New

होम -> स्पोर्ट्स

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 21 अप्रिल, 2016 03:18 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

अब इसे क्रिस गेल का मस्ती वाला अंदाज कह लीजिए या कुछ और लेकिन ये तो मानना होगा कि अपने कारनामों से वे हर बार चौंकाते हैं. पहली बार पिता बने गेल ने अपनी बेटी का नाम 'ब्लश' रखा है.

आप कहेंगे कि इसमें खास क्या है. एक पिता ने अपनी बेटी का नाम ही तो रखा है. सभी ऐसा करते हैं. लेकिन कहानी इतनी भर नहीं है. पहले आप देखिए गेल का वो स्टेटस जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर डाला है. इस तस्वीर में वे अपनी लिव-इन पार्टनर नताशा बेरिज के साथ नजर आ रहे हैं. गेल अविवाहित हैं और नताशा के साथ लिव-इन में रह रहे थे.

गेल का ब्लश 'कनेक्शन'

याद कीजिए तो करीब तीन महीने पहले ही गेल तब विवादों में आए थे जब बिग बैश लीग में लाइव टेलिकास्ट के दौरान उन्होंने एक महिला पत्रकार को अपने साथ डेट पर जाने का प्रस्ताव दे दिया था. पहले तो उन्होंने उस महिला पत्रकार की खूबसूरती और आंखों की खूब प्रशंसा की और फिर कहा 'डॉन्ट ब्लश बेबी'. गेल की इस टिप्पणी की काफी कड़ी आलोचना हुई. गेल पर 10 हजार डॉलर का जुर्माना भी लगा. हालांकि, बाद में गेल ने माफी मांग ली.

यह भी पढ़ें- जब महिला रिपोर्टर के साथ फलर्ट करने लगे गेल

इसलिए बहुत संभव है कि गेल ने जानबूझकर उस विवाद को ध्यान में रखते हुए अपनी बेटी का नाम ब्लश रखा हो. ये दोनों ट्वीट तो कम से कम यही इशारा कर रहे हैं.

जो भी हो...गेल ने एक बार फिर जता दिया कि दुनिया कुछ भी कहे, उनका अंदाज नहीं बदलने वाला.

यह भी पढ़ें- विवाद जितने भी हों, गेल कभी फेल नहीं होंगे!

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय