New

होम -> समाज

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 19 मई, 2017 01:26 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

बीबीसी के एक संवाददाता को बीच सड़क पर कैमरे के सामने लाइव एक लड़की से थप्पड़ पड़ गया. बेन ब्राउन ने लाइव शो के दौरान उस लड़की के स्तनों को छू लिया था जिसकी वजह से उन्हें इस थप्पड़ का प्रसाद खाना पड़ा.

बेन ब्राउन बीबीसी के असिस्टेंट पॉलिटिकल एडिटर नॉर्मन स्मिथ का इंटरव्यू ले रहे थे. इसी दौरान सड़क पर से गुजरती हुई एक लड़की कैमरे के सामने आकर खड़ी हो गई. इसके बाद लड़की ने कैमरे की तरफ इशारा करते हुए कहा- 'बहुत बढ़िया', वो कैमरे के सामने मुस्कुराने लगी और Thumbs Up का इशारा भी किया.

लड़की के इस हरकत से संवाददाता बेन थोड़े परेशान हो गए. इसके बाद उन्होंने उस लड़की को स्तनों के पास पकड़ते हुए किनारे की तरफ हटा दिया और इंटरव्यू को ऐसे जारी रखा जैसे कुछ हुआ ही नहीं हो. यहां तक की बेन ने लड़की को कहा भी था कि वो किनारे हट जाएं पर उसने सुना नहीं था.

इसके बाद लड़की ने बेन के कंधे पर एक थप्पड़ लगाया और आगे चली गई. हालांकि इस मुद्दे पर बीबीसी ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है लेकिन बेन ने कहा है कि- 'वो सिर्फ एक हादसा था. उन्होंने जानबूझकर कुछ भी नहीं किया. वो सिर्फ लड़की को इंटरव्यू खराब करने से रोक रहे थे.'

देखें पूरा वीडियो और आप ही बताएं क्या बेन ने जानबूझकर वो किया था या ये महज एक गलती थी?

ये भी पढ़ें-

क्‍या यौन प्रताड़ना का कानून चुभने लगा है ?

ये ऐसा देश है जहां रेप एन्ज़ॉय नहीं किया तो दोषी नहीं माना जाता!

सॉरी! हर औरत को इस समाज से कहना चाहिए...

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय