New

होम -> सोशल मीडिया

 |  7-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 19 जून, 2021 02:30 PM
बिलाल एम जाफ़री
बिलाल एम जाफ़री
  @bilal.jafri.7
  • Total Shares

तो क्या मीडिया के कैमरों और पेज 3 की चकाचौंध ने नोरा फतेही को फीमेल एक्टर्स का रणवीर सिंह बना दिया है. हैरत मत कीजिये. सवाल अटपटा हो सकता है लेकिन माकूल है. बला की सुंदर एक्टर नोरा फतेही का शुमार बॉलीवुड के उन चुनिंदा सितारों में है जो न केवल मुखर होकर सोशल मीडिया पर अपने मन की बात कहती हैं बल्कि जो पूरी दिलचस्पी के साथ अपने फैंस से इंटरैक्ट करती हैं. नोरा का अंदाज कुछ ऐसा है जिसके चलते उनकी एक एक सोशल मीडिया पोस्ट पर रिएक्शन्स, लाइक्स कमेंट्स और शेयर का अंबार लगा रहता है. और शायद ये लाइक्स कमेंट और इंटरेक्शन की भूख ही है जिसके चलते नोरा ने वो सब करना शुरू कर दिया है जो किसी जमाने में एक्टर रणवीर सिंह की पहचान हुआ करता था. जिस तरह रणवीर अपने अतरंगे ड्रेसिंग सेंस के लिए सुर्खियां बटोरते थे वैसा ही हाल कुछ अब नोरा फतेही का है.

Nora Fatehi, Viral Video, Bikini, Instagram, Cloths, Glamour, Viral Photo, Ranveer Singhअपने बिकनी वीडियो में भी नोरा ने गजब के एटीट्यूड का प्रदर्शन किया है

नोरा के अजीबोगरीब ड्रेसिंग स्टाइल पर बात होनी तब और जरूरी हो जाती है जब हम सोशल मीडिया पर वायरल नोरा का हालिया वीडियो देखते हैं. नोरा ने इंस्टाग्राम पर अपना बिकनी लुक अपने फैंस के साथ साझा किया है. अब चूंकि नोरा का सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है तो उन्होंने इसका प्रदर्शन अपने इस वायरल वीडियो में भी किया है और एक ट्विस्ट दिया है.

वायरल हुए इस वीडियो में नोरा ने पिंक कलर की बैगी जिपर पहनी है. इसके बाद उन्होंने उसी आउटफिट के ऊपर अपने बिकनी लुक का प्रदर्शन किया. इसमें उन्होंने चश्मा भी लगाया है. वीडियो का कैप्शन भी मजेदार है. कैप्शन में नोरा ने लिखा है 'ख़ुद को बिकनी में दिखाते हुए.'

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रहे इस वीडियो पर तमाम सेलेब्स ने कमेंट किया है और जमकर नोरा की स्टाइल की तारीफ की है.

तारीफ नोरा की स्टाइल की हुई है साथ ही हम उनकी खूबसूरती की चर्चा कर उनकी तुलना रंगीन कपड़ों आए गहरा लगाव रखने वाले रणवीर सिंह से कर चुके हैं. इस कथन या ये कहें कि इस तुलना के बाद रणवीर के फैंस न तो हैरत में आएं और न ही ये समझें कि नोरा की खिल्ली उड़ाई जा रही है.

जैसा कि हम ऊपर बता चुके हैं तमाम बातों के लिए हमारे पास माकूल वजहें हैं तो उन वजहों को जानने के लिए हमें नोरा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल का रुख करना होगा.

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा ने जो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं वो कुछ कुछ वैसी ही बल्कि उतनी ही कलरफुल हैं जिनके लिए एक्टर रणवीर सिंह तारीफ भी सुनते हैं और ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाते हैं.

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

हो सकता है कि जो हालिया फोटोशूट नोरा ने कराया है उसे क्रिटिक्स बेहद साधारण कह दें मगर जब हम तस्वीरों को देखते हैं. साथ ही जब हम नोरा के कॉन्फिडेंस को देखते हैं तो मिलता है कि उन्होंने खूबसूरती के अलावा पूरे आत्मविश्वास से अपने को इन अतरंगे कपड़ों के साथ मर्ज कर दिया है.

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

तस्वीरों में जिस तरह का एटीट्यूड नोरा का है उन्हें किसी बात की कोई चिंता नहीं है और लग यही रहा है कि इनके साथ वो पूरी तरह से सहज हैं.

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

ध्यान रहे हमने ऊपर नोरा की तुलना एक्टर रणवीर सिंह से की थी तो हम बस ये कहकर अपनी बात को विराम देंगे कि नोरा के फैशन सेन्स और ड्रेसिंग स्टाइल के हम कायल हैं. जो उनकी सहजता है वो रणवीर सिंह के जैसी है. जिस तरह अतरंगे कपड़े पहनने के बाद कभी रणवीर ने क्रिटिक्स की परवाह नहीं की ठीक वैसा ही अंदाज नोरा का है. भले ही कपड़े अजीबो गरीब हैं मगर हम नोरा की सुंदरता और उनके बिंदास एटीट्यूड को कहीं से भी ख़ारिज नहीं कर सकते.

ये भी पढ़ें -

जिस ट्विटर पर प्रोपोगेंडा फैलाया, उसी ट्विटर पर जली कटी सुन रही हैं स्वरा भास्कर!

Twitter को ब्लॉक कर नाइजीरिया सरकार आई Koo पर, क्या है इसके मायने

मीका-सलमान जैसे बॉलीवुड के Avengers ने KRK को 'थानोस' बना दिया!

#नोरा फतेही, #वायरल वीडियो, #बिकनी, Nora Fatehi, Nora Fatehi Viral Video, Nora Fatehi Bikini

लेखक

बिलाल एम जाफ़री बिलाल एम जाफ़री @bilal.jafri.7

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय