charcha me| 

सिनेमा

 |  5-मिनट में पढ़ें  |   06-12-2018
शिवांगी ठाकुर
शिवांगी ठाकुर
 
  • Total Shares

प्रियंका चोपड़ा को ग्लोबल आइकॉन कहा जाता है. प्रियंका यूं ही बॉलीवुड से हॉलीवुड तक इतनी बुलंदियों पर नहीं पहुंची, इसके लिए प्रियंका ने दिन रात मेहनत की है और आज वो जहां हैं वो इस जगह को सम्मान के साथ डिज़र्व भी करती हैं. लेकिन प्रियंका की इन बुलंदियों से न्यूयॉर्क की एक मैगज़ीन को बड़ी परेशानी होने लगी. ना सिर्फ प्रियंका की सफलताओं से बल्कि प्रियंका और निक जोनस की शादी को लेकर भी इस मैगज़ीन की एक महिला जनर्लिस्ट के पेट मे ऐसा दर्द उठा, जिसका अंदाजा इस जर्नलिस्ट द्वारा लिखे गए आर्टिकल से पता लगाया जा सकता है.

priyanka nickप्रियंका चोपड़ा ओर निक ने हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए हैं

आपको बता दें कि न्यूयॉर्क की एक मैगजीन 'द कट' ने हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के खिलाफ एक आर्टिकल छापा था और इस आर्टिकल में उन्हें ग्लोबल 'स्कैम आर्टिस्ट' बताया था. इस मैगज़ीन के अनुसार प्रियंका ने निक जोनस को फंसा कर शादी कर ली और इतना ही नहीं सारी हदों को पार करते हुए निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की हुई शादी पर ही सवाल उठा दिए कि क्या उनका प्यार सच्चा है भी या नहीं?

सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात तो ये थी कि इस आर्टिकल को खुद एक महिला जर्नलिस्ट ने लिखा था और एक महिला का दूसरे महिला के प्रति इस तरह का निरादर देखकर सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया. ये आर्टिकल देखते ही देखते वायरल हो गया और अधिकतर लोग प्रियंका के समर्थन में उतर आए, वहीं दूसरी ओर इस जर्नलिस्ट को सोशल मीडिया ट्रॉलिंग का शिकार होना पड़ा. ना सिर्फ आम दर्शक और प्रियंका के फैन्स बल्कि कई फिल्मी सितारे, निक जोनस का परिवार और भारतीय पत्रकारों ने इस महिला जर्नलिस्ट को खरी खोटी सुनाई. निक जोनस के भाई जो जोनस ने कुछ यूं लताड़ा:

जो की मंगेतर सोफी टर्नर ने भी कट को खरी-खोटी सुनाई कि उसने प्रियंका के खिलाफ जहर परोसने के लिए अपना प्‍लेटफॉर्म कैसे सौंप दिया.

इसके अलावा सोनम कपूर और अर्जुन कपूर ने भी कट के इस आर्टिकल पर तीखी प्रतिक्रिया दी:

इसके अलावा ट्विटर पर 'द कट' के इस आर्टिकल की आलोचना होती रही:

मामला बढ़ते देख मैगज़ीन के संपादक ने पहले तो कई बार इस आर्टिकल को अपडेट करके अपनी वेबसाइट पर बने रहने दिया. लेकिन बाद में मामला हाथ से बाहर जाता देख हटा ही दिया गया. निक और प्रियंका की ओर से कोई कानूनी करवाई हो, इसके पहले ही मैगज़ीन ने इस आर्टिकल को डिलीट कर दिया और सरे आम इस आर्टिकल के लिए माफी भी मांगी. प्रियंका की ओर से आर्टिकल पर इतनी ही प्रतिक्रिया मिली कि वे इस कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहती हैं. वे इस आर्टिकल को अपने दायरे से बाहर का मानती हैं, और बता रही हैं कि वे इस समय आनंद के पल को जी रही हैं. और किसी भी तरह से डिस्‍टर्ब नहीं होना चाहतीं.

apology'द कट' मैगज़ीन ने इस तरह उस आर्टिकल के लिेए माफी मांगी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उम्‍मेदभवन पैलेस में शादी की है. जहां 1 दिसंबर को ईसाई रीति-रिवाज से और फिर 2 दिसंबर को हिंदू पद्धति से दोनों का विवाह संपन्‍न हुआ है. जहां दोनों को दुनियाभर से मुबारकबाद मिल रही है, वहीं 'द कट' के एक आर्टिकल ने इस खुशी के रंग को बदरंग करने का काम किया. जिसमें वह कामयाब नहीं हो पाया.

ये भी पढ़ें-

URI movie: 2016 में सर्जिकल 'स्‍ट्राइक देश' की जरूरत थी, 2019 में बीजेपी की मजबूरी!

जानिए दीपिका और प्रियंका की शादियों में क्या था खास और क्या नहीं आया रास

लेखक

शिवांगी ठाकुर शिवांगी ठाकुर

लेखक आजतक में पत्रकार हैं

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय