New

होम -> सिनेमा

 |  4-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 29 मार्च, 2017 11:40 AM
मोहित चतुर्वेदी
मोहित चतुर्वेदी
  @mohitchaturvedi123
  • Total Shares

कपिल शर्मा ने कभी नहीं सोचा होगा कि एक विवाद उनको हीरो से जीरो बना देगा. चमकता सितारा अचानक धुंधला सा पड़ जाएगा. सुनील ग्रोवर से झगड़ा उनके लिए काफी भारी पड़ा. जहां लोग कपिल को छोड़ सुनील ग्रोवर को सही ठहरा रहे वहीं कपिल की पॉपुलेरिटी कम होती जा रही है. अब ये कहना गलत नहीं होगा कि कपिल शर्मा का काला वक्त शुरू हो चुका है. भले ही सुनील ग्रोवर कपिल के शो में वापस आ जाएं, लेकिन कपिल के ऐसे रवैये को देखते हुए लोग उन्हें नापसंद करने लगे हैं.

यहां तक की शो में काम करने वाले दादी यानी अली असगर और चालवाला (चंदन प्रभाकर) भी कपिल का सपोर्ट नहीं कर रहे हैं. यही वजह थी कि कपिल के पिछले शो में सुनील के साथ-साथ ये दोनों भी शो में नहीं थे. सोशल मीडिया पर लोगों ने कपिल के खिलाफ मुहिम सी छेड़ दी है और नापसंद करने वालों की तादात बढ़ती जा रही है.

4_032817021612.jpg

यूट्यूब पर लोगों ने पसंद नहीं किया कपिल का पिछला शो

कमीडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच विवाद का साफ-साफ असर कपिल के शो की टीआरपी और व्यूअरशिप पर पड़ा है. सबूत फिलहाल Youtube दे रहा. कपिल के इस शो का जहां पहले हमेशा लाइक करने वालों की संख्या काफी ज्यादा होती थी, वहीं पिछले वीकेंड पर इसे नापसंद करने वालों की संख्या में आश्चर्यजनक इजाफा नज़र आया.

3_032817021631.jpg

शो के लेटेस्ट एपिसोड में फिल्म नाम शबाना के मनोज वाजपेयी और तापसी पन्नू मेहमान के रूप में आए थे. खबर लिखे जाने तक यूट्यूब पर इस एपिसोड को 25 लाख से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 22 हजार लोगों ने पसंद और 85 हजार से ज्यादा लोगों ने नापसंद किया है.

1_032817021716.jpg

26 मार्च के शो में जहां कपिल के शो में कई कॉमेडियन गेस्ट आए थे उसमें यूट्यूब पर 14 हजार की लाइक्स मिले और करीब 55 हजार लोगों ने इस वीडियो को नापसंद किया. 

2_032817021734.jpg

इससे पहले जब सुनील ग्रोवर कपिल के शो में थे, उसमें कपिल के शो को यूट्यूब पर लोगों ने पसंद किया था. बता दें, उस शो में सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर तीनों थे. तो उस शो को 22 हजार लोगों ने लाइक किया था और 4 हजार लोगों ने नापसंद किया था. 

सोशल मीडिया पर लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

सोशल मीडिया की बात करें, तो वहां भी कपिल को लोगों की खरीखोटी सुननी पड़ रही है. कुछ लोग कपिल को घमंडी कह रहे हैं तो कोई इनसेक्योर. ट्विटर और फेसबुक पर लोगों ने कपिल शर्मा को और शो को खूब कोसा. आप खुद देख लीजिए...

कहते हैं ना इज्जत कमाने में सालों लग जाते हैं लेकिन खोने में सेकंड भी नहीं लगते. इसे देखते हुए ये लाइन कपिल पर बिलकुल सटीक बैठती हैं. अब आगे देखना होगा कि आगे इस शो में क्या होता है.

ये भी पढ़ें-

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े का फैसला दर्शकों ने कर दिया है !

कपिल शर्मा की हालत मुलायम सिंह यादव जैसी हो गई !

कॉमेडी शो जो बन गया फैमिली ड्रामा

लेखक

मोहित चतुर्वेदी मोहित चतुर्वेदी @mohitchaturvedi123

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय