New

होम -> सिनेमा

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 31 दिसम्बर, 2019 05:58 PM
पारुल चंद्रा
पारुल चंद्रा
  @parulchandraa
  • Total Shares

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं हैं. वो एक style icon हैं. भारत ही नहीं इंटरनेशनल प्लैटफॉर्म पर दीपिका खुद को साबित करती आई हैं. लेकिन फैशन और स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चित रहने वाली दीपिका इस बार अपने फैशन ब्लंडर को लेकर चर्चा बटोर रही हैं.

दीपिका पादुकोण अपने काम में इतनी परफेक्ट हैं कि कोई उनके फैशन सेंस पर उंगली नहीं उठा सका है. लेकिन लगता है इस बार दीपिका से गलती हो गई. दीपिका पादुकोण ने सफेद रंग की शर्ट पर काले रंग का corset पहना हुआ था. corset को अंदर पहना जाता है. हालांकि inside out trend को अगर ध्यान से पहना जाए तो वो बुरा नहीं लगता, लेकिन दीपिका का ये लुक लोगों की आंखों को चुभ रहा है. फैशन की समझ रखने वालों ने दीपिका के इस फैशन को blunder बताया है.

deepika-fashion-blunderदीपिका को अपने फैशन के लिए आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं

सोशल मीडिया पर भी लोग इस लुक के लिए दीपिका पादुकोण की मजाक बना रहे हैं. कुछ समय पहले आलिया भट्ट ने भी शर्ट पर कोर्सेट पहना था, और उनका वो लुक बहुत पसंद भी किया गया था. कहा जा रहा है कि दीपिका आलिया की कॉपी करना चाहती थीं लेकिन फेल हो गईं.

alia bhatt corsetआलिया भट्ट भी पहले ये लुक ट्राय कर चुकी हैं

क्या पति के रंग में रंग गई हैं दीपिका?

tweet

दीपिका के कपड़ों पर आने वाले ये रिएक्शन्स बता रहे हैं कि लोग भी ये बात मानने लगे हैं कि दीपिका पर रणवीर सिंह के साथ रहने का असर हो रहा है. दरअसल रणवीर सिंह अपने अतरंगी फैशन के लिए जाने जाते रहे हैं. वो दुनिया से हटकर कपड़े पहनते हैं. कभी-कभी अजीब भी दिखते हैं, लोग उनके फैशन सेंस पर सवाल भी खड़े करते रहे हैं लेकिन रणवीर सिंह को जैसे कोई फर्क नहीं पड़ता. उनके कपड़े भी उनके हरफन मौला अंदाज से मेल खाते हैं.

ranveer singh fashion senseरणवीर सिंह हमेशा अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बने रहते हैं

जिस अंदाज, बेबाकी और आत्मविश्वास के साथ से रणवीर और अजीब कपड़े पहनते हैं. ठीक वही आत्मविश्वास दीपिका के चेहरे पर भी नजर आ रहा है. शादी को एक साल हो गया है, दीपिका का पति के रंग में रंग जाना कोई आश्चर्य की बात नहीं है.

देखा जाए तो फैशन होता ही यही है. सवाल ये नहीं है कि आप क्या पहन रहे हैं, जवाब ये है कि आप कितने आत्मविश्वास के साथ उसे कैरी कर रहे हैं, उसे पहनकर कितने कंफर्टेबल हैं. दीपिका पहली बार फैशन के मामले में अतरंगी नजर आईं, लेकिन उनके चेहरे की मुस्कान ने शायद उनकी सारी खामियां खत्म कर दीं.

ये भी पढ़ें-

Deepika Padukone Tattoo ज्ञान: रिश्ते टूटते हैं तो यादें और टैटू बोझ बन जाते हैं

Bollywood movies के शौकीनों को 2020 list रोमांचित ही करेगी

Good Newwz Box Office collection: गुड न्यूज ने दबा दी सारी दबंगई!

#दीपिका पादुकोण, #फैशन, #कपड़े, Deepika Padukone, Deepika Padukone Fashion Blunder, Fashion Failure

लेखक

पारुल चंद्रा पारुल चंद्रा @parulchandraa

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय