New

होम -> सिनेमा

 |  7-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 05 जनवरी, 2019 05:55 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

जिन्हें खतरों से खेलने का शौक है या वो जो एडवेंचर स्पोर्ट्स पसंद करते हैं उन्के लिए फियर फैक्टर या खतरों के खिलाड़ी कोई नया नाम नहीं है. ये शो साल दर साल डर का लेवल बढ़ाता ही जा रहा है.

इस बार भी शो अपना 9वां सीज़न लेकर आया है. जिसकी टैग लाइन है 'जिगर पे ट्रिगर'. और शो को होस्ट कर रहे हैं एक्शन और स्टंट के मास्टर निर्देशक रोहित शेट्टी. ये शो पिछले साल जुलाई में अर्जेंटीना में शूट कर लिया गया था. और अब टीवी पर प्रसारित होने जा रहा है. हर साल की तरह इस साल भी स्टंट का लेवल पिछली बार से ज्यादा ही है.

kkkखतरों के खिलाड़ी सीज़न 9 डराने के लिे तैयार है

शो पर इस बार 12 प्रतियोगी हैं. जो हमेशा की तरह टीवी और बॉलीवुड सिलेब्स हैं. लेकिन इस बार जो चेहरे खतरों के खिलाड़ी में दिखाई दे रहे हैं वो दर्शकों के लिए नए नहीं है, बल्कि बहुत ही जाने पहचाने हैं. इस बार शो पर आने वाले खिलाड़ियों को लगता है चुन-चुनकर लाया गया है, जिससे शो पर एंटरटेनमेंट बना रहे. इन्हें देखकर लग रहा है कि खतरों के खिलाड़ी का ये सीजन अब तक के सभी सीज़न से ज्यादा एंटरटेनिंग होगा.

बात बड़ी साफ है, जो कलाकार दर्शकों के चहेते होते हैं लोग उन्हें ही देखना चाहते हैं, फिर चाहे वो खतरों के खिलाड़ी ही क्यों न हो. और इस बार चहेतों की फेहरिस्त लंबी है.

पुनीत पाठक और आदित्य नारायण

puneet adityaदोनों कलाकारों के लिए खतरों से खेलना बड़ा चैलेंजिंग होने वाला है

पुनीत पाठक को आपने हमेशा डांस करते हुए देखा है. वो कोरियोग्राफर और डांस शो के जज भी हैं और फिल्मों में भी हाथ आजमा चुके हैं. वहीं आदित्य नारायण भी छोटे पर्दे पर होस्ट के रूप में देखे जाते रहे हैं. अपनी गायकी से तो आदित्य दर्शकों का मनोरंजन करते ही आ रहे हैं, लेकिन रियलिटी शो पर प्रतियोगी बने पहले बार दिखेंगे. देखा जाए तो ये दोनों कलाकार हैं और सीधे-सरल कलाकारों के लिए 'खतरों के खिलाड़ी' में आना काफी खतरनाक हो सकता है. यहां आदित्य और पुनीत खतरों से कैसे खेलते हैं ये देखना दिलचस्प होगा. एक झलक देख लीजिए-

भारती और हर्ष लिंबछिया-

bhartiभारती और उनके पति एक साथ शो पर दिखाई देंगे

टीवी की कॉमेडी क्वीन हैं भारती. जिन्हें आप हर वक्त हंसी ठिठोली करते देख सकते हैं. भारती इस शो पर अपने पति हर्ष के साथ आई हैं. लेकिन साथ में नहीं उनके खिलाफ एक प्रतियोगी बनकर. बताते हैं यहां भी भारती अपने जोक्स से प्रतियोगियों को हंसाती रही हैं. और शो पर अगर भारती हैं तो इस बात की गारंटी है कि शो इंटरटेनमेंट से भरपूर होगा. लिहाजा भारती का शो पर होना यानी एक्शन, थ्रिल और हंसी ठहाकों के मजे एक साथ.

विकास गुप्ता और श्रीसंत

vikas shreesanthविकास और श्रीसंत दोनों बिग बॉस में खुद को साबित कर चुके हैं

बिग बॉस हमेशा ही दर्शकों का फेवरेट शो रहा है. और पिछले दो सालों के रनर अप प्रतियोगी इस बार खतरों के खिलाड़ी में साथ होंगे. यानी विकास गुप्ता और श्रीसंत. लोग विकास गुप्ता और श्रीसंत दोनों के एटिट्यूड को बिगबॉस में देख चुके हैं और दोनों को ही दर्शकों को खूब सपोर्ट भी मिला था. हालांकि विकास को पहले ही मास्टर माइंड कहा जाता है लेकिन खतरों के खिलाड़ी में हो सकता है कि श्रीसंत का पलड़ा विकास पर भारी हो क्योंकि श्रीसंत तो पहले से ही खिलाड़ी रहे हैं. लेकिन इन दोनों को फिर से पर्दे पर देखना हर कोई चाहेगा क्योंकि ये दोनों ही काफी इंटरटेनिंग रहे हैं.

अविका गौर

avika gorअविका गौर यानी आनंदी का ये दूसरा रियलिटी शो होगा

अविका गौर यानी सबकी दुलारी आनंदी जिसने सीरियल 'बालिका वधु' से हर घर में जगह बना ली थी. अब तक टीवी सीरियलों में ही दिखी हैं. लेकिन इनकी फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि इन्हें लोग हर जगह देखना पसंद करते हैं. रियलिटी शो की बात करें तो अविका को इससे पहले 'झलक दिखला जा' में देखा गया था, उसके बाद अब खतरों के खिलाड़ी में स्टंट करती नजर आएंगी. लेकिन इस बार अविका को देखकर लग रहा है कि उन्होंने अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है.

एली गनी और शमिता शेट्टी

shamitaअली गनी और शमिता शेट्टी भी शो पर अपने डर पर काबू पाते नजर आएंगे

एली को हम टीवी के सुपरहिट शो 'ये है मुहब्बतें' के रोमी के रूप में जानते हैं. लेकिन वो सीरियल से पहले एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला 5 में प्रतियोगी रह चुके हैं. एली कश्मीरी हैं, लंबे चौड़े और फिट भी हैं. लेकिन डर से कितना खेल पाते हैं समय बताएगा.

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं. फिल्मों के अलावा इन्होंने दो रियलिटी शो भी किए हैं. पहला बिग बॉस सीजन 3 और उसके बाद झलक दिखलाजा सीजन 8. देखते हैं उनका तीसरा रियलिटी शो कितना सफल साबित होता है.

जैन ईमाम, जैस्मिन भसीन और रिद्धिमा पंडित

ridhima pandit'टशन-ए-इश्क' और 'बहू हमारी रजनीकांत' के कलाकार भी कम नहीं

जैन ईमाम और जैस्मिन भसीन जिन्हें दर्शकों ने 'टशन-ए-इश्क' में खूब सराहा था, ये दोनों भी खतरों के खिलाड़ी में साथ दिखने वाले हैं. वहीं टीवी पर आने वाले शो 'बहू हमारी रजनीकांत' में आप रिद्धिमा पंडित को देख चुके हैं. रजनीकांत बनी रिद्धिमा ने अपने शो पर तो बहुत से कारनामे किए हैं, लेकिन इस रियलिटी शो पर वो कितनी सफल होती हैं, वक्त ही बताएगा.

डर और एडवेंचर से भरे इस शो को आप शनिवार और इतवार रात 9 बजे से कलर्स पर पर देख सकते हैं. और अभी तक यही लग रहा है कि शो इतना अच्छा बन पड़ा है कि आप कहीं और जा ही नहीं सकेंगे.

ये भी पढ़ें-

2019 इलेक्शन से पहले PM MODI पर बनने वाली फिल्म भाजपा का सपोर्ट ही करेगी!

बॉलीवुड 2018: खान तिकड़ी से मिली निराशा हो कम बजट वाली फिल्मों ने दूर किया

 

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय