New

होम -> स्पोर्ट्स

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 20 मार्च, 2016 05:57 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

क्रिकेट में भारत से हार के बाद पाकिस्तान में टीवी तोड़े जाने की खबरें तो आपने खूब सुनी और देखी होगी. पाकिस्तानी फैंस ही क्यों पाकिस्तानी क्रिकेट में भी काफी कुछ ऐसे ही तोड़-फोड़ चलती रहती है. अक्सर हमारे यहां ये सुर्खियों में भी छाया रहता है. टीम में फूट, खिलाड़ियों के बीच बहस, एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप...ये सब पाक क्रिकेट की सच्चाई है.

बहरहाल, बात शोएब अख्तर की जो टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया से पाकिस्तान की हार के बाद स्टार स्पोर्ट्स के लाइव प्रोग्राम में अपना आपा खोते नजर आए. दरअसल हुआ यूं कि मैच के ठीक बाद होने वाले कार्यक्रम की जब शुरुआत हुई तो मौका-मौका गाने की धुन बज रही थी. एंकर ने मजाकिया लहजे में कार्यक्रम की शुरुआत की और शोएब की ओर देख कर हंसने लगे. यही बात शोएब को बुरी लग गई.

शोएब ने तत्काल अपनी नाराजगी जताई और एंकर से पूछा, 'आप हंस क्यों रहे थे. हमें यहां खेल पर बात करने के लिए बुलाया जाता है या बेइज्जती करने के लिए.' इस पैनल में कपिल देव भी मौजूद थे. इससे पहले कि बात बिगड़ती..एंकर और कपिल ने मामला संभाल लिया. हालांकि आखिर में कपिल ने भी शोएब पर चुटकी लेते हुए बोल दिया कि इन्हें (शोएब) थोड़ा ठंडा हो लेने दीजिए.

आप भी देखिए जब नाराज हुए शोएब...

वैसे ये पहली बार भी नहीं है. शोएब पहले भी कई बार अपनी नाराजगी दर्ज कराते नजर आए हैं. पिछले साल वर्ल्ड कप में जब पाकिस्तान टीम को दो लगातार हार का सामना करना पड़ा तब भी शोएब का एक वीडियो खूब चर्चित हुआ था जिसमें वो जमकर पाक टीम के सदस्यों की आलोचना करते नजर आए थे. कई बार तो ऐसा लगा कि शोएब भूल चुके हैं कि वे एक टीवी शो पर बोल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- टेलीविजन शो पर क्यों आया शोएब अख्तर को गुस्सा?

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय