New

होम -> सोशल मीडिया

 |  5-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 20 अक्टूबर, 2021 04:38 PM
बिलाल एम जाफ़री
बिलाल एम जाफ़री
  @bilal.jafri.7
  • Total Shares

बॉलीवुड एक्टर और एक्टर्स का शौक रहा है कुछ नया और तूफानी करना. फटी जींस तुस्त टीशर्ट से लेकर बेतरतीबी से कटे बाल और दाढ़ी तक कई मौके ऐसे आएं हैं जब बॉलीवुड ने अंगुली कटाकर शहीदों में नाम लिखनी और ट्रेंडसेटर बनने की भरपूर कोशिश की. अपनी कोशिश में कभी बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस कामयाब रहे तो वहीं ऐसे भी मौके आए जब जनता ने न केवल उनकी आलोचना की बल्कि खूब जमकर उन्हें लताड़ भी लगाई. फ़िलहाल ऐसा ही कुछ हाल एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का है. शिल्पा ने अतरंगी स्टाइल में बाल कटवाए हैं और वीडियो को अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है. पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार होने के बाद लगभग गुमसुम शिल्पा शेट्टी अपने इस नए अवतार को खूब एन्जॉय कर रही हैं मगर उनका ये स्टाइल लोगों को भी पसंद आए बिल्कुल भी जरूरी नहीं. सोशल मीडिया पर वायरल शिल्पा के इस अजीब ओ गरीब हेयरकट को लेकर जिसकी जैसी श्रद्धा है वो उसके मुताबिक कमेंट कर रहा है और प्रतिक्रिया दे रहा है.

Shilpa Shetty, Fitness, hair, Haircut, Instagram, Viral Video, Troll, Raj Kundraबाल कटाकर एक बार फिर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने सुर्खियां बटोरने की कोशिश की है

ध्यान रहे फिटनेस की हद से ज्यादा दीवानी शिल्पा का स्टाइल के मामले में कोई तोड़ नहीं है. पूर्व में ऐसे तमाम मौके आए हैं जब शिल्पा ने अपने लुक्स को लेकर एक्सपेरिमेंट किया और फैंस ने भी उसे हाथों हाथ लिया. शिल्पा ने अभी बीते दिनों ही नया हेयर कट लिया है जिसे फ्लॉन्ट करते हुए उन्होंने अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस अंडरकट की चर्चा इसलिए भी हो रही है क्यों कि ये पहला मौका है जब हालिया दिनों में किसी एक्टर ने ऐसा किया.

इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में जिस बात की तरफ तमाम फैंस का ध्यान आकर्षित हुआ है वो इसका कैप्शन है. वीडियो को कैप्शन देते हुए शिल्पा ने लिखा है कि, 'आप जोखिम उठाए बिना और अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकले बिना हर दिन नहीं जी सकते हैं. चाहे वह अंडरकट बज कट के लिए जाना हो, या मेरी नई एरोबिक कसरत करना. 'Tribal Squats' यह लोअर बॉडी के मसल्स, कंधों, हाथ-पैरों, गति और चपलता पर काम करता है, और हमारे दिमाग पर भी काम करता है.'

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

बात अगर इस वीडियो की हो तो वीडियो में शिल्पा शेट्टी ने कैमरे की तरफ अपनी बैक करके अपने हेयरकट को फ्लॉन्ट किया है. बाद में शिल्पा ने अपना चेहरा भी दिखाया है जिसमें उनकी खुशी देखते ही बनती है. जैसा कि हम बता चुके हैं वीडियो सामने आने के बाद फैंस के मिले जुले रिएक्शन हैं और कई प्रतिक्रियाएं ऐसी हैं जो वाक़ई बहुत मज़ेदार हैं.

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

जैसा कि सोशल मीडिया का कल्चर है फैंस मौज लेने के मौके कम ही छोड़ते हैं इस मामले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. लोगों मजाक इतना सीरियस होकर कर रहे हैं कि शायद जब शिल्पा इसे पढ़ें तो उनका भी दिमाग चकरा जाए.

फैंस आलोचना कितनी भी क्यों न करें लेकिन जैसा बॉलीवुड का ट्रेडिशन है अपने  हेयरकट के लिए शिल्पा को बॉलीवुड से भरपूर समर्थन मिल रहा है. तमाम लोग है जो न केवल हेयरकट की तारीफ कर रहे हैं बल;बल्कि उसे सेक्सी करार दे रहे हैं. बात बॉलीवुड की हुई है तो बता दें कि शिल्पा के दोस्त और कोरियोग्राफर टेरेंस लुइस ने इस हेयरकट के लिए शिल्पा को खुलकर सपोर्ट किया है. 

बहरहाल अब जबकि शिल्पा ने अंडरकट करा ही लिया है तो देखना दिलचस्प होगा कि क्या ये ट्रेंड बनेगा और इसे कैसे और कितने लोग फॉलो करेंगे?

ये भी पढ़ें -

Kangna Ranaut-Swara Bhasker का सबसे बेस्ट एक्टिंग रिव्यू निर्देशक अश्विनी ने किया है

Sooryavanshi Movie: इन 4 वजहों से बहुत खास होने वाली है अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी

Fabindia controversy: हिंदुओं के त्योहारों को जान-बूझकर 'सेकुलर' बनाने की क्या जरूरत है?  

लेखक

बिलाल एम जाफ़री बिलाल एम जाफ़री @bilal.jafri.7

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय