New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 01 मार्च, 2016 07:04 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

इंतजार खत्म, आपके बोरिंग वीकएंड फिर से खिलाखिलाने की तैयारी हो चुकी है. कपिल शर्मा के फैंस के लिए जोरदार खबर है. जी हां, हरदिल अजीज कॉमेडियन कपिल शर्मा अपना नया कॉमिडी शो लेकर आ गए हैं.  

कपिल शर्मा और उनकी चर्चित टीम जल्द एक नए कॉमेडी शो के साथ हाजिर हो रही है. न तो कपिल की शानदार कॉमेडी का अंदाज बदलेगा न ही उनकी टीम की एनर्जी, बस बदलेगा तो इस शो का नाम. कपिल का यह नया कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के नाम से जाना जाएगा और यह सोनी चैनल पर आएगा. कपिल का यह शो हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे प्रसारित होगा.

देखें: कपिल शर्मा के नए शो का ट्रेलर

ये भी पढ़ें: कॉमेडी के स्‍टार हों कपिल शर्मा, लेकिन सुपरस्‍टार तो 'गुत्‍थी' है

कपिल के इस शो में उनके पुराने कॉमेडी शो के सभी चर्चित चेहरे, गुत्थी (सुनील ग्रोवर), पलक (कीकू शारदा) , दादी (अली असगर) और मंजू शर्मा (सुमोना चक्रवर्ती) भी नजर आएंगे. और हां अपनी जोरदार शायरियों से तालियां ठोकने को मजबूर कर देने वाले सिद्धू पाजी यानी नवजोत सिंह सिद्धू भी कपिल के इस शो का हिस्सा होंगे.

कपिल के नए शो के लॉन्च किए गए ट्रेलर में उनकी पूरी टीम सूट-बूट में हेलिकॉप्टर की तरफ बढ़ती हुई नजर आती है लेकिन वहां तक पहुंचने से पहले ही एक रंग-बिरंगा ऑटो उनका स्वागत करता है. हेलिकॉप्टर लेकर सिद्धू उड़ जाते हैं. कपिल का यह ट्रेलर न सिर्फ इसके कॉमिक अंदाज को दिखाता है बल्कि ये भी दिखाता है कि कपिल नए शो को नई कहानी और थीम पर लेकर आ रहे हैं.

कपिल शर्मा का यह शो 23 अप्रैल से सोनी टीवी पर शुरू होगा. कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के बंद हो जाने से निराश कपिल के फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट तैरने की बारी है. कॉमेडी के सुपरस्टार कपिल अपने नए शो द कपिल शर्मा शो के साथ आपको फिर से हंसाने के लिए तैयार हैं.

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय