होम -> सिनेमा

 |  5-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 15 जून, 2018 08:15 PM
अनुज मौर्या
अनुज मौर्या
  @anujmaurya87
  • Total Shares

ईद का दिन हो और सलमान खान की फिल्म रिलीज हो रही हो, इससे अच्छी बात और क्या होगी. सलमान खान भी अपनी फिल्में ईद के मौके पर जरूर रिलीज करवाते हैं, ताकि अधिक से अधिक लोग उनकी फिल्में देखें. इस बार भी ईद के मौके पर रिलीज हुई रेस-3 देखने लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा, लेकिन सिनेमाहॉल के अंदर लोगों की आंखें स्क्रीन से ज्यादा अपने मोबाइल पर रहीं. लोगों ने फिल्म देखने के बाद जो प्रतिक्रिया दी उससे ये साफ हो जाता है कि उन्होंने ये मूवी देखी नहीं, जैसे-तैसे झेली है. फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित सलमान खान ने अपने फैंस को इस फिल्म से बहुत निराश किया है. देखिए ट्विटर पर इस फिल्म को मिले कुछ कमेंट. 

ये दोस्त तो फिल्म देखकर इतना गुस्सा हो गया कि बंदूक की नोक पर भी फिल्म देखने से मना कर रहा है.

आपने फिल्म में सलमान खान का वो डायलॉग तो सुना होगा- 'इस रेस का सिकंदर मैं हू.' अब देखिए जरा सैफ अली खान क्या कह रहे हैं इस पर...

रेस-3 लोगों को कितनी खराब लगी है, इसका पता आपको एक यूजर के इस कमेंट से ही चल जाएगा. रेस-3 टॉर्चर का आधिकारिक पर्यायवाची है.

अमिताभ बच्चन की एक फिल्म का सीन शेयर करते हुए इस यूजर ने अपनी बात कही है, जो उसकी भावनाओं को बयां कर रही है. एक बार पढ़िए यूजर ने क्या कहा है और फिर वीडियो देखिए- रेस-3 को 3D में देखने के बाद मैं सिनेमाहॉल से बाहर आता हुआ.

इस फिल्म का हर सीन फैंस को कितना बुरा लगा, इसका अंदाजा तो आप जेठालाल के पिताजी को देखकर ही लगा सकते हैं- रेस-3 के हर सीन पर मेरा रिएक्शन.

यूं तो ये वीडियो काफी समय से सोशल मीडिया में तैर रहा है, लेकिन इसका सही इस्तेमाल तो अब जाकर हुआ है. मेरे पापा का रिएक्शन, जब मैंने कहा कि मैं रेस-3 देखने जा रहा हूं.

फिल्मों का रिव्यू तो पूरी फिल्म देखने के बाद ही पता चल सकता है ना, लेकिन इस फिल्म की बात कुछ अलग है. सिर्फ 23.16 सेकेंड में रेस-3 फिल्म का रिव्यू.

गूगल सर्च ने भी सलमान खान को सबसे खराब एक्टर कह दिया है. Worst Bollywood Actor सर्च करने पर सलमान खान ही सामने आ रहे हैं. अब ट्विटर पर लोग इसके स्क्रीन शॉट को खूब शेयर कर रहे हैं.

रेस-3 भारत की पहली ऐसी फिल्म है, जो रिलीज होने के 30 मिनट के अंदर ही फ्लॉप घोषित कर दी गई.

फिल्म खराब है और इसके जिम्मेदार हैं फिल्म के डायरेक्टर. इस शख्स ने डायरेक्टर को सबक सिखाने की ठान ली है और मौके की तलाश में बैठा है. रेस-3 देखने के बाद मैं रेमो डिसूजा के घर के बाहर उनका इंतजार करते हुए.

आज रात डीडी नेशनल पर सलमान की ही एक फिल्म आ रही है, नाम सुनेंगे तो हंसी छूट ही जाएगी. उनकी किक फिल्म को दिखाया जा रहा है. अब देखिए ये ट्विटर यूजर इस पर क्या कह रहा है.

जब रेस और रेस-2 में सैफ अली खान के हीरो होने के बाद रेस-3 में सलमान खान को हीरो लिया गया तभी से ये फिल्म चर्चा में थी. लेकिन किसी को ऐसी उम्मीद नहीं थी कि ईद के मौके पर ये फिल्म त्योहार का मजा ही खराब कर देगी. लोग फिल्म देखने तो पूरे जोश में गए थे, लेकिन फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी.

ये भी पढ़ें-

Race-3 एक फिल्‍म नहीं, तीन घंटे का टॉर्चर निकली

'ज़ीरो' का टीज़र क्या सिर्फ ईद की मुबारक़बाद देने के लिए बना है?

बॉलीवुड में मुसीबत के मारों का सलमान खान ही सहारा हैं

लेखक

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय