New

होम -> सोशल मीडिया

 |  4-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 01 फरवरी, 2016 04:40 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

कॉमेडी नाइट्स लाइव के पहले एपिसोड के बारे में लोगों की प्रतिक्रिया देखकर इस शो के निर्माताओं की नींद उड़ गई होगी. सोशल मीडिया पर लोगों ने कॉमेडी नाइट्स लाइव को अब तक का सबसे बोरिंग और दोयम दर्जे का कॉमेडी शो करार दिया और इस शो के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली. लोग इस समय कपिल शर्मा को भी याद करना नहीं भूले और उन्होंने जल्द से जल्द किसी नए शो के साथ उनकी वापसी की उम्मीद जताई.

इस शो को कपिल शर्मा के चर्चित शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के बंद होने के बाद उसी थीम और मिलते-जुलते नाम के साथ 31 जनवरी को कलर्स पर लॉन्च किया गया. इस शो में कपिल की जगह कॉमेडी का जिम्मा गोविंदा के भांजे और कॉमेडियन कृ्ष्णा अभिषेक ने संभाला है. कृष्णा, भारती सिंह और सुदेश लहरी जैसे चर्चित कॉमेडियंस के साथ ही कुछ अन्य कलाकारों के साथ कॉमेडी नाइट्स लाइव के साथ वही जादू जगाने की कोशिश कर रहे हैं जो अपने शो से कपिल शर्मा ने जगाया था. साथ ही कृष्णा के शो मे एक बड़ा बदलाव सिद्धू की जगह सिंगर मीका को लाकर किया गया है.

लोगों को पसंद नहीं आया कॉमेडी नाइट्स लाइव!
लेकिन लगता है कि कपिल शर्मा को रिप्लेस करने की कलर्स की यह कोशिशें लोगों को बिल्कुल भी रास नहीं आईं. लोग कॉमेडी नाइट्स लाइव को देखकर इस कदर भड़के हुए थे कि उन्होंने कलर्स चैनल को कपिल के शो की जगह इस शो को लाने के लिए खरी-खोटी सुना दी. कृष्णा की टीम द्वारा कपिल का मजाक उड़ाने की बात लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई और लोगों ने ट्विटर पर यहां तक लिख दिया कि कपिल की जगह कोई नहीं ले सकता और वह बहुत ही जल्द जोरदार वापसी करेंगे.

इतना ही नहीं अपनी हंसी से कपिल के शो में चार चांद लगाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू की कमी भी लोगों को काफी खली और उन्होंने उनकी जगह लाए गए सिंगर मीका सिंह को बिल्कुल भी नहीं पसंद किया. लोगों ने कॉमेडी नाइट्स की टीम को सीख देते हुए कहा, नकल के लिए भी अकल चाहिए होती है.

अपने लॉन्च के बाद से ही लोकप्रियता के मामले में कॉमेडी नाइट्स विद कपिल ने सारे रेकॉर्ड तोड़ दिए थे और इसने कपिल शर्मा से लेकर गुत्थी, पलक जैसे पात्रों के किरदार निभाने वाले ऐक्टर्स को घर-घर में लोकप्रिय बना दिया था.

देखें कॉमेडी नाइट्स के पहले एपिसोड के प्रति लोगों की प्रतिक्रिया कैसी रहीः

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय