होम -> सिनेमा

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 18 नवम्बर, 2019 04:35 PM
पारुल चंद्रा
पारुल चंद्रा
  @parulchandraa
  • Total Shares

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म Good News का ट्रेलर आ गया है. और ट्रेलर देखकर ये कहा जा सकता है कि साल 2019 की सभी bad news पर भारी पड़ेगी ये एक Good Newws.

इंसान कल्पनाएं कर सकता है लेकिन ऐसी खतरनाक कल्पना अब तक किसी ने नहीं की होगी. दो जोड़े जो IVF के जरिए बच्चा चाहते हैं वो क्लीनिक पहुंचे. इनमें एक सरदार फैमिली है. लेकिन दोनों का सरनेम बत्रा है. लेकिन सरनेम एक जैसा होने की वजह से दोनों पुरुषों के सीमन एक दूसरे से बदल गए. यानी अब दोनों महिलाओं के पेट में जो बच्चा है उनकी मां तो वही हैं लेकिन पिता कोई और.

good news trailerगुड न्यूज साल 2019 की बेहतरीन कॉमेडी फिल्म साबित होने वाली है

अब करीना और अक्षय को डर ये है कि जो बच्चा होगा उसमें सरदार जी के गुण आ जाएंगे तो क्या होगा. दो महिलाओं की प्रेगनेंसी की पूरी journey इतनी hillarious भी हो सकती है ऐसा सोच भी नहीं सकते. लेकिन हद तो तब हो गई जब करीना कपूर की डिलिवरी हुई और सरदार जी पैदा हुए.

ऐसी जबरदस्त कहानी और उसपर जबरदस्त कलाकार इस फिल्म का क्या हाल करेंगे वो आप समझ ही सकते हैं.

आपने इस साल सीरियस और कॉमेडी फिल्में दोनों देखी होंगी, लेकिन शर्त लगाकर कहते हैं कि Good News जैसा entertainment किसी ने नहीं दिया होगा. 3.22 मिनट का ये ट्रेलर देखकर ही आपकी हंसी नहीं रुकती, जरा सोचिए फिल्म में क्या होगा.

सबसे अच्छी बात तो ये है कि फिल्म के ट्रेलर में फूहड़ता कहीं भी नहीं दिखती. जो जोक्स हैं उन्हें भी इतनी परिपक्वता से कहा गया है कि उनपर हंसी आती है. वरना आज की कॉमेडी फिल्मों में double meaning dialouges की कोई कमी नहीं होती. good news में यही गुड न्यूज है.

अदाकारी के मामले में क्या ही कहा जाए, एक तरफ दिलजीत दोसांझ हैं जो अपने अलग ही अंदाज से दर्शकों को इंटरटेन करते आए हैं, वहीं अक्षय कुमार जब कॉमेडी पर उतर आते हैं तो कमाल ही करते हैं. कियारा आडवाणी हमेशा जैसी क्यूट लग रही हैं तो करीना कपूर हमेशा जैसी हॉट. करीना को उनके पुराने अंदाज में देखकर अच्छा लगा.

ट्रेलर में भले ही आपको सिर्फ कॉमेडी दिखाई देती हो और कहानी काल्पनिक. लेकिन कहीं न कहीं इस ट्रेलर ने ये सोचने को मजबूर कर दिया है कि क्या ऐसा समच में संभव है? Technology के इस जमाने में जहां अंडाणु और स्पर्म में निषेचन लैब में होता हो और बच्चा गर्भ में आ जाए, वहां होने को तो कुछ भी हो सकता है. लेकिन हां फिल्मों के इतर अगर ये रियल लाइफ में किसी के साथ हो जाए तो ये किसी के लिए भी खुशखबरी नहीं होगी.

फिलहाल 27 दिसंबर तक इस फिल्म का इंतजार करें तो कैसे...

ये भी पढ़ें-

Lal Singh Chaddha के रूप में Aamir Khan बहरूपिया नहीं तो और क्या हैं?

Manushi Chhillar के पास फिल्‍मों की ही डॉक्‍टरी करने का रास्‍ता बचा है!

Akshay Kumar, Diljit Dosanjh, Kareena Kapoor

लेखक

पारुल चंद्रा पारुल चंद्रा @parulchandraa

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय