New

होम -> ह्यूमर

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 24 मई, 2022 08:45 PM
सिद्धार्थ अरोड़ा 'सहर'
सिद्धार्थ अरोड़ा 'सहर'
  @siddhartarora2812
  • Total Shares

एक सज्जन ने मुझे टोका कि 'ये क्या बात हुई, आपने भूल भुलैया 2 को इतना क्यों कोसा? सब तो इतनी तारीफ कर रहे हैं, शो तो बताया किसी ने फुल जा रहे हैं! या आप खुन्नस क्यों निकाल रहे हैं? आपके पेट में क्यों मरोड़ उठ रही है? मैंने अच्छे से समझाया, 'देखो भाई, सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म की टिकट खुद प्रोड्यूसर्स ने खरीदी हैं. साथ ही ट्विटर पर ट्रेंड चल रहा है कि Bhool bhulaiyaa 2, KGF से बेहतर फिल्म है.

अच्छी है या बुरी, ये मुझे नहीं पता पर ट्रेंड देखकर लग रहा है कि साउथ फिल्म्स कुछ ज़्यादा ही कामयाब हो रही हैं इसलिए इस गिरी पड़ी फिल्म को हथेली लगाई जा रही हैं. इसकी हाइप बनाई जा रही है. क्योंकि मैंने पहला शो देखा है, कुल जमा 20 लोग नहीं थे थियेटर में, इसलिए हो सकता है ये अफवाहें सच हों.

Bhool Bhulaiyaa 2, KGF, Film, Film Industry, Bollywood, Kartik Aryan, Yash, Kiara Advani, South Cinema वाक़ई ये बात विचलित करने वाली है कि लोग भूल भुलैया 2 की तुलना केजीएफ 2 से कर रहे हैं

बाद बाकी फिल्म में चुड़ैल तब्बू की चुटिया पकड़कर घसीटते हुए सीढ़ी से धड़धड़ करके उतार रही है. हर सीढ़ी पर तबला बज रहा है. मैंने वही लिखा है जो मैंने देखा, मैं खुद एक बार तीन सीढ़ी धड़-धड़-धड़ करते हुए उतरा हूं, मुझे पता है तंदूर कैसे टूट जाते हैं. पिचके बम्स भी भटूरे से फूले लगने लगते हैं. वो बिचारी 18 सीढ़ी धड़-धड़ करती नीचे पहुंची, उसके बाद मस्त खड़ी भी हो गई, मेकअप करके तैयार भी हो गई! भूतनी को एक कमरे में बंद करके, घर बाहर से लॉक करके गाड़ी में बैठ भाग भी गई!

भूतनी के साथ जो अत्याचार हुआ सो हुआ, लेकिन बेचारी तब्बू के लिए मैं दुख के दो आंसू भी न बहाऊं? और ये क्या लगा रखा है कि सब तो 3.5 या 4 रेटिंग दे रहे हैं, भई मैंने भी 3.5 ही तो दिए हैं. वो अलग बात है कि दस में से दिए हैं. बाकी अच्छी फिल्म है #BhoolBhulaiyaa2 , तुम्हारी दीदी कियारा के लिए तो 20 minutes झेली ही जा सकती है.'

मैं इसके आगे भी कुछ प्रवचन देने वाला था पर facebook की तरफ से caution आ गया - you can't reply in this conversation, this person is unavailable on messenger.

ये भी पढ़ें -

पियक्क्ड़ों की बस एक पुकार, उन्हें मिले 'शुद्ध' दारू का अधिकार!

गुटखा खाने के शाही स्वैग में कैंसर सिर आंखों पर है तो ये हावड़ा ब्रिज क्या चीज है!

ऐसा भी भला क्या इश्क़? प्रेम में डूबे बिजली बाबू का गांव अंधेरे में...

लेखक

सिद्धार्थ अरोड़ा 'सहर' सिद्धार्थ अरोड़ा 'सहर' @siddhartarora2812

लेखक पुस्तकों और फिल्मों की समीक्षा करते हैं और इन्हें समसामयिक विषयों पर लिखना भी पसंद है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय