होम -> सोशल मीडिया

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 18 दिसम्बर, 2020 09:38 PM
अनु रॉय
अनु रॉय
  @anu.roy.31
  • Total Shares

मुबारकां! यार ये अलग दर्द है. ब्याह करने से पहले बच्चा पैदा कर लो, तो ट्रोल हो कि संस्कार नहीं हैं. ब्याह के तुरंत बाद बाद मां बनने की ख़बर तो ट्रोल होने लगो कि इतनी भी जल्दी क्या थी? 5G स्पीड से डाउनलोड किया क्या? अब शादी के सालों बाद बेबी प्लान न करो तो लोग पगलाने लगेंगे कि बेबी कब प्लान करोगे? ज़रूर लड़की में खोट है कि मां नहीं बन सकती है. मतलब सकून से इस देश की जनता ने रहना सीखा ही नहीं है.

अभी देखिए नेहा कक्कड़ ने दो महीने पहले शादी की और आज उनकी मां बनने की ख़बर सामने आयी है तो लोग पगलाये जा रहें हैं. कुछ लोग मुबारकबाद दे रहें हैं तो कुछ कह रहें हैं कि ब्याह से पहले ही प्रेग्नेंट हो गयी थी इसलिए तुरंत शादी कर ली, तो तरह-तरह के मीम से ट्वीटर भरा पड़ा है.

Neha Kakkar, Marriage, Mother, Kid, Troll, Viral Photo, Twitterअपने पति के साथ सिंगर नेहा कक्कड़

जिनको नहीं पता है उनको बता दें कि नेहा कक्कड़ मां बनने वाली हैं. ट्विटर पर नेहा ट्रेंड हो रही हैं क्योंकि उन्होंने अपने पति रोहनप्रीत के साथ बेबी-बम्प वाली फ़ोटो शेयर की है. फ़ोटो में जो दिख रहा है वो हक़ीक़त है या किसी आने वाले गाने के किया गया शूट क्या पता. जो भी हक़ीक़त होगी वो कुछ दिनों में सामने आ ही जाएगी.

मीनवाइल अभी देश की मीडिया सना ख़ान के हनीमून और नज़र उतारने वाले वीडीयो से उभर भी नहीं पाई थी कि मीडिया के ऊपर ये नया संकट आन पड़ा है. अब इनको ये पता करना होगा कि आखिर नेहा ने कब गर्भ धारण किया? कब उनको पता चला कि वो मान बनने वाली हैं और कितनी बार उन्होंने उल्टियां की हैं? आख़िर देश में दूसरे मुद्दे रहें कहां हैं जो उन पर बात हो.

ख़ैर, हम तो नेहा को मुबारक ही कहेंगे अगर इस ख़बर में ज़रा भी सच्चाई है तो. मां बनना, शादी करना या नहीं करना सबका निजी फ़ैसला होता है और इस पर कुछ भी बोलना या ट्रोल करना बेवक़ूफ़ी है. नेहा जितनी प्यारी सिंगर हैं उतनी ही प्यारी इंसान हैं. पिछले साल ब्रेक-अप की वजह से उन्हें कई बार रोते देखा था सबने. अब नेहा डिज़र्व करती हैं ये ख़ुशियां. नेहा को हमारी तरफ से तहे दिल से मुबारकबाद.

ये भी पढ़ें -

क्या Purushapura जैसी बोल्ड और इंटिमेट वेब सीरीज के लिए तैयार हैं भारतीय दर्शक?

इमरान हाशमी पिता सनी लियोनी माता, बिहार में ये क्या हो रहा है?

'इंटिमेट सीन्स' करने पर एक्ट्रेस को पति का डांटना, और फिर सुसाइड...

#नेहा कक्कड़, #शादी, #मां, Neha Kakkar, Marriage, Mother

लेखक

अनु रॉय अनु रॉय @anu.roy.31

लेखक स्वतंत्र टिप्‍पणीकार हैं, और महिला-बाल अधिकारों के लिए काम करती हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय