New

होम -> समाज

 |  एक अलग नज़रिया  |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 04 जनवरी, 2023 01:19 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

पिछले साल सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक (Sania Mirza Shoaib Malik Divorce) की खबरें खूब वायरल हुईं. कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया कि इनके बीच तलाक की नौबत आ चुकी है. यह भी कहा गया कि सानिया और शोएब अलग-अलग रह रहे हैं. दोनों की कुछ पोस्ट ने इस बात की गवाही भी दी कि उनके बीच सब ठीक नहीं है.

पाकिस्तानी मीडिया ने कहा कि दोनों के बीच तकरार की वजह शोएब का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है. इसमें एक पाकिस्तानी अभिनेत्री का नाम भी सामने आया. उस अभिनेत्री के साथ शोएब की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं. जियो न्यूज के मुताबिक सानिया और शोएब मिलकर अपने बेटे इजहान मलिक की परवरिश कर रहे हैं, लेकिन वे अलग हो चुके हैं.

Sania Mirza, Sania Mirza Divorce, Shoaib Malik, Sania Mirza New Year Post, Sania Mirza Shoaib Malik Divorce, Sania Mirza instagram सानिया मिर्जा की पोस्ट देखकर लग रहा है कि वे कहीं ना कहीं शोएब से अपसेट हैं

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट की माने तो सानिया मिर्जा पति शोएब मलिक के साथ दुबई के एक विला में रहती थीं, मगर अब उन्होंने यह घर छोड़ दिया और अलग घर में रह रही हैं. ताकि वे अपने बेटे की को-पैरेटिंग कर सकें. हालांकि इतना कुछ होने के बाद भी कपल ने इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया.

लोगों का कहना है इनकी चुप्पी की वजह इनका प्रोफेशनल काम द मिर्जा मलिक शो है. वहीं कुछ लोगों ने शो का प्रोमो देखकर कहा था कि यह महज एक अफवाह है. मगर अब सानिया मिर्जा की पोस्ट देखकर लग रहा है कि वे कहीं ना कहीं शोएब से अपसेट हैं. वरना नए साल पर वे सिर्फ अपनी और अपने बेटे की बात क्यों करतीं? उन्होंने न्यू इयर पोस्ट में पति शोएब का जिक्र तक नहीं किया है. इसके पहले भी सानिया ने अपने बर्थ डे पर शोएब के पोस्ट को ना लाइक किया था, ना ही कोई रिएक्शन दिया था.

अब नये साल में एक बार फिर दोनों की अलग होने की खबरें तेज हैं. असल में सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने सैड कोट्स लिखे हैं. उन्होंने तीन तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दो उनकी सेल्फी हैं और एक तस्वीर में वे अपने बेटे के साथ हैं. उनकी पोस्ट में शोएब मलिक कहीं नजर नहीं आ रहे हैं. सानिया ने जो कैप पहनी है उस पर लिखा है, वह सच जिसे आप बर्दाश्त नहीं कर सकोगे.

इतनी नहीं सानिया ने अपने कैप्शन में लिखा है कि "साल 2022 के लिए मेरे पास लंबा और गहरा कैप्शन नहीं है, लेकिन कुछ सेल्फी हैं. सभी को नया साल मुबारक. साल 2022 तुमने कुछ मौकों पर मुझे लात मारी है मगर अब तुम मेरी पकड़ में हो. आप सच को संभाल नहीं सकते." सानिया की पोस्ट को देखकर कोई भी बता सकते है कि उनके और शोएब की बीच में कुछ ठीक नहीं है. उन्होंने अपनी पोस्ट में कहीं भी शोएब का नाम नहीं लिया है. इसी को लेकर लोगों को कंफर्म लग रहा है कि दोनों का सच में तलाक हो सकता है....

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

#सानिया मिर्जा, #शोएब मलिक, #तलाक, Sania Mirza, Sania Mirza Divorce, Shoaib Malik

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय