही गया था कि इसके बाद कुछ और बकवास नहीं देखना है. ये प्रण मैंने अपने आप से किया था और सोचा था कि अगर इसका 10 परसेंट भी फॉलो कर लिया तो जीवन स्मूथली चलेगा. लेकिन नहीं साहब. किस्मत तो किस्मत. मुई कहां इतनी मेहरबान? उसे धोखा देना था दे दिया. न चाहते हुए भी आखिर वो चीज दिखा ही दी जिसके बारे में कभी सपने में भी नहीं सोचा था. इतनी बातों के बाद शायद आप भी सोच रहें हों कि क्या? तो भइया वो चीज है आइटम नम्बर. इससे पहले कि आप कुछ कहें जवाब है टीवी पर आ रहे कॉमेडी शो में आइटम नम्बर. इतना सुनकर आपको भी चक्कर आ सकता है. हो ये भी सकता है कि आप सवाल कर लें कि इतना बड़ा ब्लंडर कैसे और क्यों? तो कुछ और सुनने से पहले जान लीजिए क्योंकि दुनिया में कोई काम फ्री में नहीं होता इसलिए कितना भी बड़ा बैल बुद्धि क्यों न हो बता देगा हालिया दौर में टीवी पर सब टंटे टीआरपी के लिए ही हैं.

Nia Sharma, Rahul Vaidya, Comedy, Vulgarity, Zee TV, TV, Entertainmentएक कॉमेडी शो में आइटम नंबर कर निया ने तमाम फैंस को हैरत में डाल दिया है

हां तो बात चल रही थी कॉमेडी शो में आइटम नम्बर की. तो ये ड्रामा हुआ है Zee के Zee Comedy Show पर. मतलब खुद सोचिये क्या प्रोड्यूसर डायरेक्टर की रूह न कांपी होगी उस वक़्त जब एक फैमिली शो में उन्होंने एक्टर निया शर्मा के लटके झटके लगवाए? साफ है कि टीआरपी के लिए ज़ी कॉमेडी शो ने मर्दाया को तार तार तो किया ही है साथ ही कई सवालों का भी श्री गणेश किया है.

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV ? (@rahulvaidyarkv)

बात सीधी और साफ है जब बात टीआरपी की हो और जिक्र क्योंकि टीवी का हुआ है. तो हम पहले ऐसा बहुत कुछ देख चुके हैं जो हमारी सोच और कल्पना दोनों से परे था. लेकिन सच में हमने कभी ये नहीं सोचा था कि हम कॉमेडी शो में भी वो चीज देखेंगे जो नैतिक रूप से सही नहीं है और जिन्हें परिवार संग बैठकर देखने के लिए हमें दो बार सोचना होगा.

जिक्र क्योंकि ज़ी कॉमेडी शो द्वारा की गई इस फूहड़ता का हुआ है तो इसपर जो बहाना मेकर्स का है वो भी कम दिलचस्प नहीं है. कहा जा रहा है कि परफॉरमेंस उनके एक म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन के लिए की गई. चलिए ठीक है निया शो में प्रोमोशन के लिए आईं लेकिन क्या मेकर्स ये भूल गए कि उनका शो किस तरह का है. ध्यान रहे पूर्व में मेकर्स ने शो को विशुद्ध कॉमेडी शो करार दिया था.

आने को तो शो वीकेंड में आएगा जिसमें अनु मलिक चीफ गेस्ट होंगे लेकिन दुनिया जानती है कि अनु मलिक शो को क्या ही फायदा पहुंचाएंगे इसलिए छप्पर फाड़ के टीआरपी मिले इसके लिए सिंगर राहुल वैद्य और अपनी अदाओं और बोल्डनेस से पूरे इंटरनेट का पारा चढ़ाने वाली निया शर्मा को भी इस एपिसोड में इनवाइट किया गया है. बताया जा रहा है कि निया और राहुल अपने गरबा वीडियो के प्रोमोशन के सिलसिले में ज़ी कॉमेडी शो में पहुंच रहे हैं.

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

देखिये विषय एकदम सीधा सा है हमें न तो राहुल और निया के प्रोमशन से प्रॉब्लम है न ही कॉन्ट्रोवर्सी किंग अनु मलिक के शो में आने से हमें कोई दिक्कत है. परेशानी का सबब वो अंदाज है जिसमें निया शो में पहुंची. बात फिर वही है शायद इसे मॉरल पुलिसिंग का नाम दे दिया जाए मगर विवाद का विषय निया के आइटम नम्बर से भी ज्यादा उनकी ड्रेस है. जैसी ड्रेस निया ने पहनी थी वो कॉमेडी शो में आने के लिए सूट नहीं करती.

मेकर्स बेवकूफ नहीं हैं. शो में उनका मोटा पैसा लगा है इसलिए अगर निया आईं हैं तो शो शायद वे लोग भी देखें जिनका पाला अभी तक इस शो से नहीं पड़ा है. बहरहाल कॉमेडी शो में इस तरह का प्रोमोशन होगा शायद ही कभी हमने सोचा हो और अब जबकि ये हो गया है तो आगे बच्चों के किसी प्रोग्राम में कोई एक्ट्रेस बिकनी पहन के आ जाए तो भी हमें प्रॉब्लम नहीं होनी चाहिए. ऐसा इसलिए क्योंकि खेल जब टीआरपी का हो तो सब चलता है.

ये भी पढ़ें -

क्या शाहरुख खान मुस्लिम सुपरस्टार हैं? इस बहस का अंत कहां है...

T20 World Cup में भारत की हार ही सही, रमीज राजा हर कीमत पर चाहते हैं राहत

अरशद वारसी के बाइसेप्स पर Wow कहने वालों फिटनेस और सिक्स पैक की कीमत भी जान लो

लेखक

बिलाल एम जाफ़री बिलाल एम जाफ़री @bilal.jafri.7

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय