New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 22 मार्च, 2016 05:40 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

हाल ही में खबर आई थी कि मैडम तुसाद म्यूजियम में कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा का पुतला लगाया जा रहा है, लेकिन कपिल के फैंस तब काफी निराश हुए जब म्यूजियम वालों ने इस बात से इनकार कर दिया. लेकिन उन निराश फैंस के लिए खुशखबरी है. खबर है कि कपिल शर्मा एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं.

अब 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के निर्देशक रहे राजीव ढींगरा ने कपिल शर्मा को लेकर एक फिल्म बनाने का ऐलान किया है. राजीव ने 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के शुरुआती 30 एपिसोड्स का निर्देशन किया था. ये शो तो ऑफ एयर हो चुका है लेकिन कपिल के प्रति लोगों की दीवानगी नहीं. लिहाजा 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की शानदार सफलता के बाद अब राजीव एक धमाकेदार फिल्म बनाने की सोच रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म होगी. निर्देशक के साथ-साथ राजीव कपिल शर्मा के बचपन के दोस्त भी हैं. फिल्म को लेकर बातचीत हो गई है, और फिल्म कपिल को पसंद भी है, अब इंतजार है इस पर काम शुरू करने का. 

ये भी पढ़ें- ठोको ताली! आ गया कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो

कपिल शर्मा ने फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अब्बास मस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कपिल पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई दिए थे. इस फिल्म ने अच्छा खासा बिजनेस भी किया था. कपिल का शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' सूपरहिट था, और उनकी फिल्म को इसका फायदा भी मिला. फिलहाल तीन साल तक चलने वाले शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' अब बंद हो चुका है. हाल ही में कपिल ने अपनी पूरी टीम के साथ अपने एक नये शो 'द कपिल शर्मा शो' की घोषणा कर दी. जो जल्दी ही सोनी टीवी पर दिखाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- कॉमेडी के स्‍टार हों कपिल शर्मा, लेकिन सुपरस्‍टार तो 'गुत्‍थी' है

कपिल की ये फिल्म कब तक आएगी, इसके बारे में कोई खबर नहीं है, वैसे इसे यूं भी समझा जा सकता है कि कपिल का नया शो अभी शुरू भी नहीं हुआ है, और ऐसे में कपिल पूरा ध्यान जाहिर तौर पर अपने नये शो पर देंगे, नई फिल्म पर काम करना उनके लिए शायद अभी मुश्किल हो. तो लग तो यही रहा है कि फिल्म के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है.

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय