होम -> ह्यूमर

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 14 फरवरी, 2018 07:23 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

वैलेंटाइन डे के इस मौके पर प्रेमी जोड़े एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं. ऐसा नहीं है कि इसे सिर्फ प्रेमी जोड़े ही एक उत्सव की तरह मना रहे हैं, बल्कि दोस्त भी एक दूसरे को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दे रहे हैं. लेकिन क्या आपने ये सोचा है कि वो लोग वैलेंटाइन डे को क्या करते हैं जिनकी गर्लफ्रेंड नहीं है? आपका सोचना भी सही है कि ऐसे लोग उदास बैठे किस्मत को कोसते हैं, लेकिन क्या सारे लोग यही करते हैं? जवाब है नहीं. बहुत से लोग वैलेंटाइन डे को अपने अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं. अब ये अदांज क्या होगा, ये तो आपको तभी पता चलेगा जब आप इन वीडियो पर एक नजर डालेंगे. यकीन मानिए, आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

वैलेंटाइन डे, प्यार, गर्लफ्रेंड, ब्वायफ्रेंड

कुछ लोग आइने के सामने बैठकर खुद को ही निहारते हैं और ऐसी हरकतें करते हैं कि देखने वालों को हंसते-हंसते पेट में दर्द हो जाए. पता है कि मानेंगे तो है नहीं. ये वीडियो देख लीजिए. भाई के गर्लफ्रेंड नहीं है तो ये अपने में ही मस्त दिख रहा है.

वैलेंटाइन डे हो और पार्क में बजरंग दल की रेड ना पड़े, ऐसा कैसे हो सकता है. लेकिन कुछ लोग यूं ही सिर्फ मौज-मस्ती के लिए लोगों को बजरंग दल के नाम से डराते हैं और मजे करते हैं. शायद उनके मन में ऐसा चलता होगा- 'जब मेरी गर्लफ्रेंड नहीं है तो ये पार्क में सब अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैठकर मस्ती क्यों कर रहे हैं.' अब जरा इस वीडियो को देखिए कैसे बजरंग दल के नाम पर प्रेमी जोड़ों को परेशान करके मस्ती कर रहे हैं कुछ लोग.

जब इन जनाब से पूछा गया कि आप इस वैलेंटाइन पर क्या कर रहे हैं तो इन्होंने जवाब तो दिया, लेकिन शायद ही किसी की समझ में आया होगा. अगर आप समझ पाएं ये भाई साहब क्या बोले हैं, तो नीचे कमेंट बॉक्स में हमें भी जरूर बताइएगा.

ब्वायफ्रेंड नहीं है या ब्रेकअप हो गया है? इन मैडम के एक्सप्रेशन से ये तो पता नहीं चल रहा, लेकिन जिस तरह ये रोते-रोते भी खाए जा रही हैं, इससे ये तो साफ है कि 'सेहत के साथ कोई खिलवाड़ नहीं, प्यार तो आता-जाता रहता है.'

कुछ लड़के तो ऐसे होते हैं, जिन्हें अगर कोई लड़की नहीं मिल पाती है तो वह अपने उस दोस्त के साथ ही वैलेंटाइन डे मना लेते हैं, जिसे लड़की नहीं मिली. देखिए ये तस्वीर.

यानी ये तो साफ है कि जिनकी गर्लफ्रेंड नहीं हैं, वो भी वैलेंटाइन डे मनाते हैं. सवाल बस ये है कि वो कैसे मनाते हैं. तो ऊपर दिखाए गए वीडियो और तस्वीर आपके इस सवाल का भी बखूबी जवाब देती है. वैलेंटाइन डे पर कोई साथी मिले या ना मिले, मस्त रहो, खुश रहो.

ये भी पढ़ें-

प्रिया देश की चाहत बन गई लेकिन रौशन के साथ ये अन्‍याय क्‍यों?

Perfect Valentine Video: इसे एक बार देखने से मन नहीं भरेगा, चाहे तो शर्त लगा लो !

प्रिया की अदाओं में आग थी, लेकिन उसके गाने के बोल में बवाल

Valentines Day, Valentines Day 2018, Love

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय