New

होम -> स्पोर्ट्स

 |  5-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 14 जून, 2018 07:44 PM
अनुज मौर्या
अनुज मौर्या
  @anujkumarmaurya87
  • Total Shares

फीफा वर्ल्ड कप 2018 की शुरुआत हो चुकी है, लेकिन लोगों में इसे लेकर सिर्फ फुटबॉल के खेल की दीवानगी नहीं है, बल्कि हेयरस्टाइल को लेकर भी लोग इसके दीवाने हैं. वर्ल्ड कप के लिए अर्जेंटीना की फुटबॉल टीम भी रूस पहुंच चुकी है. अर्जेंटीना के खिलाड़ी मेसी को गूगल पर भी खूब खोजा जा रहा है. जहां एक ओर लोग इस टीम के दिग्गज खिलाड़ी लियोनेल मेसी की एक झलक पाने को बेताब हैं, तो वहीं एक ऐसा हेयर ड्रेसर है, जिसने मेसी का चेहरा ही बालों की मदद से सिर पर उकेर दिया है. अब लोग इसके पास जाकर अपने सिर के पीछे की तरफ मेसी का चेहरा बनवा रहे हैं. ये वीडियो देखकर आप भी समझ जाएंगे कि लोग सिर्फ खेल के लिए ही नहीं, बल्कि खिलाड़ियों और हेयरस्टाइल के लिए भी किस कदर पागल हैं.

वीडियो से आप ये तो समझ ही गए होंगे कि लोगों में फीफा वर्ल्ड कप को लेकर कितनी दीवानगी है. जैसे-जैसे अलग-अलग टीमें इस वर्ल्ड कप में मैदान पर उतरती जाएंगी, वैसे-वैसे कुछ नए हेयरस्टाइल भी सामने आते जाएंगे. आइए जानते हैं किन खिलाड़ियों को लोग ढूंढ़ रहे हैं इंटरनेट पर और 2018 के फीफा वर्ल्ड कप में खिलाड़ी कैसी हेयर स्टाइल रख सकते हैं.

फीफा वर्ल्ड कप 2018, हेयरस्टाइल, खेल, फुटबॉल

1- Lionel Messi

अगर गूगल ट्रेंड को देखा जाए तो सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले खिलाड़ी हैं लियोनेल मेसी. वह इस बार के वर्ल्ड कप में क्या हेयरस्टाइल रखेंगे, अभी ये तो नहीं पता, लेकिन उनके चेहरे को ही हेयरकट की तरह खूब पसंद किया जा रहा है. अगर उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स को देखें तो उनका लेटेस्ट लुक कुछ ऐसा है.

फीफा वर्ल्ड कप 2018, हेयरस्टाइल, खेल, फुटबॉल

2- Cristiano Ronaldo

गूगल ट्रेंड की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो, जिन्हें दुनियाभर के लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं. क्रिस्टियानो इस समय रूस के मॉस्को पहुंच चुके हैं और वहां पर ट्रेनिंग एक्सरसाइज जारी है. ट्रेनिंग के दौरान की उनकी ये तस्वीर है, जिसमें उनका हेयरस्टाइल दिखाई दे रहा है. हालांकि, मैदान पर उनका हेयर स्टाइल कैसा होगा, इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है, लेकिन उम्मीद है कि वह यही हेयर स्टाइल रखेंगे.

फीफा वर्ल्ड कप 2018, हेयरस्टाइल, खेल, फुटबॉल

3- Neymar

करीब 5 दिन पहले नेमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक तस्वीर डाली है. यह तस्वीर उनकी किसी मैदान में खेलते समय की है. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है कि भगवान हमें आशीर्वाद देना और हमारी रक्षा करना. इसके आगे उन्होंने फुटबॉल का एक आइकन बनाया है. ये तो साफ है कि यह बात उन्होंने फीफा वर्ल्ड कप के बारे में लिखी है, लेकिन जो हेयरकट इस तस्वीर में है, वही फीफा वर्ल्डकप में भी होगा, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. खैर, एक अंदाजा तो लगाया ही जा सकता है.

फीफा वर्ल्ड कप 2018, हेयरस्टाइल, खेल, फुटबॉल

4- Kylian Mbappé

फ्रांस के किलियन एम्बपे गूगल ट्रेंड में सर्च किए जाने वाले चौथे नंबर के शख्स हैं. इस बार के फीफा वर्ल्ड कप मुकाबले में किलियान क्या हेयरस्टाइल रखेंगे, ये अभी कहा नहीं जा सकता है. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी जो लेटेस्ट तस्वीरें हैं, उनमें उन्होंने टोपी लगाई हुई है. खैर, जो कुछ तस्वीरें उनका हेयरस्टाल दिखाई है, वो कुछ ऐसी हैं.

फीफा वर्ल्ड कप 2018, हेयरस्टाइल, खेल, फुटबॉल

5- Mohamed Salah

मोहम्मद सालाह ऐसे पांचवें खिलाड़ी हैं, जिन्हें दुनियाभर के लोग सबसे अधिक सर्च कर रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर डाली गई उनकी तस्वीरों को देखें या फिर मॉस्को में चल रही उनकी ट्रेनिंग की तस्वीरें देखें तो ये साफ होता है कि काफी दिनों से उन्होंने एक ही तरह की हेयर स्टाइल रखी है. इसे वो फीफा वर्ल्ड कप में मैदान पर उतरने से पहले बदलेंगे या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा. फिलहाल वो कैसी हेयर स्टाइल रखते हैं ये देख लीजिए.

फीफा वर्ल्ड कप 2018, हेयरस्टाइल, खेल, फुटबॉल

6- Leroy Sane

जर्मनी के Leroy Sane ने इस बार के वर्ल्ड कप के लिए एक अलग ही तरह की हेयर स्टाइल रखी है. उनके इंस्टाग्राम से मिली हालिया तस्वीरों के आधार पर ये कहा जा सकता है कि फीफा वर्ल्ड कप में लोगों को उनका यही हेयरस्टाइल देखने को मिलेगा. हालांकि, इस बार वह क्या हेयरस्टाइल रखते हैं, इसका खुलासा तो तभी होगा, जब वह मैदान पर उतरेंगे.

फीफा वर्ल्ड कप 2018, हेयरस्टाइल, खेल, फुटबॉल

फीफा वर्ल्ड कप में खिलाड़ियों की हार-जीत और उनके रिकॉर्ड तो सुर्खियां बनते ही है, खिलाड़ियों के हेयरस्टाइल भी चर्चा में रहते हैं. 14 जून यानी आज से शुरू हो चुका फीफा वर्ल्ड कप 15 जुलाई तक चलेगा और इस बीच हेयरस्टाइल और दाढ़ी रखने के स्टाइल की भी खूब खबरें सामने आएंगी. बस कुछ दिन तो गुजरने दीजिए, कुछ खिलाड़ियों को सामने आने दीजिए, फिर खुद-ब-खुद पता चल जाएगा कि लोगों की दीवानगी फुटबॉल के लिए ज्यादा है या फिर खिलाड़ियों के हेयरस्टाइल के लिए.

ये भी पढ़ें-

सुनील छेत्री ने लोगों को स्टेडियम तक तो ला दिया, लेकिन कब तक?

भारतीय महिला टीम को पहचान की नहीं परवाह की जरुरत है

भारत के लिए ये खान नहीं होगा आसान

#फीफा वर्ल्ड कप 2018, #हेयरस्टाइल, #खेल, FIFA World Cup 2018, Hairstyles Of Football Players, Top Searching Football Players

लेखक

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय