charcha me| 

सोशल मीडिया

 |  3-मिनट में पढ़ें  |   11-03-2018
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

प्रिया प्रकाश वारियर को आज कौन नहीं जानता. जब से उनका oru adaar love फिल्म का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है, तब से लोग उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं. उनके आंख मारने का स्टाइल आज के समय में तो खूब लोकप्रिय हुआ है, लेकिन क्या पहले भी ऐसा कुछ होता था. जी हां, बिल्कुल होता था. रवीना टंडन का 'अंखियों से गोली मारे' गाना और आंख मारते हुए गोली चलाने का वो अंदाज आखिर कौन भूल सकता है. रवीना के एक फैन ने उसी अंदाज की तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली और प्रिया से तुलना की. बस फिर क्या था, खुद रवीना ने उस पोस्ट को रीट्वीट किया और अपनी बात कही. तो चलिए पहले देख लेते हैं रवीना टंडन को अंखियों से गोली मारने वाला अंदाज.

प्रिया प्रकाश वारियर, रवीना टंडन, बॉलीवुड, ट्विटर, सोशल मीडिया, वायरल

रवीना टंडन के फैन रोहित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, प्रिया प्रकाश आज के समय की रवीना टंडन हैं और साथ ही #अँखियों_से_गोली_मारे भी लिखा. इस पर रवीना टंडन ने खुद जवाब दिया और कहा- हर जनरेशन का अपना 'गोली मार' होता है.

रोहित को तो प्रिया आज की रवीना टंडन लगती हैं, लेकिन आपको क्या लगता है? तो चलिए अब पहले रवीना टंडन के 'अंखियों से गोली मारे' और प्रिया प्रकाश के गानों को देख लेते हैं, ताकि आप ये अंदाजा लगा सकें कि कौन बेस्ट है.

इन दोनों ही गानों को देखने के बाद आपको ये अंदाजा लगाने में आसानी हो गई होगी कि कौन बेस्ट है. यूं तो रवीना टंडन ने कह दिया है कि हर जनरेशन का अपना गोली मार होता है, लेकिन क्या आपको भी ऐसा लगता है? अगर बात सोशल मीडिया की करें तो अधिकतर लोगों का मानना है कि प्रिया और रवीना टंडन की कोई तुलना नहीं की जा सकती है. प्रिया प्रकाश के लोकप्रिया होने का कारण सोशल मीडिया और इंटरनेट है, जो अगर रवीना टंडन के जमाने में भी होता तो शायद वो प्रिया से भी अधिक लोकप्रिय हुई होतीं.

भले ही उस जमाने में रवीना टंडन को इंटरनेट और सोशल मीडिया का साथ न मिला हो, लेकिन उस दौर में भी उनकी लोकप्रियता कम नहीं थी. आज के दौर में भी रवीना टंडन की एक्टिंग के लोग कितने दीवाने हैं ये तो आपको उनके फैन्स के ट्वीट देखकर पता ही चल गया होगा. खैर, आपको कौन ज्यादा पसंद है, रवीना टंडन या फिर प्रिया प्रकाश वारियर, हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा.

ये भी पढ़ें-

सोशल मीडिया पर वक़्त बर्बाद करने वालों के लिए सबक हैं प्रिया प्रकाश

पहले आंख मारकर करोड़ों को दीवाना बनाया, और अब ये KISS

प्रिया की अदाओं में आग थी, लेकिन उसके गाने के बोल में बवाल

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय