होम -> सिनेमा

 |  6-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 13 मार्च, 2020 12:47 PM
बिलाल एम जाफ़री
बिलाल एम जाफ़री
  @bilal.jafri.7
  • Total Shares

सुपरस्टार काजोल (kajol) का शुमार उन सेलेब्रिटियों में है जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. अब इसे आदत कहें या शौक कि काजोल अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक सब कुछ अपने चाहने वालों के साथ शेयर करना चाहती हैं. काजोल चाहती हैं कि लोग ज्यादा से ज्यादा उनके बारे में जानें और उसकी सराहना करें. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए काजोल ने अपनी बेटी न्यासा (Nysa) का एक नया फोटोशूट कराया है और उसे सोशल मीडिया पर ख़ुशी ख़ुशी शेयर किया है. कोजल की बेटी न्यासा पर अगर गौर करें तो उनमें अपनी मां की झलक दिख रही है. न्यासा भी तस्वीरों में कुछ कुछ वैसी ही लग रही हैं जैसे हमने 90 के दशक में काजोल को देखा था. तस्वीरों में 16 साल की न्यासा ने लहंगा पहना हुआ है और वो फर्श पर बैठी मुस्कुरा रही हैं. तस्वीर में न्यासा ने लहंगे से मैच करता हुआ टॉप पहना है साथ ही उन्होंने ट्रेडिशनल ज्वेलरी कैरी की हुई है.

Kajol, Nysa, Daughter, Instagram, Starkidकाजोल ने अपनी बेटी न्यासा की जो तस्वीर डाली है उसमें वो बहुत सुन्दर लग रही हैं

न्यासा की तस्वीरों को शेयर करते हुए काजोल ने लिखा है कि हम सभी लोग जब डर-डरकर जी रहे हैं ऐसे में एक खुशनुमा पल आप सभी के लिए। इसकी हम सभी को जरूरत है. तुम्हारा शुक्रिया मेरी होने के लिए.बेबी गर्ल, तुम सिर्फ मेरी हो, ऐसे ही स्माइल करती रहो.

 
 
 
View this post on Instagram

In the times of fear we are in right now we all need a happy pill. Thank u for being mine. #babygirl #allmine #smilemore

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

न्यासा की ये तस्वीर काजोल के फैन्स को खूब पसंद आई है. फैंस लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि न्यासा पूरी तरह से अपनी मां से मिलती हैं. न्यासा की इस तस्वीर पर काजोल की बहस  तनिषा मुखर्जी ने भी रियेक्ट किया है. तनिषा ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘मेरी प्रिंसेस’ इसके बाद उन्होंने ढेर सारे दिल बनाए हैं.

 
 
 
View this post on Instagram

On the Mumbai roads after so long with my baby .... #sunshinyday #daughterlove

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

ध्यान रहे कि अभी बीते दिनों ही न्यासा को ट्रोल किया गया था और ट्रोल्स ने उनके बारे में भद्दी भद्दी बातें लिखी थीं. ट्रोल्स की इस हरकत को काजोल और उनके पति अजय देवगन दोनों ने ही गंभीरता से लिया था और अपनी प्रतिक्रिया दी थी. मामले पर काजोल ने अपना पक्ष रखते हुए इसे दुखद बताया था और कहा था कि ट्रोल्स का इस तरह न्यासा को ट्रोल करना एक पेरेंट के नाते उन्हें गहरी चिंता में डालता है.

ट्रोल्स को लेकर इसके अलावा भी काजोल ने कई अहम् बातें कहीं थी और कहा था कि अगर मैं अपने बेटे को यह सिखा रही हूं कि लड़कियों की इज्जत करो तो बेटी को मैं यह सिखा रही हूं कि आपकी खुद की इज्जत खुद से ही शुरू होती है.

एक बड़ा वर्ग है जो इस बात को लेकर कयास लगा  रहा है कि जल्द ही न्यासा फिल्मों में आएंगी. काजोल ने इसपर भी अपनी चुप्पी तोड़ी थी और कहा था कि फ़िलहाल न्यासा का फिल्मों में आने का कोई प्लान नहीं है.

बात सलेब्स किड्स की हुई है तो भले ही न्यासा फिल्मों में नहीं आ रही हैं मगर ऐसे तमाम स्टार किड्स हैं जो आज नहीं तो कल इंडस्ट्री में दस्तक देने वाले हैं. तो आइये जानें कि आने वाले वक़्त में हम किस स्टार किड को फ़िल्मी परदे पर देख सकते हैं.

Kajol, Nysa, Daughter, Instagram, Starkidअनिल कपूर की भतीजी शनाया कप्पोर को हम जल्द ही फिल्मों में देखेंगे

शनाया कपूर

बला की खूबसूरत शनाया कपूर अनिल कपूर की भतीजी और संजय कपूर- महीप संधु की बेटी हैं. शनाया एक स्टूडेंट होने के अलावा एक मॉडल भी हैं जिन्होंने कई सरे प्रोडक्ट्स और ऐड फिल्मों के लिए मॉडलिंग कर रखी है. बताया जाता है कि  शनाया के इस फैसले को खुद उनके पिता संजय कपूर ने समर्थन दिया है और जल्द ही हम शनाया को फिल्मों में देख सकते हैं.

सुहाना खान

अपने ग्लैमरस अवतार के कारण अक्सर ही ट्रोल्स के निशाने पर रहने वाली मीडिया में खूब लोकप्रिय हैं और किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. शाहरुख़- गौरी खान की बेटी सुहाना फ़िलहाल विदेश में हैं और माना यही जा रहा है कि पिता के नक़्शे कदम पर चलते हुए ये भी जल्द ही बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करेंगी.

इरा खान

सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान का शुमार बॉलीवुड के खूबसूरत स्टार किड में है. इरा खान को लेकर कहा यही जाता है कि उनका कोई भी फैसला रहा हो हमेशा उन्हें उनके पिता आमिर ने अपना समर्थन दिया है. बात अगर फिल्मों की हो तो बता दें कि इरा कई निर्देशकों के साथ बतौर एडी काम कर चुकी हैं और अभी हाल में ही इन्होंने एक नाटक का निर्देशन किया था.

अहान शेट्टी

अहान शेट्टी एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे हैं. 21 साल के अहान  के बारे में यही कहा जा रहा है कि इनके पिता सुनील शेट्टी जल्द ही इन्हेंसाजिद नाडियाडवाला की फिल्म में लांच करने वाले हैं और अहान शेट्टी की पहली फिल्म एक एक्शन फिल्म होगी. 

ये भी पढ़ें -

Mere angne mein: अमिताभ के बेहद लोकप्रिय गाने की दुर्गति का सबसे बड़ा remix

Baaghi 3 movie box office collection: टाइगर श्रॉफ की कोरोना वायरस से जंग जारी है

BAARISH Song: पारस-माहिरा की 'बारिश' रोमांस कम दुःख-ओवरएक्टिंग का सैलाब ज्यादा

Bollywood, Kajol, Ajay Devgan

लेखक

बिलाल एम जाफ़री बिलाल एम जाफ़री @bilal.jafri.7

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय