New

होम -> सोशल मीडिया

 |  5-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 31 जुलाई, 2021 10:24 PM
बिलाल एम जाफ़री
बिलाल एम जाफ़री
  @bilal.jafri.7
  • Total Shares

कहते हैं इश्क़ और मुश्क छुपाए नहीं छुपते. मम्मी/डैडी नहीं मानेंगे के दौर में आम आदमी का प्यार एक बार के लिए छिप भी जाए, सेलेब्रिटियों वाले प्यार का छुपना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. अच्छा प्यार मुहब्बत का मामला जब सेलेब्रिटियों से जुड़ा होता है, तो आम आदमी को मजा खूब आता है. उन्हें न केवल गॉसिप और मोराल पुलिसिंग का मौका मिलता है, बल्कि किसी दूसरे के पछड़े में पड़ने के कारण उनका खालीपन भी दूर होता है. आफ्टर ऑल स्वस्थ रहने के लिए हेल्थी डाइट के साथ साथ मनोरंजन भी बहुत जरूरी है. इस बात जनता को मनोरंजन का डोज बॉलीवुड एक्टर श्रद्धा कपूर ने दिया है. श्रद्धा की ' व्हाट्सएप चैट' लीक हुई है. चैट में श्रद्धा अपने 'सम-वन स्पेशल' से प्यार मुहब्बत की बातें कर रही हैं.

Shraddha Kapoor, Relationship, Instagram, Chatting, Whatsapp, Pictureश्रद्धा कपूर ने लोगों को टाइम पास का मौका दे दिया है

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक और करोड़ों फॉलोवर्स वाली श्रद्धा कपूर अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण चर्चा में रहती हैं. हाल फिलहाल उनकी दो तस्वीरें इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. तस्वीरें किसी फिल्म के सेट की हैं जिनमें वो किसी 'अपने' से ऑनलाइन रोमांस कर रही हैं.

अपनी ब्लू ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रहीं श्रद्धा किसी के साथ चैट कर रही हैं. लेकिन शायद वो ये भूल गईं कि पैपराजी उनके तस्वीरें अपने कैमरे में कैद कर रहे हैं. पैपराजी के कैमरे में सिर्फ ये तस्वीर नहीं, बल्कि चैट भी आ गयी है.

चूंकि चैट पब्लिक फोरम पर है इसलिए इसके सामने आने के बाद फैंस को एक नई बहस में पड़ने का मौका मिल गया है. अपने स्पेशल वन से बात करती श्रद्धा बड़ी तल्लीनता से बातें कर रही हैं और ये भूल गयीं कि कैमरे वाले बिग बॉस की नजर उनपर है.

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर ने इस 'स्पेशल वन' का नाम तीन दिलों वाले इमोजी से सेव किया हुआ है. उनकी चैट साफ दिखाई दे रही है. इस चैट में पहले श्रद्धा लिखती है,"मैं कभी अपनी लाइफ में तुम्हारे जैसे किसी इंसान से नहीं मिली.' इसके जवाब में आता है,'मुझे खुशी है कि तुम इस तरह सोचती हो.

श्रद्धा का 'सुने' जाने का दर्द

चैट में श्रद्धा ने अपना दर्द भी जाहिर किया है. चैट में श्रद्धा आगे लिखती हैं कि, तुम सच में सुनते हो, ऐसा कोई नहीं रहा है. तुम मुझे हमेशा ग्रेट फील कराते हो. इस पर दिल वाला इमोजी के रूप में रिप्लाई आता है. फिर श्रद्धा लिखती हैं, 'हां तुम कराते हो! मेरे सभी सपनों और विशेज को पूरा करने के लिए थैंक्यू." इस पर जवाब आता है,"यह मेरी खुशनसीबी है! जब भी कुछ चाहिए हो, मुझसे बताना."

कौन है श्रद्धा का आशिक

हमने चैट पढ़ ली. इतनी सब बातें सुन लीं अब सवाल ये है कि आख़िर वो खुश नसीब कौन है जिसके साथ श्रद्धा प्यार भरी बातें कर रही हैं? तो बता दें कि श्रद्धा की ये चैट फ़ोटो ग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ मानी जा रही है. श्रद्धा, रोहन के साथ रिलेशनशिप में हैं और अपने प्यार के कारण दोनों ही अक्सर चर्चा में रहते हैं.

आ रहे हैं भांति भांति के कमेंट

जैसा कि हम बता चुके हैं सेलेब्रिटियों से और उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्सों ने हमेशा ही आम जनता का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है इसलिए श्रद्धा की इस चैट को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है. और इस मामले पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ यूजर्स जहां इस प्यार भरी चैट को वेरी क्यूट और सुपर कूल बता रहे हैं तो वहीं ऐसे लोग भी हैं जो श्रद्धा को संस्कार सिखा रहे हैं और उन्हें हद में रहने की नसीहत दे रहे हैं.

बहरहाल अब जबकि श्रद्धा की चैट लीक हो गई है तो इससे फायदा जनता को हुआ है. एक बार फिर उन्हें गॉसिप के अलावा मॉरल पुलिसिंग का मौका मिला है. जैसा लोगों का स्वाभाव है, वो ऐसे मौके गंवाने से शायद ही कभी चूकते हैं. अब जबकि राज खुल ही गया है तो हमारी बस इतनी कामना है कि श्रद्धा को उनकी मंजिल मिले और उनका प्यार सही मुकाम पर पहुंचे. श्रद्धा को इस मुहब्बत के लिए ऑल द वेरी बेस्ट.

ये भी पढ़ें -

Mimi movie से पहले बॉलीवुड ने इन मराठी कहानियों पर फ़िल्में बनाकर नाम कमाया

कंट्रोवर्सी के बाद Shilpa Shetty ही नहीं, सिद्धू समेत 3 सेलिब्रिटियों से छीना जा चुका है काम!

Sonu Sood: मजबूरी में 'विलेन' बने सोनू सूद को ऊपर वाला तो 'हीरो' ही बनाना चाहता था!  

#श्रद्धा कपूर, #वाट्सएप, #रिलेशनशिप, Shraddha Kapoor, Whatsapp Chat Leak, Raj Kundra Case

लेखक

बिलाल एम जाफ़री बिलाल एम जाफ़री @bilal.jafri.7

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय