charcha me |  

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 22 मार्च, 2017 05:27 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

ऑस्ट्रेलिया से लौट रही फ्लाइट में कपिल शर्मा शराब पीकर जमकर गाली गलौज कर रहे थे. वहां महिलाएं भी थीं, तो समझाइश के तौर पर सुनील ग्रोवर ने उन्हें कहा कि "पाजी, आप वेलनोन पर्सनैलिटी हैं. पब्लिक में इस तरह की भाषा आपको शोभा नहीं देती.'' बस इतने बड़े स्टार को कोई टोके तो बुरा तो लगना ही था, तो कपिल ने न सिर्फ सुनील ग्रोवर को अपना नौकर कहा बल्कि उन्हें थप्पड़ भी मारा.

इसी विवाद की वजह से सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया. और कपिल ने जिस तरह से सुनील को अपना नौकर कहा, उसपर हमने भी अपने पाठकों से राय मांगी कि वो अपने चहेते कलाकारों के बारे में क्या सोचते हैं. हमने पूछा था कि 'द कपिल शर्मा शो' की जान कौन है- कपिल शर्मा या सुनील ग्रोवर ?

kapil_032217025344.jpg

वैसे तो ये दिखाई ही देता है लेकिन जब पाठकों ने अपनी बेबाक राय रखी तो इस बात पर मुहर लग गई. 99% लोगों का मानना है कि सुनील ग्रेवर ही शो की जान हैं. हालांकि 1% लोगों ने कपिल शर्मा का साथ दिया.

पाठक शुभम बैरवा का मानना है कि 90% लोग तो सुनील ग्रोवर की वजह से ही शो देखते हैं. अगर कपिल शर्मा शो का हर्ट हैं तो गुलाटी हर्टबीट हैं.

1_032217025627.jpg

लोगों ने कपिल को इस पूरे मामले का जिम्मेदार भी बताया. कहा कि उनकी कामयाबी सर चढ़ गई है. और भी बहुत कुछ जो आप कमेंट्स में देख सकते हैं-

2_032217025722.jpg

लोगों ने सुनील ग्रोवर का समर्थन जिस तरह किया, यूपी की याद आ गई. जैसे समाजवादी पार्टी के कर्ता-धर्ता भले ही मुलायम सिंह यादव हों, लेकिन लोगों ने समर्थन दिया अखिलेश यादव को. और इतना दिया कि पूरे चुनाव में केवल अखिलेश का ही बोल बाला रहा. वो बात और है कि चुनाव के नतीजे चौंकाने वाले थे.

लेकिन यूपी चुनाव की महाभारत से ही अब कपिल के शो की महाभारत का आकलन किया जा सकता है. जिस तरह लोगों के अथाह सपोर्ट के बावजूद भी पार्टी भाजपा के सामने कहीं नहीं टिकी, ठीक उसी प्रकार, जनता भले ही सुनील ग्रोवर को सपोर्ट करे, लेकिन नतीजा दोनों के ही हित में नहीं निकलने वाला. क्योंकि हिट होने के लिए एकदूसरे का साथ होना जरूरी है, यादव परिवार के बारे में भी यही निष्कर्ष निकाला गया, और कपिल शर्मा शो के बारे में भी यही.

कपिल और सुनील का भला साथ रहने में ही है, अलग अलग ये दोनों फ्लॉप हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें-

कॉमेडी शो जो बन गया फैमिली ड्रामा

कपिल शर्मा की हालत मुलायम सिंह यादव जैसी हो गई !

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय