New

होम -> सिनेमा

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 13 फरवरी, 2016 05:32 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

कलर्स से कपिल का शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' क्या गया, कपिल के फैंस ने कलर्स चैनल देखना बंद कर दिया. दर्शकों को कपिल चाहिए और कपिल दिख नहीं रहे. तो जिन लोगों के शनिवार और रविवार बोरिंग हो गए हैं उनके लिए खबर ये है कि कपिल अपने नए शो के साथ एक बार फिर टीवी पर दिखाई देने वाले हैं.

कब और कहां

कहा जा रहा है कपिल का नया शो सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. इस सिलसिले में सोनी टीवी के सीईओ के साथ बात भी की जा चुकी है. कपिल के शो का नाम होगा 'कॉमेडी स्टाइल'. आधिकारिक तौर पर तो इसकी कोई जानकारी अभी नहीं दी गई है, लेकिन सूत्रों की मानें तो ये शो मार्च के आखिरी सप्ताह या अप्रेल के शुरूआत में टेलीकास्ट किया जा सकता है.

पूरी टीम होगी साथ

इस नये शो में सिर्फ कपिल ही नहीं दिखाई देंगे, सुनील ग्रोवर(गुत्थी), अली असगर(दादी), कीकू शारदा(पलक), के साथ-साथ पूरी टीम साथ नजर आएगी. सुनील ग्रोवर इसके संकेत ट्विटर पर पहले ही दे चुके हैं. उन्होंने लिखा था कि वो जल्दी मेकअप करना चाहते हैं, जल्दी मिलेंगे, मॉनसून से पहले. हालांकि कपिल इसे अभी सरप्राइज ही रखना चाहते हैं. इस बारे में उन्होंने कुछ नहीं कहा है.

ये भी पढ़ें- कॉमेडी के स्‍टार हों कपिल शर्मा, लेकिन सुपरस्‍टार तो 'गुत्‍थी' है

कृष्णा अभिषेक के लिए बुरी खबर

कृष्णा अभिषेक अपने नये शो 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' के जरिए कपिल की जगह लेने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन दर्शकों के दिलों में जगह नहीं बना पा रहे. 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' में पूरा सेट कपिल के शो की तरह ही है, थीम भी वही रखी गई है. लिहाजा कृष्णा उसमें केवल कपिल की जगह फिट होने की कोशिश करते नजर आते है.  

krushna_021316043319.jpg
उसी सेट और उसी थीम के साथ कृष्णा अभिषेक ही अपने शो में कपिल की याद सबसे ज्यादा दिलाते हैं

ये भी पढ़ें- नए कॉमेडी नाइट्स लाइव शो में हर पल याद आए कपिल शर्मा एंड टीम!

कपिल की कॉमिक टाइमिंग, हाजिरजवाबी और नये जोक्स के कायल लोग जब कृष्णा अभिषेक को अपने वीकेंड में फिट करने को तैयार होंगे, कपिल उसी वक्त अपना शो लेकर हाजिर हो जाएंगे. कपिल का नया शो कृष्णा के शो को एक जोरदाक टक्कर दे सकता है. क्योंकि कपिल का शो भी सोनी चैनल पर शनिवार और रविवार उसी समय पर (रात 10 बजे से) टेलीकास्ट किया जाएगा जिस समय पर कृष्णा अभिषेक के शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' और 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' कलर्स पर आते हैं.

कपिल का नया शो जाहिर तौर पर अपने पुराने शो से बिलकुल अलग होने वाला है. उम्मीद की जा रही है कि कपिल और उनकी क्रिएटिव टीम इस नये शो में भी इस बात का पूरा ध्यान रखेगी कि शो फैमिली के साथ देखा जा सके और जोक्स फूहड़ न हों. 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की यही बात सबसे अच्छी थी कि पूरी फैमिली एक साथ इस शो का आनंद लेती थी.

कॉमेडी का जो जादू कपिल अपने दर्शकों पर चला चुके हैं उसके सुरूर से निकलना किसी के लिए मुमकिन नहीं. तो जरा सा इंतजार और कॉमेडी के किंग के साथ फिर होगी मुलाकात.

ये भी पढ़ें- 'पलक' को ले गई पुलिस, ट्विटर पर मचा बवाल

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय