New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 12 अगस्त, 2016 06:31 PM
राकेश चंद्र
राकेश चंद्र
  @rakesh.dandriyal.3
  • Total Shares

महेन्द्र सिंह धोनी पर बना बायोपिक फिल्म 'एम एस धोनी: द् अनटोल्ड स्टोरी' का ट्रेलर 36 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आजकल फिल्मों को जज करने का बेहतर माध्यम ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद उसका ट्विटर पर देखा जाना बन चुका है. शिवाय, रुस्तम, मोहनजोदड़ो उसके बाद धोनी के बायोपिक का ट्रेलर लोगों में खासा पसंद किया जा रहा है.

m-s-dhoni-650_081216054919.jpg
 महेन्द्र सिंह धोनी की बायोपिक एम एस धोनी: द् अनटोल्ड स्टोरी

ये भी पढ़े: पर्दे पर आ रही है धोनी की वो कहानी जो आप नहीं जानते हैं!

महेंद्र सिंह धोनी पर बन रही फिल्म 'एम.एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' का ट्रेलर गुरुवार शाम को रिलीज किया गया. चौबीस घंटे के अंदर ही इसे छत्तीस लाख (36,69,255)लोग देख चुके हैं. लगभग सवा 3 मिनट के इस ट्रेलर में धोनी के इंडियन क्रिकेट टीम में आने से पहले के संघर्ष को दिखाया गया है.

फिल्म में 'एम एस धोनी' का किरदार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत निभा रहे हैं. फिल्म 30 सितंबर को रिलीज़ होगी. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, अनुपम खेर और भूमिका चावला के अलावा किआरा आडवानी, हेरी टांगरी और दिशा पटानी लीड रोल निभा रही हैं. 

ये भी पढ़े: क्या आप जानते हैं धोनी की एक अधूरी प्रेम कहानी के बारे में!

इससे पहले आई खबरों में बताया गया था कि फिल्म एम.एस धौनी:द अनटोल्ड स्टोरी' धोनी के इंडियन क्रिकेट टीम में आने से पहले के जीवन, '2011 वर्ल्ड कप' को जिताने से लेकर उनकी गर्लफ्रेंड की मौत और फिर साक्षी के साथ शादी पर आधारित है. फिल्म का क्लाइमैक्स '2011 वर्ल्ड कप' के फाइनल मैच पर खत्म होगा.

शिवाय, रुस्तम और मोहनजोदड़ो भी पीछे नहीं

रुस्तम के ट्रेलर को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ट्रेलर रिलीज को करीब डेढ़ महीना हो गया है जिसे अब तक करीब 1 करोड़ और 40 लाख लोगों ने देखा है. ट्रेलर को यूट्यूब पर 95,000 लोगों ने लाइक किया है. ये बड़ी बात है.

फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ के ट्रेलर को रिलीज़ हुए भी डेढ़ महीने हो चुके हैं. फिल्म को यूट्यूब पर 1 करोड़ 33 लाख बार देखा गया है और करीब 84,000 लोगों ने लाइक भी किया है.

अजय देवगन की ‘शिवाय’के ट्रेलर को सिर्फ 4 दिन में ही 1 करोड़ 8 लाख लोगों ने देख लिया है और करीब 2,25,000 लोगों ने लाइक किया है. शिवाय का ट्रेलर 3 मिनट 40 सेकंड का है.

लेखक

राकेश चंद्र राकेश चंद्र @rakesh.dandriyal.3

लेखक आजतक में सीनियर प्रोड्यूसर हैं

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय