New

होम -> स्पोर्ट्स

 |  1-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 30 सितम्बर, 2016 03:55 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

महान खिलाड़ियों केवल अपने खेल से महान नहीं बनते. उनका व्यक्तित्व और व्यवहार भी उन्हें ऐसी शख्सियत बना देता है, जिसे उनके फैंस वर्षों याद रखते हैं. स्पेन के टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल के साथ भी कुछ ऐसा ही वाक्या हुआ जिसने उनकी पहचान को और बड़ा बना दिया है.

दरअसल, नडाल स्पेन में एक प्रदर्शनी मैच में हिस्सा ले रहे थे. तभी स्टैंड में कुछ हलचल हुई. नजर नडाल की भी गई और उनके साथ कोर्ट में लगे कैमरों की भी. वहां एक महिला परेशान और बदहवास थी. थोड़ी ही देर में मालूम चल गया कि उस महिला की बेटी भीड़ में कहीं खो गई है. फिर क्या था. मैच में अगली सर्विस नडाल को ही करनी थी, लेकिन वे रूक गए.

यह भी पढ़ें- स्टेफी ग्राफ को फैन ने किया प्रपोज, वीडियो वायरल

इसके बाद वहां बैठे दूसरे दर्शकों ने भी उस बच्ची का नाम लेकर उसे खोजना शुरू कर दिया. क्लारा...क्लारा..ये नाम स्टैंड में सबकी जुबान पर था और फिर कुछ ही सेकेंड में क्लारा अपनी मां की गोद में थी. इसके बाद तालियों के बीच मैच दोबारा शुरू हो सका. अब ये वीडियो वायरल है. देखिए, आप भी मुस्कुराए बिना नहीं रह सकेंगे..

करीब दो साल पहले फ्रेंच ओपन के एक मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही वाक्या दर्शकों को देखने को मिला था जब नोवाक जोकोविच ने एक बॉल बॉय के साथ खूब मस्ती की थी. तब जिसने भी इसे देखा था...वो अपनी हंसी नहीं रोक सका था. आप भी देखिए...

यह भी पढ़ें- इन एथलीटों की हार तो जीत से भी बड़ी है!

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय