New

होम -> सिनेमा

 |  5-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 04 मई, 2022 08:45 PM
बिलाल एम जाफ़री
बिलाल एम जाफ़री
  @bilal.jafri.7
  • Total Shares

बॉलीवुड और इंडस्ट्री की गॉसिप में जिसे भी इंटरेस्ट होगा शायद ही उसने कॉफी विथ करण का एपिसोड मिस किया हो. शो अच्छे से लेकर बुरे तक चाहे जैसा रहा हो, इसने कंट्रोवर्सी खून पैदा की और सुर्ख़ियों में आया. चूंकि इन कंट्रोवर्सीज से चर्चाओं का बाजार खूब गर्म हो चुका था इससे प्रभावित शो के होस्ट करण जौहर भी खूब हुए और तमाम मौके ऐसे आए जब उनके पेट में मरोड़ हुई और उनके अपने काफी के कप में तूफ़ान उठा.

Koffee With Karan, Karan Johar, Bollywood, TV, Entertainment, Gossip, Controversy, Hardik Pandyaआखिरकार करण जौहर ने ये घोषणा कर ही दी कि अब कॉफी विद करण नहीं आएगा

अतीत की डायरी से करण जौहर के चर्चित शो कॉफी विद करण पर बात सिर्फ इसलिए क्योंकि शो बंद हो रहा है. कॉफी विद करण के फैंस भले ही इस खबर के बाद भयंकर रूप से आहत हों लेकिन उन्हें इस बात को समझना चाहिए कि शो के बंद होने की घोषणा खुद करण जौहर ने की है. आइये सबसे पहले नजर डालें शो से जुड़े कुछ विवादों पर.

हार्दिक पंड्या-केएल राहुल एपिसोड

"मैं अपने पैरेंट्स से काफी खुला हुआ हूं और उन्हें मेरी हर गर्लफ्रेंड के बारे में पता होता है.' शो में पांड्या ने कई महिलाओं के साथ घूमने की बात कही. मुझे महिलाओं को मूव करते देखना और उन्हें ऑब्जर्व करना पसंद है. मैं थोड़ा ब्लैक साइड से हूं इसलिए मुझे देखने की जरूरत है कि वह कैसे मूव कर रही है." -हार्दिक पंड्या

"मैं मलाइका अरोरा का दीवाना हूं. मलाइका मेरा 'क्रश' है, लेकिन उनकी उनके प्रति मेरी दीवानगी उस दिन दूर हो यी, जब शो में करन ने अर्जुन और मलाइका के रिलेशनशिप की थी." -के एल राहुल

दीपिका पादुकोण एपिसोड

आरके (रणबीर कपूर) को अब कंडोम को इंडोर्स करना चाहिए - दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह एपिसोड

मैं करीना को तैरते देखते हुए बचपन से जवानी की दहलीज पर आया - रणवीर सिंह

करीना कपूर एडिसोड

प्रियंका चोपड़ा अपना एक्सेंट कहां से लाती हैं - करीना कपूर

प्रियंका चोपड़ा एपिसोड

जहां से सैफ अपना एक्सेंट लेकर आते है - प्रियंका चोपड़ा ( करीना ने कॉफी विद करण में प्रियंका पर उनके एक्सेंट को लेकर बड़ा हमला किया था. विवाद खूब हुआ था जिसपर प्रियंका ने करीना को आड़े हाथों लेते हुए सैफ पर तीर चलाया था)

तुषार कपूर एपिसोड

बोटॉक्स का नाम सुनकर उनके दिमाग में जो सबसे पहला नाम आता है वो एक्ट्रेस प्रीती जिंटा हैं. - तुषार कपूर

सोनम कपूर एपिसोड

अगर आप गुड़ लुकिंग नहीं हैं तो माना जाता है कि आप अच्छे एक्टर हैं - सोनम कपूर

Koffee with Karan will not return: करण जौहर की दिल भारी नहीं, हल्का ही हुआ है

करण का शो बंद हो रहा है. लेटर आया है सोशल मीडिया पर. लेटर करण ने लिखा है जिसमें लिखा है कि मैं भारी मन से घोषणा करता हूं कि अब कॉफी विद करण वापस नहीं आएगा. मानिये न मानिये लेकिन शातिर आदमी हैं करण. करण जानते थे कि बॉलीवुड की और खुद उनकी इतनी फजीहत हो चुकी है कि अगर इस बार फिर शो आ जाता तो जंग होती. घनघोर होती. घमासान होती. करण का जो हाल बीते दिनों से अब तक हुआ है किसी से छुपा थोड़ी न है. क्या कुछ नहीं कहा जा रहा बेचारे को. कोई करण को नेपोटिज्म का पुरोधा बता रहा है तो कोई ये कह रहा है कि यही वो आदमी है जो बॉलीवुड में लॉबीइंग करता है.

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

मैं गारंटी ले रहा इस बात की अबकी जो शो आता तो या तो होस्ट के रूप में करण या फिर कोई गेस्ट किसी न किसी का तो 'विल स्मिथ' बनना और इतिहास दोहराना लाजमी था करण को सब पता था इसलिए उन्होंने भावों में न बहकर दिमाग से काम लिया और पूरे प्रकरण को खूबसूरत सा अफसाना बनाकर छोड़ दिया.

यूं तो शो बंद होता या फिर चलता रहता किसी को इसका बहुत ज्यादा फर्क पड़ना नहीं था. लेकिन इस तरह अलग अलग बातों को लेकर बॉलीवुड बदनाम हुआ अब लोग भी इससे तंग आ गए थे. टाईआरपी पहले ही घट चुकी थी. अश्लीलता का ठप्पा वैसे ही लग गया था इसलिए अगर करण ने ये फैसला लिया तो वाक़ई वो बधाई के पात्र हैं. कम ही लोग होते हैं जो सच का सामना करना और उसे स्वीकारना पसंद करते हैं. करण ने किया कलेजे का काम तो है ही. अब बस बॉलीवुड के खलीफा इससे प्रेरणा ले लें.

ये भी पढ़ें -

Bollywood Big Rivalries: बॉलीवुड के इन सितारों के बीच दुश्मनी भी जगजाहिर है!

Avatar 2 की तरह बेहद रोमांचक हैं ये पांच Sci-fi फिल्में, जरूर देखना चाहिए

ब्लॉकबस्टर होने की गवाही दे रही है भूल भुलैया 2, रणवीर के लिए क्यों खतरा है कार्तिक का ये अवतार!

लेखक

बिलाल एम जाफ़री बिलाल एम जाफ़री @bilal.jafri.7

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय