New

होम -> ह्यूमर

 |  4-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 14 फरवरी, 2018 12:53 PM
बिलाल एम जाफ़री
बिलाल एम जाफ़री
  @bilal.jafri.7
  • Total Shares

प्रिया प्रकाश वारियर... बीते दो दिनों से ये नाम इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहा है. चौक, चौराहों, पान की गुमटियों, चाय की टिपरियों, बारबर के सैलून, मेट्रो के डिब्बों, हर जगह इन दिनों बस प्रिया और सिर्फ प्रिया की ही बातें हो रही हैं. देश का हर लड़का "ओ प्रिया" "माय प्रिया" "उफ़, ये प्रिया" "क्या लगती है प्रिया" का जाप कर रहा है. जो प्रिया का नाम जानते हैं अच्छी बात है. जिन्हें अब भी नहीं पता उनके सामने बस ये कहिये "वो विडियो वाली लड़की" भले ही व्यक्ति को ये न पता हो कि गाने के बोल क्या है? मगर उसके दिलों दिमाग पर प्रिया है और शायद यही कारण है कि अगला बंदा जेब में रखा मोबाइल झट से निकाल देगा और गाने में आंख मारती प्रिया को दिखा भी देगा.

प्रिया प्रकाश वारियर, प्यार, वायरल वीडियो  वीडियो में प्रिया को देखने के बाद हर लड़का यही सोच रहा है काश उसकी गर्लफ्रेंड प्रिया जैसी होती

कह सकते हैं कि प्रिया की बदौलत बीते दो दिनों से व्हाट्सएप पर होने वाली क्रांतियां रुक गयी हैं. सोशल मीडिया पर हिन्दू और मुस्लिम की बहस थम सी गयी हैं. लोगों को अब न किम जोंग में इंटरेस्ट है, न ही वो ट्रंप को लेकर बातें कर रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि सबके सामने प्रिया के इशारे हैं, उसकी स्माइल है. प्रिया की हंसी सबको बस अपनी तरफ खींच रही है सब प्रिया की तरफ खीचे चले जा रहे हैं.

प्रिया का वायरल वीडियो आने के बाद, जिनकी गर्ल फ्रेंड थी वो अपनी गर्ल फ्रेंड को भूल गए हैं. जिनकी नहीं है, उनकी बस यही कामना है कि उनकी गर्ल फ्रेंड प्रिया जैसी हो. बीते दो दिन से देश के लड़के बाथरूम में खड़े शीशे के सामने भौहें मटका-मटका कर प्रैक्टिस कर रहे हैं, इस आशा के साथ की कहीं किसी मोड़ पर उन्हें भी उनकी प्रिय मिल जाए. और "प्रिया" के मिलने से उनकी ब्लैक एंड वाइट बन चुकी ज़िन्दगी कलरफुल हो जाए.

क्या बच्चे, क्या बुजुर्ग सबको प्रिया ने मदहोश कर दिया है. मिसेज श्रीवास्तव से बचने के लिए अपने को सिर से लेकर पांव तक कम्बल में लपेटे Oru Adaar Love वाले वीडियो में प्रिया को देखते मिस्टर श्रीवास्तव से लेकर, पांचवी गली के सातवें घर के बेसमेंट में जर्नल स्टोर चलाने वाले अंसारी साहब तक सब बस प्रिया के ख्यालों में हैं. कह सकते हैं कि प्रिया वारियर के सपनों में डूबे लड़के हाथ में महंगे महंगे स्मार्ट फोन लिए कोचिंगों में आ तो गए हैं. मगर आज उन्हें कैलकुलस के जटिल सवालों से लेकर एकाउंट्स की बैलेंस शीट पर मौजूद क्रेडिट के सेक्शन में सिवाए प्रिया के और कुछ दिखाई नहीं दे रहा.

प्रिया प्रकाश वारियर, प्यार, वायरल वीडियो  कह सकते हैं कि आज पूरा देश प्रिया के जादू में खो गया है

कॉलेज में पढ़ने वाले लड़कों को आज इस बात से कोई मतलब नहीं है कि, वहां उधर केमिस्ट्री की लैब में सोडियम क्लोरीन के साथ अभिक्रिया कर रहा है. या फिर पेंडुलम वापस अपनी धुरी पर क्यों आ जाता है? उनके जहन में बस प्रिया और उसकी शरारत है. प्रिया के देश के लड़के किस हद तक पागल हैं इसका अंदाजा प्रिय प्रकाश वारियर का इंस्टाग्राम पेज देखकर लगाया जा सकता है. इंस्टाग्राम पर लड़के प्रिया की उन फोटो पर भी दिल बना रहे हैं और "नैस पिक बेबी"प्लीज मैरी मी" जैसे कमेंट  लिख रहे हैं. जिनमें वो क्लास फिफ्थ में सड़क के किनारे गोलगप्पे खा रही थी. आज देश के लड़के प्रिया के लिए बुढ़िया के बाल से लेकर गोल गप्पे के जूठे पत्तल तक सब कुछ बनने को तैयार हैं.

बहरहाल प्रिया के इस वायरल हुए वीडियो को देखकर ये बात तो साफ है कि प्रिया ने पूरे हिंदुस्तान के दिलों की धड़कनों को रोक दिया है. साथ ही इस वीडियो ने ये भी सोचने पर मजबूर कर दिया है कि हमें ये वीडियो इसलिए भी क्यूट लग रहा है क्योंकि एक दूसरे से इतनी नफरतों के बीच कई दिन के बाद हमने कुछ अच्छा देखा. ऐसा कुछ जो न सिर्फ क्यूट था बल्कि जिसने हमारे दिलों के तारों को छुआ और एहसास कराया कि ये भीषण गर्मी के बाद मिली ठंडक है.

आखिर में ये कहते हुए हम आपनी बात खत्म करेंगे कि "तुम्हारा थैंक यू प्रिया! तुमने हमें दोबारा मुहब्बत की बातें करना सिखा दिया."

ये भी पढ़ें -

प्रिया देश की चाहत बन गई लेकिन रौशन के साथ ये अन्‍याय क्‍यों?

ये वीडियो देख लेंगे तो फिर कभी नहीं करेंगे प्लास्टिक बैग का इस्तेमाल

Perfect Valentine Video: इसे एक बार देखने से मन नहीं भरेगा, चाहे तो शर्त लगा लो !

 

लेखक

बिलाल एम जाफ़री बिलाल एम जाफ़री @bilal.jafri.7

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय