New

होम -> ह्यूमर

 |  5-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 07 जून, 2022 12:55 PM
बिलाल एम जाफ़री
बिलाल एम जाफ़री
  @bilal.jafri.7
  • Total Shares

चाहे कोर्ट हो या फिर पब्लिक डोमेन / सोशल मीडिया एक दूसरे की धत्त तेरी करने के बाद आखिरकार हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और एम्बर हर्ड रास्ते अलग हो गए हैं. कौन लेफ्ट है और कौन राइट? ये या तो जॉनी भइया जानते हैं या फिर एम्बर. लेकिन इतना तो है कि, प्यार कबूतर होने के बाद, अब शायद ही दोनों कभी एक दूसरे के आमने सामने आएं. इधर जॉनी भाई अकेले हैं. उधर एम्बर. लेकिन जॉनी भाई की अपेक्षा एम्बर ज्यादा लकी हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि दुःख भरा जीवन बिता रही एम्बर के लिए कन्धों की कतारें लगनी शुरू हो गयीं हैं. एंबर हर्ड के लिए रिश्ता आया है. लड़का खानदानी है. पैसे वाला है और जॉनी की तरह बूढ़ा भी नहीं है. और हां एक बात बहुत ज्यादा सीरियस नोट पर लड़का दुखियारी एम्बर के साथ न तो फ़्लर्ट करना चाहता है न ही उसे उनके साथ टेम्पररी रिलेशनशिप शुरू करनी है. व्यक्ति बहुत सीरियस है और वो एम्बर संग सात जनम के बंधन में बंधना चाहता है.

Johnny Depp, Amber Heard, Marraige, Saudi Arab, Instagram, Husband, Wife, Divorce, Hobbyजॉनी से अलग होने के बाद एम्बर को हमसफ़र मिल गया है और वो सऊदी से है

हुआ कुछ यूं है कि सऊदी अरब के एक व्यक्ति ने एक वॉइस नोट भेजा है. इंस्टाग्राम पर शेयर किये जा रहे इस वौइस् नोट को यदि सुनें और इसका वलोकन करें तो अरबी भाषा में आए इस वॉइस नोट में व्यक्ति कह रहा है कि, 'एम्बर तुम्हारे लिए सभी दरवाजे जब बंद रहे हैं. तुम्हारा ख्याल रखने के लिए अब मेरे अलावा कोई नहीं है. मेरे ध्यान में आया है कि तुमसे कई लोग काफी नफरत करते हैं. ऐसे में मैंने फैसला किया है कि मैं तुमसे शादी करूंगा. अल्लाह हम दोनों का भला करें. लोग भले ही तुम्हें नहीं समझते हैं, लेकिन तुम एक वरदान हो. मैं उस बुड्ढे से ज्यादा बेहतर हूं.' 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Bee4andafter_kw ?? (@bee4andafter_kw)

साफ़ है कि इंटरनेट पर वायरल इस वॉइस नोट में एम्बर की मुहब्बत में पगलाए सऊदी के युवक ने जज्बातों का समंदर उड़ेल कर रख दिया है. बातों से जाहिर है कि उसकी फीलिंग ओवर फ्लो हो रही है. एम्बर के इश्क़ में पगलाए युवक को लेकर कहने सुनने को यूं तो तमाम बातें हैं लेकिन जैसे रिएक्शन वॉइस नोट के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर तैर रहे हैं उसमें लोगों की अलग अलग भावनाएं हैं. 

लोगों के तर्क हैं कि, जैसे हालात हैं एम्बर को खुद जॉनी को भारी मात्रा में मुआवजा देना है. ऐसे में वाक़ई वो युवक महान है जो ऐसे मुश्किल वक़्त में भी एम्बर के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है. क्योंकि सोशल मीडिया पर तरह तरह के लोग हैं इसलिए ऐसे भी ज्ञानचंद हैं जिनका मानना है कि लड़के को शादी वादी करनी ही नहीं है. वो बस एम्बर के साथ खेल रहा है और बदले में उसे पर्याप्त पब्लिसिटी मिल रही है.

विषय बहुत सीधा है. एम्बर के लिए हालात तो ख़राब हैं. कोई शक नहीं है लेकिन अब जबकि लड़के ने पहल की है और वो कंधा बनने को आतुर है तो एम्बर को भी आगे आना चाहिए. बात करें. यूं भी बड़े बुजुर्ग कह गए हैं कि तमाम उलझे रिश्ते बात से ही सुलझाए जाते हैं.

यूं तो लड़के के विषय में पूरी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. लेकिन कहा यही जा रहा है अगर लड़का सच में शेख पुत्र है तो लाजमी है कि इसके पास दो चार तेल के कुएं होंगे ही ये लकड़ा एम्बर और उनके टैंट्रम दोनों को मेंटेन कर लेगा.

बाकी जैसा कि ज्ञात है मुहब्बत में रिस्क तो होता है, इस बात में भी कहीं से कोई शक नहीं है कि लड़के ने बड़ा रिस्क अपने रिस्क पर लिया है. पता नहीं लड़के ने वो ब्यूज सुनी या नहीं? वो विजुअल्स देखे या नहीं जिसमें ये बताया गया कि एम्बर ने पति जॉनी की बदतमीजियों पर उन्हें तबियत से कूटा और इतना कूटा कि बात दोनों के अलगाव की आ गयी. 

जॉनी और एम्बर का मामला कोर्ट आया जहां जज ने एम्बर की बातों पर कान नहीं दिए और हैरत में दुनिया उस वक़्त आई जब फैसला जॉनी के पक्ष में आया. लंबी सुनवाई के बाद जूरी ने एम्बर को जॉनी डेप को 15 मिलियन डॉलर हर्जाना देने के लिए कहा था. मामले में ऐसा बिलकुल नहीं था कि मुआवजे को लेकर नुकसान सिर्फ एम्बर का हुआ. घरेलू हिंसा के मामले में जॉनी डेप को 2 मिलियन डॉलर एम्बर को हर्जाने के रूप में देने पड़े.

बहरहाल अभी विषय एम्बर का पास्ट नहीं फ्यूचर है. जैसे एम्बर के शौक हैं. भविष्य तो भइया तब ही उज्जवल है जब वो दुल्हन बन अमरीका से सऊदी अरब जाएं और अपने नए आशिक की बेरंग ज़िन्दगी में मुहब्बत के कलर भरें.

ये भी पढ़ें -

सलमान खान के 'शिकार' बने सिद्धार्थ कन्नन, सुशांत सिंह राजपूत एपिसोड से कोई सबक नहीं!

सब धर्मो पर सॉफ्ट स्टैंड: मिशन 2024 की रणनीतिक योजना है!

PM देश में मजबूत विपक्ष चाहते हैं - ये मजाक नहीं, मोदी के मन की बात है!

लेखक

बिलाल एम जाफ़री बिलाल एम जाफ़री @bilal.jafri.7

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय