New

होम -> सिनेमा

 |  5-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 30 जनवरी, 2019 08:17 PM
अनुज मौर्या
अनुज मौर्या
  @anujkumarmaurya87
  • Total Shares

हाल ही में कंगना रनौट की फिल्म मणिकर्णिका रिलीज हुई है. फिल्म तो लोगों को खूब पसंद आ रही है, लेकिन हर बीतते दिन के साथ इस फिल्म से कोई न कोई विवाद भी जुड़ता जा रहा है. फिलहाल विवाद इस बात को लेकर है कि फिल्म का डायरेक्टर कौन है. फिल्म में कंगना रनौट का नाम दिया गया है, लेकिन फिल्म के पूर्व डायरेक्टर कृष जगरलमुड़ी का दावा है कि उनका भी नाम होना चाहिए था. गुस्से में आग बबूला कृष एक के बाद एक खुलासे कर रहे हैं और इधर कंगना रनौट की तरफ से उनकी बहन रंगोली चंदेल ने मोर्चा संभाला हुआ है. आरोप-प्रत्यारोप के बीच कंगना रनौट को बेकसूर साबित करने के लिए रंगोली ने कंगना के कुछ वाट्सऐप मैसेज सोशल मीडिया में सार्वजनिक कर दिए हैं.

सोशल मीडिया पर जो मैसेज सार्वजनिक किए गए हैं, उन्हें देखकर तो यही लगता है कि कंगना ने अपनी पूरी कोशिश की थी कि कृष को क्रेडिट मिले, लेकिन प्रोड्यूसर और कहानीकार कृष से नाराज थे. ये पहली बार नहीं है जब रंगोल चंदेल अपनी बहन कंगना से जुड़े किसी विवाद में कूदी हों. इससे पहले हृतिक रोशन का नाम #metoo मूवमेंट में आने के बाद भी वह कंगना की तरफ से मैदान में थीं और हृतिक पर एक के बाद एक कई हमले भी किए थे. जिस तरह इस बार रंगोली वाट्सऐप मैसेज को सबूत के तौर पर सामने ले आई हैं, ठीक उसी तरह हृतिक के मामले में उन्होंने ईमेल सार्वजनिक कर दिए थे. अब रंगोली ने कृष की हालत भी हृतिक रोशन जैसी ही कर दी है.

कंगना रनौट, रंगोली चंदेल, मणिकर्णिका, कृषकंगना रनौट की तरफ से उनकी बहन रंगोली चंदेल ने मोर्चा संभाला हुआ है.

क्या लिखा है वाट्सऐप मैसेज में?

रंगोली ने कुल दो वाट्सऐप मैसेज सार्वजनिक किए हैं. एक वो, जिसमें कंगना ने कृष से बात की है और दूसरा मैसेज वो, जिसमें कंगना ने कृष का नाम फिल्म में रखने के लिए कहानीकार के. वी. विजयेंद्र प्रसाद से गुजारिश की है. कृष से की हुई बात में कंगना ने लिखा है कि फिल्म में कई दिक्कतें थीं, जिसकी वजह से उसे दोबारा शूट किया गया और फिल्म में किसे क्रेडिट देना है किसे नहीं, इसका फैसला प्रोड्यूसर कमल जैन का है.

इसके अलावा रंगोली ने कहानीकार विजयेंद्र प्रसाद से हुई बात का वाट्सऐप स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है, जिसमें कंगना ने कृष का नाम फिल्म में रखने की गुजारिश की है. कंगना ने लिखा है कि वह कृष का नाम फिल्म में रखने के लिए लड़ीं.

कंगना रनौट, रंगोली चंदेल, मणिकर्णिका, कृषरंगोली ने ट्विटर पर कृष को खूब खरी खोटी सुनाई है.

हृतिक से जंग में भी रंगोली थीं आगे

ये बात 2016 की है, जब कंगना रनौट और हृतिक रोशन के बीच रिश्तों में कड़वाहट आई थी. उस दौरान रंगोली ने कुछ ईमेल के कुछ हिस्से सार्वजनिक किए थे, जिनमें हृतिक की तरफ से कंगना को कुछ ईमेल किए गए थे. हालांकि, हृतिक ने रंगोली से कहा था कि जिस ईमेल आईडी से कंगना को ये मेल गए हैं, वह उनका नहीं है और अगर कोई दिक्कत है तो मिलकर बात सुलझाई जाए. उस दौरान रंगोली ने हृतिक रोशन को ईमेल के जरिए ही जवाब भेजते हुए साफ कहा था कि उन्होंने ही कंगना का अकाउंट हैक किया और कंगना को कई वीडियो रिकॉर्ड करने और तस्वीरें खींचने के लिए मजबूर भी किया. इसके बाद जब तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर metoo के तहत आरोप लगाए थे, उसके बाद कंगना ने भी हृतिक पर शादी का वादा कर के संबंध बनाने के आरोप लगाए थे.

कंगना रनौट, रंगोली चंदेल, मणिकर्णिका, कृषहृतिक रोशन के इस इमेल को भी हथियार बना चुकी हैं रंगोली.

कंगना रनौट, रंगोली चंदेल, मणिकर्णिका, कृषरंगोली ने हृतिक रोशन पर कंगना रनौट का अंकाउंट हैक करने का आरोप लगाया था.

देखा जाए तो हर मौके पर रंगोली अपनी बहन कंगना रनौट के साथ खड़ी नजर आती हैं. जितना आक्रामक तरीके से खुद कंगना अपनी बात नहीं कह पाती हैं, उतनी आक्रामता तो रंगोली दिखाती हैं और अपनी बहन कंगना का साथ देती हैं. जिस तरह तीन साल पहले हृतिक से हुई जंग में रंगोली ने कंगना का साथ दिया है, इस बार कुछ वैसा ही कृष से हुए विवाद में भी देखने को मिल रहा है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि लगातार कंगना रनौट पर आरोप लगा रहे कृष इन सबूतों को कैसे झुठलाते हैं, जो रंगोली ने सबके सामने रख दिए हैं.

ये भी पढ़ें-

दूर रहकर 'रिलेशनशिप' एन्जॉय करना कोई रेखा से सीखे

मणिकर्णिका: साबित हो गया कि कंगना की कंट्रोवर्सी यानी फ़िल्म फ्लॉप!

भारतीय फेमिनिज्म सिर्फ तीन 'S' के सहारे: शराब-सिगरेट-सेक्स!

#कंगना रनौत, #मनिकर्णिका, #विवाद, Manikarnika Controversy, Kangana Ranaut, Rangoli Chandel

लेखक

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय