होम -> सिनेमा

 |  4-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 09 अक्टूबर, 2020 04:15 PM
बिलाल एम जाफ़री
बिलाल एम जाफ़री
  @bilal.jafri.7
  • Total Shares

(Laxmmi Bomb Trailer Launch In Hindi) लंबे इंतजार के बाद आखिरकार वो घड़ी आ ही गयी जिसका इंतजार बॉलीवुड (Bollywood) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस लंबे समय से कर रहे थे. साल 2020 की सबसे चर्चित फिल्मों में शुमार अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb) जल्द ही हमारे सामने होगी. Fox star hindi ने film Laxmi Bomb का ट्रेलर (Trailer) लांच कर दिया है. ट्रेलर देख कर जो बातें सामने आई हैं उसके अनुसार लक्ष्मी बम, एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. फ़िल्म में अक्षय (Akshay Kumar) के अपोजिट कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को कास्ट किया गया है. कियारा की एक्टिंग देखकर लग रहा है कि निर्माता निर्देशक और ख़ुद अक्षय ने उन्हें फ़िल्म में सिर्फ एक आई कैंडी के तौर पर नहीं रखा बल्कि उनसे काम भी लिया और वो तमाम तरह की अपेक्षाओं पर खरी उतरीं. फ़िल्म को लेकर अक्षय का दावा है कि 9 नवंबर 2020 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही लक्ष्मी बम को दर्शकों का प्यार होगा और फ़िल्म बॉलीवुड में सफलता के नए मानक स्थापित करेगी.

Laxmi Bomb, Laxmmi Bomb, Laxmmi Bomb Release date, Trailer, Akshay Kumarअक्षय की फिल्म लक्ष्मी बम का इंतजार दर्शक लंबे समय से कर रहे थे

ध्यान रहे कि बीते कुछ दिनों से खुद फ़िल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार ने सस्पेंस बना रखा था. कभी फ़िल्म के टीजर से तो कभी पोस्टर से दर्शकों के बीच कौतूहल पैदा किया जा रहा था. अब जबकि फ़िल्म का ट्रेलर आ गया है तो अक्षय के फैंस का इसे हाथों हाथ लेना और तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं देना स्वाभाविक था.

ट्रेलर लॉन्च होने के फौरन बाद ही वायरल हुआ है और दर्शकों का यही कहना है कि जैसी एक्टिंग ट्रेलर में अक्षय कुमार ने की है उन्होंने अपने रोल के साथ पूरा इंसाफ किया है.

गौरतलब है कि लक्ष्मी बम' एक ऐसी फिल्म है जिसे हॉरर कॉमिडी जॉनर में रखा जाता है. बात चूंकि ट्रेलर की हुई है तो बता दें कि ट्रेलर का आगाज ही अपने में ग्लैमर समेटे है. शुरुआत में अक्षय और कियारा को दिखाया गया है और दोनों ही एक्टर ग्लैमरस और स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. ट्रेलर देखकर फ़िल्म की कहानी का अंदाजा बड़ी ही आसानी के साथ लगाया जा सकता है.

ट्रेलर के अनुसार फिल्म कियारा आडवाणी, अक्षय के प्यार की गिरफ्त में हैं. दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और कियारा, अक्षय को अपने परिवार से मिलवाने अपने घर ले जाती हैं. अक्षय को भूत-प्रेतों पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं है, उनका दावा है कि कभी भूत दिखा तो चूड़ियां पहन लेंगे. अक्षय के इस डायलॉग के बाद फ़िल्म में आगमन होता है लक्ष्मी का जो एक आत्मा है और जिसकी एंट्री अक्षय के शरीर में हो जाती है. लक्ष्मी अपना बदला लेने के लिए आई है.

लक्ष्मी का दुश्मन कौन है? आखिर उसे बदला क्यों और किसलिए लेना है? क्या लक्ष्मी बदला लेने में कामयाब हो पाएगी? क्या लक्ष्मी अक्षय के शरीर को छोड़ेगी? क्या कियारा और अक्षय एक दूसरे से शादी कर पाएंगे? सवाल तमाम हैं जिनके जवाब हमें 9 नवंबर 2020 को तब पता चलेंगे जब फ़िल्म रिलीज होगी.

फ़िल्म लक्ष्मी बम एक बड़े बजट की फ़िल्म है. ट्रेलर के मद्देनजर जैसी एक्टिंग अक्षय कुमार ने की है उसमें संदेह की कोई गुंजाइश नहीं है और इतना यकीन हो गया है कि अक्षय की फ़िल्म लक्ष्मी बम आने वाले समय की बड़ी हिट है जो निश्चित तौर पर सफलता के नए मानक स्थापित करेगी. चूंकि हालिया दौर में जैसे बॉलीवुड ने अपना स्वरुप बदला है. अमूमन पूर्वानुमान नाकाम ही साबित होते हैं. इसलिए फिल्म और इसके हिट या फ्लॉप होने के लिए हमें बस इंतजार ही करना होगा.

ये भी पढ़ें -

Mirzapur 2 Trailer release: दर्शकों को सब्र का फल देर से मिला, मगर दुरुस्त मिला!

मिर्जापुर-2 वेब सीरीज चरस है, इसके ट्रेलर में भी नशा है!

Four Bad Boy Billionaires: घोटालेबाज और भगोड़े कारोबारियों पर बनी वेब सीरीज अपनी लड़ाई जीत रही है

लेखक

बिलाल एम जाफ़री बिलाल एम जाफ़री @bilal.jafri.7

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय