New

होम -> सिनेमा

 |  5-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 06 जनवरी, 2019 12:06 PM
पारुल चंद्रा
पारुल चंद्रा
  @parulchandraa
  • Total Shares

बात अगर सेलिब्रिटी शादियों की हो तो साल 2018 को यादगार साल कहा जाएगा. सोनम कपूर-आनंद आहुजा, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, नेहा धूपिया-अंगद बेदी, सायना नेहवाल-पी कश्यप, कपिल शर्मा-गिन्नी की शादी काफी चर्चाओं में रही. लेकिन 2019 में भी सेलिब्रिटी शादियों की धूम रहने वाली है. हालांकि अभी डेट फाइनल नहीं हुई हैं, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ये सेलिब्रिटी भी इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

रणबीर कपूर - आलिया भट्ट

ranbir-aliaरणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में कोई व्यवधान नहीं है

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब एक कपल हैं और ये बात तो अब आलिया के पापा यानी महेश भट्ट भी कह चुके हैं. ये दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. और आलिया के चेहरे से आप इस प्यार को महसूस भी कर सकते हैं. कहा जा रहा है कि रणबीर और आलिया इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों के परिवारवालों को भी इस ऱिश्ते से परेशानी नहीं है. खासकर ऋषि कपूर और नीतू सिंह के साथ तो आलिया को कई बार साथ देखा गया है. आलिया की मां सोनी राजदान नीतू सिंह की अच्छी दोस्त भी हैं. इसलिए इस शादी में कोई विघन नहीं आने वाला. लेकिन हां अगर आलिया अपने करियर के बारे में सोचेंगी तो शादी इंतजार करवा सकती है.

वरुण धवन - नताशा दलाल

varun- natashaनताशा वरुण के बचपन का प्यार हैं

वरुण धवन एक ऐसे कलाकार हैं जो लगातार हिट पर हिट दे रहे हैं. दिल के मामले में भी वरुण धवन को सफल ही कहा जाएगा. वरुण की बचपन की दोस्त नताशा दलाल ही उनका प्यार हैं और सालों साल मजबूत हुआ ये रिश्ते आज शादी के मुकाम पर पहुंचने का इंतजार कर रहा है. हाल ही में करण जौहर के शो पर वरुण ने इस बात का हिंट भी दिया था कि वो नताशा से जल्द शादी करने वाले हैं. इसलिए उम्मीद तो यही लगाई जा रही है कि वरुण और नताशा इस बार लंबी रिलेशनशिप के बाद शादी कर लेंगे.

अर्जुन कपूर- मलाइका अरोड़ा

arjun malayikaअर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भले ही सालों से अपने अफेयर को लोगों की नजरों से छिपाते आ रहे हों, लेकिन इश्क और मुश्क किसी से नहीं छिपते. और अब तो उनकी पब्लिक प्लेस पर मीटिंग्स इस बात को और भी पुख्त कर देती हैं. खबरों की मानें तो ये दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि मलाइका से जब भी इस बारे में पूछा गया है तो वो यही कहती हैं कि उन्हें अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करना पसंद नहीं. लेकिन खबर तो यहां तक भी है कि दोनों ने लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स के पास एक फ्लैट भी खरीद लिया है. मलाइका अरबाज खान के साथ 19 सालों तक रहीं और 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया था.

अली फजल - ऋचा चड्ढा

ali- richaऋचा चड्ढा और अली फजल फिल्म 'फुकरे' में पहली बार साथ आए थे

अली फजल और ऋचा जब फिल्म फुकरे में साथ आए, तभी दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी. ये दोस्ती फिर प्यार में बदली और पिछले एक साल से ये दोनों सीरियस रिलेशनशिप में हैं. दोनों को साथ में देखा जाता है. उम्मीद की जा रही है कि अली और ऋचा जल्द शादी कर सकते हैं.

राजकुमार राव - पत्रलेखा

rajkumar-patralekhhaराजकुमार राव और पत्रलेखा 6 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं

राजकुमार राव और उनकी को-स्टार रहीं पत्रलेखा ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को छिपाया नहीं. ये दोनों पिछले 6 सालों से साथ हैं. अब तक शादी इसलिए नहीं की क्योंकि दोनों ही अपने करियर पर फोकस कर रहे थे. लेकिन फिल्म दर फिल्म सफलता की सीढ़ियां चढ़ने वाले राजकुमार राव अब जल्द ही घोड़ी पर भी चढने वाले हैं.

फरहान अख्तर - शिबानी दाण्डेकर

farhanफरहान अख्तर और शिबानी जल्द शादी करने वाले हैं

अपने और अधुना के बीच 15 साल की शादीशुदा जिंदगी बिताने के बाद फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना ने 2016 में तलाक ले लिया था. अब अधुना डीनो मोरिया के भाई निकोल मोरिया के साथ रिलेशनशिप में हैं और फरहान अख्तर शिबानी दाण्डेकर के साथ. शिबानी सिंगर, एक्टर और मॉडल हैं जो पिछले कुछ समय से फरहान के साथ रिलेशनशिप में हैं. फरहान अख्तर ऑफिशियली इस रिलेशनशिप के बारे में सोशल मीडिया पर बता चुके हैं. उम्मीद की जा रही है कि ये दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

सुष्मिता सेन - रोहमन शॉल

sushmitaसुष्मिता सेन और रोहमन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं

रिलेशनशिप की बात हो तो विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन हमेशा से ओपन रही हैं. उन्होंने शादी नहीं की, दो बेटियों को एडॉप्ट किया और उनके साथ एक अच्छा जीवन बिता रही हैं. अब कोई और भी है जो उनकी छोटी सी फैमिली का हिस्सा है, वो हैं रोहमन शॉल. रोहमन एक मॉडल हैं. इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन अपने और रोहमन की तस्वीरें साझा करती रहती हैं और खुलकर अपने प्यार को स्वीकार करती हैं. दोनों के बीच की कैमेस्ट्री को देखकर लगता है कि सुष्मिता अब घर बसाने में और वक्त नहीं लेने वालीं.

ये भी पढ़ें-

'खतरों के खिलाड़ी' का ये सीजन अब तक के सभी सीज़न से ज्यादा एंटरटेनिंग होगा

2019 इलेक्शन से पहले PM MODI पर बनने वाली फिल्म भाजपा का सपोर्ट ही करेगी!

#शादी, #बॉलीवुड, #2019, Marriages, Bollywood, 2019

लेखक

पारुल चंद्रा पारुल चंद्रा @parulchandraa

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय