New

होम -> ह्यूमर

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 09 जनवरी, 2018 07:20 PM
श्रुति दीक्षित
श्रुति दीक्षित
  @shruti.dixit.31
  • Total Shares

प्रिय सर...

आप अब इंद्र लोक पहुंच गए हैं. अब शायद स्वर्ग में भी लोग ओल्ड मॉन्क का लुत्फ उठा रहे होंगे. आपने हम जैसे लोगों के लिए बहुत कुछ किया है. ठंड का सहारा दिया, दिल टूटने का सहारा दिया और तो और कई नए दोस्त भी दिए. सिर्फ ओल्ड मॉन्क ने तो हमारा घर भी बसा दिया.

एक रिसर्च में आया था कि जो कपल साथ पीता है वो साथ रहता है. यही सोचकर ओल्ड मॉन्क की बॉटल खरीद कर लाए थे. मैं और मेरी गर्लफ्रेंड उस बोतल को बाबा कहकर पुकारते थे. वॉट अ नाइट इट वॉज.. बस उसी दिन से हम साथ है. अब तो वो बीवी भी बन चुकी है. हां, ये जरूर लगता है कि एक बाबा ने जिंदगी भर की आफत दे दी पर फिर भी कम से कम आपके इस बाबा ने मुझ जैसे नाकार की शादी तो करवा दी.

कपिल मोहन, ओल्ड मॉन्क, शराब, शराबी

जब-जब सर्दी ने सताया मैंने ओल्ड मॉन्क को गले से लगाया. जब भी नाक बंद हुई या खांसी ने जकड़ा मैंने ओल्ड मॉन्क ही कफ सिरप समझ कर पिया. मैंने तो केजरीवाल साहब को भी एक खत लिखा था. उसमें खांसी का इलाज ओल्ड मॉन्क से करवाने को कहा था. एक बोतल भी भेजी थी जिसके बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चला है. उसकी भी जांच होनी चाहिए.

आज जब आपकी मृत्यु का पता चला तो दिल दुख गया.. कलेजा मुंह को आ गया. जब ये पता चला कि आपने कभी भी शराब नहीं पी थी तो लगा जैसे एक देवता आया था जो सिर्फ लोगों की भलाई कर चला गया. अपने बारे में नहीं सोचा.

कपिल मोहन, ओल्ड मॉन्क, शराब, शराबी

सर, आपके जाने पर ऐसा लग रहा है कि दुखों का पहाड़ टूट गया हो. आप जैसा महान इंसान अगर धरती पर रहता तो यकीनन लोगों की भलाई के लिए कुछ और करके जाता.

मेरे जैसे ही कुछ फैन्स ने ट्विटर पर भी आपके लिए कई बातें लिखी हैं...

अंत में बस इतना कहूंगा कि आप तो चले गए, लेकिन आपका ये आविष्कार सदैव रहेगा. आप अपने सभी चाहने वालों के दिलों में अमर हैं और उन्हें आपके इस रामबाण नुस्खे की जरूरत भी सदैव रहेगी... आपके जाने के दुख में भी आज बाबा घर पर आएंगे और सर्दी की ये रात हम दुख में पिएंगे...

आपका एक शुभचिंतक (जबरा फैन)...

जिसे भी स्वर्ग का ऐड्रेस पता हो वो प्लीज इस खत को पोस्ट कर दे... चियर्स...

ये भी पढ़ें-

एक EXTRA पेग शराब क्या करती है शरीर पर असर...

एक शराबी का मोदी को खुला खत...

लेखक

श्रुति दीक्षित श्रुति दीक्षित @shruti.dixit.31

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय