New

होम -> सिनेमा

 |  4-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 22 दिसम्बर, 2019 06:39 PM
पारुल चंद्रा
पारुल चंद्रा
  @parulchandraa
  • Total Shares

कुछ समय पहले दीपिका पदुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इन दोनों को एक साथ देखकर लोग बहुत खुश थे और फैन्स ने बस यही इच्छा जताई कि इन्हें साथ में एक फिल्म करनी चाहिए. उस तस्वीर के बाद अब दीपिका और ऋतिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोगों की वो इच्छा एक बार फिर सामने आ गई.

hrithik deepikaदीपिका और ऋतिक की ये तस्वीर वायरल थी

ऋतिक रोशन और दीपिका पदुकोण के इस वीडियो में ऋतिक दीपिका को केक खिलाते दिखाई दे रहे हैं. असल में कुछ समय पहले ही दीपिका ने ऋतिक की एक्शन पैक फिल्म वार देखी और ऋतिक की तारीफ करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- Hrithik in WAR is like Death by Chocolate from Corner House!...Just Saying...यानी फिल्म वार में ऋतिक Death by Chocolate नाम के एक डैजर्ट की तरह हैं. उस वक्त दीपिका के इस कमेंट की बहुत तारीफें हुईं.

हाल ही में जब ये दोनों एक पार्टी में मिले तो दीपिका की कही इस बात को हकीकत में बदल दिया गया. इस वीडियों में ऋतिक रोशन जो केक दीपिका को खिला रहे हैं वो एक चॉकलेट केक है जिसे Death by Chocolate कहते हैं. मस्ती करते हए दीपिका ने ये केक खाया और होना क्या था, हो गया वीडियो वायरल.

दीपिका पदुकोण और ऋतिक रोशन को एकसाथ देखना लोगों को क्यों इतना अच्छा लगता है, उसकी एक नहीं दो वजह हैं पहली वजह ये कि ऋतिक और दीपिका आज तक किसी भी फिल्म में साथ नहीं आए हैं. और इन्हें साथ देखकर सिनेप्रेमियों को बॉलीवुड फिल्मों की एक नई और फ्रेश पेयरिंग नजर आती है. लेकिन दूसरी वजह इन दोनों को खास बनाती है, और जिसके चलते लोग इन्हें एक बार किसी फिल्म में साथ देखना चाहते हैं.

ऐशिया के सबसे सेक्सी लोग मिलेंगे तो आग तो लगेगी ही

UK की साप्ताहिक मैगजीन Eastern Eye ने एक पोल करवाया और उसके बाद एक लिस्ट जारी की जिसमें ऋतिक रोशन को ऐशिया के सबसे सेक्सी पुरुष के खिताब से नावाजा गया और सिर्फ 2019 के नहीं बल्कि पिछले एक दशक के सबसे सेक्सी पुरुष (sexiest male) रहे ऋतिक रोशन. इसी पोल में ऐशिया की पिछले एक दशक की सबसे सेक्सी महिला (sexiest female) का खिताब दिया गया दीपिका पादुकोण को. तो इस लिहाज से दीपिका और ऋतिक रौशन दोंनों ऐशिया के सबसे सेक्सी महिला और पुरुष हैं. और जब दोनों बॉलीवुड से हों तो इन दोनों को एक साथ फिल्मों में देखना भला कौन नहीं चाहेगा. जाहिर तौर पर ये जोड़ी ऐशिया की सबसे सेक्सी जोड़ी कहलाई जाएगी और तो और जिस फिल्म में ये दोनों साथ आएंगे वो फिल्म भी शायद ऐशिया की सबसे सेक्सी फिल्म कहलाई जाएगी. फिल्मी भाषा में समझें तो जोड़ी हिट तो पिक्चर सुपरहिट.

ऋतिक और दीपिका की तस्वीरों और वीडियो को देखकर उन्हें फिल्म में साथ काम करते देखने की कल्पना करने वाले लोगों की कल्पना जल्दी ही हकीकत बनने वाली है, क्योंकि खबर आ रही है कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एक साथ 1982 में रिलीज हुई फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में एकसाथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी साथ थे और सत्ते पे सत्ता जैसी फिल्म अगर दोबरा आती है तो जाहिर तौर पर वो एक 'सेक्सी' फिल्म ही कहलाई जाएगी, क्योंकि दो सेक्सी कलाकार एक साथ जो होंगे.

ये भी पढ़ें-

Mardaani 2 review: मर्दानी-2 देखने वालों का खून तो उबलना ही था

Salman Khan के Bigg Boss 13 को अलविदा कहने के 4 सीधे कारण!

Ghost Stories trailer तो डर बर्दाश्त करने की हिम्मत का टेस्ट है

लेखक

पारुल चंद्रा पारुल चंद्रा @parulchandraa

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय